केवल लड़कियों के लिए है ये एप, लड़के न करें यूज़!

Written By:

स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाली महिलाएं अपने में काफी कुछ कर सकती हैं। ख़ास महिलाओं के लिए कुछ एप्स भी मौजूद हैं। इन एप्स की मदद से महिलाएं अपने रोज के काम के काम को और आसानी से पूरा कर सकती हैं। ये एप्स उनकी प्राइवेट लाइफ को प्राइवेट ही रहने देती हैं। बस आपको इन एप्स को अपने फोन में रखना है और ये एक अच्छे साथी की तरह आपकी मदद करेंगी।

चुटकी में डाउनलोड करें अपनी फेवरेट मूवी!

महिलाएं चाहे कामकाजी हों या हाउस वाइफ हर दिन के टास्क से उन सभी को गुजरना होता है। जिसे वह अनदेखा नहीं कर सकती हैं। तो ऐसे में ये एप्स आपके लिए बेहतर विकल्प हैं जो आपको इन डेली टास्क में मदद करती हैं।

हर कोई लेना चाहेगा रिलायंस जिओ सिम, ये ख़ास ऑफर!

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

#1

डाउनलोड करें
अपनी सुरक्षा को लेकर हर कोई कंसर्न रहता है, खासकर जब महिलाएं पब्लिक ट्रांसपोर्ट या किराए पर लिए कैब आदि में ट्रेवल कर रहीं हों। इसलिए एक सेफ्टी एप बेहद जरूरी है। इस एप की मदद से आप अपनी लोकेशन और डेस्टिनेशन व अन्य डिटेल्स किसी भी कांटेक्ट के साथ शेयर कर सकते हैं। जिससे आपकी पूरी जानकारी जिन भी लोगों से आप शेयर करें उन्हें मालूम हों।

#2

डाउनलोड करें
किसी के लिए भी यह मुमकिन नहीं है कि उन्हें हर चीज याद हो। इसलिए अब इस एप की मदद से महिलाएं अपने प्लान, टू-डू लिस्ट आदि को मैनेज कर सकती है। हर चीज को नोट किया जा सकता है।

#3

डाउनलोड करें

हर लड़की के लिए यह इम्पोर्टेन्ट है। आप चाहे न चाहें ये बिन बुलाए मेहमान हर महीने दस्तक देते हैं। तो अच्छा है कि इसका एक ट्रैक आप रखें और यह एप आपको इसी काम में मदद करती है।

#4

डाउनलोड करें

यदि आप पिल को समय पर लेना भूल जाएं तो! जाहिर है आप ऐसा नहीं चाहेंगे। यह एप आपको याद दिलाएगी कि आपको पिल कब समय पर लेनी है, जिससे आप अनवांटेड सरप्राइज को अवॉयड कर सकें।

#5

डाउनलोड करें

यह एक ऐसी एप है जो हर महिला के काम आती है। इस एप के जरिए आप किचन का सारा सामान घर बैठे बैठे ला सकती हैं। आपको जो सामान चाहिए उसे आर्डर कर दीजिए। अब कभी आप घर पर हों, और आपको पता चले कि कोई जरुरी सामान खत्म हो गया है तो आप उसे मिनटों में बिना घर से बाहर निकलें आर्डर कर सकते हैं।

#6

डाउनलोड करें

अब आपको किसी की मदद लेने की जरुरत नहीं है। आप खुद ही अपने लिए मूवी टिकेट बुक कर सकते हैं, तो डाउनलोड कीजिए ये एप तुरंत!

#7

डाउनलोड करें

इस एप के साथ महिलाएं रहेंगी फैशन में भी अपडेट। साथ ही आप अपने फैशन आईडिया अन्य महिलाओं के साथ शेयर भी कर सकते हैं।

#8

डाउनलोड करें

हर दिन वही खाना बना बना कर आप बोर हो गयी होंगी तो लीजिए यह एप आपके लिए लाती है नई और शानदार व्यंजनों की रेसिपीज।

#9

डाउनलोड करें

जब आप घर से बहार हों तो ऐसा कई बार होता है कि आप ये नेचर कॉल इग्नोर नहीं कर सकते हैं। लेकिन पब्लिक टॉयलेट कहाँ है ये कैसे पता चलेगा! चलिए आपके लिए ले आए हैं एक नया एप जो अब जरुरत के समय पर आपके लिए टॉयलेट ढूंढेगा।

#10

डाउनलोड करें

हम सभी फिट और हेल्दी रहना चाहते हैं, ये एप भी आपको फिट रहने में मदद करती है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Today we give you 10 apps that can make all working (at home, or outside) women's live much easier than ever. From never forgetting to take the pill on time to managing stuff to take out time for yourself as well, here are the best apps no woman should miss.
Please Wait while comments are loading...
IPL 2017: आईपीएल 10 में किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, देखिए पूरी लिस्ट
IPL 2017: आईपीएल 10 में किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, देखिए पूरी लिस्ट
बदहाली की हालत में मिला जाना-माना अभिनेता, घर-घर जाकर कर रहा है पुताई
बदहाली की हालत में मिला जाना-माना अभिनेता, घर-घर जाकर कर रहा है पुताई
Opinion Poll

Social Counting