अब अपने फोन में जमकर देखें ऑनलाइन वीडियो!

Written By:

ऑनलाइन वीडियो देखने का शौक कई लोगों को होता है। इसीलिए हम यूट्यूब का इस्तेमाल करते हैं, यूट्यूब के अलावा शायद ही लोग किसी और वेबसाइट या एप को जानते हैं जहां ऑनलाइन वीडियो देखी जा सकें। यदि ऐसा है तो आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि आज हम आपको ऐसी एप्स के बारे में बता रहे हैं जिन पर ऑनलाइन वीडियोज़ देख सकते हैं।

मोबाइल डाटा का बंपर ऑफर, अब जमकर करें इंटरनेट का इस्तेमाल

जी हां! ऐसी कई एप्स हैं, जहाँ आप ऑनलाइन वीडियो देखने का मजा ले सकते हैं। साथ ही इनमें से कुछ ऐसी साइट्स हैं जिन पर आप वीडियो अपलोड भी कर सकते हैं। हालाँकि उनमें कुछ वीडियो अपलोड करने की कुछ लिमिट्स हो सकती हैं। आइए नज़र डालते हैं इन शानदार एप्स और साईट की लिस्ट पर।

फ्रीडम 251 स्मार्टफोन ऑर्डर करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी!

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

डेलीमोशन

यह है एक वीडियो शेयरिंग वेबसाइट है। इस वेबसाइट पर आप यूट्यूब की ही तरह वीडियो देख भी सकते हैं और साथ ही वीडियो अपलोड भी कर सकते हैं। इस वेबसाईट पर आप वीडियो अपलोड भी कर सकते हैं।

वाइन एप

स्मार्टफोन पर वीडियो देखना किसे नहीं पसंद। वाइन एप के जरिए एंड्रायड यूज़र्स अपने फोन में वीडियोज़ का मजा ले सकते हैं। यहाँ आपको कई तरह के वीडियोज़ देखने को मिलते हैं।

वीमियो एप

एंड्रायड यूज़र्स अपने फोन में गूगल प्ले स्टोर से वीमियो एप को डाउनलोड कर सकते हैं। इस एप पर आप वीडियो देख सकते हैं। साथ ही आप वीडियोज़ को सेव कर बाद में भी देख सकते हैं।

टेड डॉट कॉम

यदि आप इंटरव्यू या इसी तरह के कुछ वीडियो देखना पसंद करते हैं तो यह वेबसाइट आपके लिए एक दम सही है। इस वेबसाइट पर आपको यूनीक वीडियो स्ट्रीमिंग की सुविधा दी जाती है।

वीयू एप

वीडियो देखने और डाउनलोड करने के लिए वीयू भी एक शानदार विकल्प है। इस यो में टीवी शो भी देख सकते हैं और मूवीज़ भी देख सकते हैं। साथ ही उन्हीं डाउनलोड भी कर सकते हैं।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Now watch online video on these websites and applications. this list of 10 apps to watch online video can really replace youtube in your phone.
Please Wait while comments are loading...
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
एलओसी पर बढ़ा तनाव, अलर्ट पर भारत-पाकिस्तान की सेनाएं
एलओसी पर बढ़ा तनाव, अलर्ट पर भारत-पाकिस्तान की सेनाएं
Opinion Poll

Social Counting