ये टॉप 6 एप्स आपको बना देंगी डिटेक्टिव..!

Written By:

एंड्रायड डिवाइस दुनिया भर में पसंद किए जाते हैं। आज करीब 60-70 प्रतिशत मोबाइल यूजर एंड्रायड प्लेटफार्म इस्तेमाल करते हैं। एंड्रायड फोन काफी क्रिएटिव होते हैं, व इनकी क्रिएटिविटी को और बढ़ाती हैं एप्स।

आज हम बात कर रहे हैं स्पाई एप्स की। ये वो एप्स हैं जो आपको एक डिटेक्टिव का एहसास दिला सकती हैं। तो यदि कभी आपने शरलॉक होल्म्स या ब्योमकेश बक्षी की तरह ही जासूस बनने का सोचा था तो ये एप आपका सपना पूरा कर सकती हैं। इन एप्स की मदद से आप किसी सीक्रेटली ट्रैक कर सकते हैं।

तो आइए नजर डालते हैं इन जासूसी एप्स पर-

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

स्पाई कैमरा ओएस

यह एप यूजर को सीक्रेटली फोटो लेने में मदद करती है। बिना दिखाई देने वाला कैमरा इस्तेमाल करती है जिससे किसी को पता भी नहीं चलता कि कोई पिक्चर ले रहा है। फोटो खींचते हुए इस एप में कोई आवाज भी नहीं होती है।

इयर स्पाई

यह एक कमाल की एप है। इससे आप किसी बहुत ही हल्की सी आवाज को भी रिकॉर्ड कर सकते हैं। इस एप के जरिए आप अपने फोन को कहीं भी रख कर कर वहां की आवाज ब्लूटूथ के जरिए सुन सकते हैं।

आईपी कैमरा व्यूअर

यह एप अपने एंड्रायड डिवाइस से आईपी कैमरा, DVR, नेटवर्क वीडियो रिकॉर्डर, यातायात कैमरों, सीसीटीवी या वेब कैमरा को नियंत्रित करने की अनुमति देता है। इस एप का नया वर्जन कोई मोशन दिखने पर आपको नोटिफिकेशन भी देता है।

ऑटोमेटिक कॉल रिकॉर्डर

यह एप एक ऑटोमेटिक एप है। जब भी आप कोई कॉल रिसीव करेंगे यह खुद ही काम करना शुरू कर देगी। यह आपकी पूरी कन्वर्सेशन को रिकॉर्ड करती है। साथ ही आपके आस-पास होने वाली आवाज को भी रिकॉर्ड करती है।

मॉनिटर कॉल्स एसएमएस लोकेशन

यह एक शानदार स्पाई एप है। इस एप के जरिए यूजर दूर से ही कॉल, मेसेज, फोटो, कॉल लॉग आदि की निगरानी कर सकता है।

एंटी स्पाई मोबाइल

यह एप मजेदार है। यह आपको बताएगी कि कहीं आपके फोन में कोई स्पाईवेयर तो नहीं। साथ ही इसकी मदद से आप खुद को जासूस की नजर से बचा सकते हैं।

हिंदी गिज़बॉट

ऐसी ही अन्य टेक न्यूज़ के लिए पढ़ें हिंदी गिज़बॉटलाइक करें हमारा फेसबुक पेज!


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
these spy apps for android will make you feel like a detective. You can spy on anyone with no risk and save yourself from being spied on.
Please Wait while comments are loading...
साउथ की ये सात हीरोइनें, बोल्डनेस में बॉलीवुड क्या हॉलीवुड बालाओं पर भी भारी
साउथ की ये सात हीरोइनें, बोल्डनेस में बॉलीवुड क्या हॉलीवुड बालाओं पर भी भारी
अरविंद केजरीवाल की 5 बड़ी गलतियां, जिन्होंने डुबोई AAP की लुटिया
अरविंद केजरीवाल की 5 बड़ी गलतियां, जिन्होंने डुबोई AAP की लुटिया
Opinion Poll

Social Counting