अपनी गर्लफ्रैंड को दें ये 5 गैजेट्स गिफ्ट

Written By:

लड़कियों को आप गिफ्ट देते रहिए और वो हमेशा खुश बनी रहती है। यह मजाक नहीं बल्कि सच बात है। हर लड़की को गिफ्ट बेहद पसंद आते हैं। लेकिन जरूरी नहीं कि उन्‍हें हर बार बिंदी और लिपस्टिक कैटेगरी के गिफ्ट ही रास आएं। टेकी इरा की फीमेल भी स्‍मार्ट होती जा रही हैं और उन्‍हें भी अब गैजेट्स के बारे में काफी कुछ पता चलने लगा है। ऐसे में अगर उनके ब्‍यॉवफ्रैंड उन्‍हें कोई गैजेट गिफ्ट करें तो उन्‍हें पक्‍का पसंद आएगा।

दुनिया के सबसे महंगे स्मार्टफोन के बारे में जानिए ये 10 जरुरी बातें!

आइए देखते हैं कि आप अपनी गर्लफ्रैंड को कौन-कौन से गैजेट्स गिफ्ट कर सकते हैं:

दिमाग में बैठा लो ये मोबाइल फोन टिप्‍स, वरना पछताओगे

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

#1

जी हां, लड़कियों को स्‍ट्रेट बाल बनाना काफी पसंद होता है लेकिन आप उन्‍हें आधे से ज्‍यादा वक्‍त अपने बालों से उलझता हुआ पाएंगे। ऐसे में अगर लविंग और केयरिंग ब्‍यॉवफ्रैंड बनना चाहते हैं तो आप यह गिफ्ट उन्‍हें दे सकते हैं। इसकी कीमत मात्र 1000 रूपए है।

#2

प्‍यार भरी धुन और प्‍यार भरी आवाज के साथ हर सुबह यह डिजीटल फोटो क्‍लॉक रेडियो आपकी गर्लफ्रैंड को जगाएगी। इसके अलावा, इसमें और भी कई फीचर्स हैं जो हाईटेक हैं। इसकी कीमत, 6500 रूपए है।

#3

पाॅवर पर्स, बेहद उपयोगी डिवाइस है जिसमें फोन को बिना किसी इलेक्ट्रिक डिवाइस के ही चार्ज किया जा सकता है। आपकी पॉवर वूमन के लिए इससे ज्‍यादा पॉवरफुल गिफ्ट हमारी लिस्‍ट में नहीं है। इस पर्स की कीमत 9000 रूपए है।

#4

हालांकि फोन में इतने हाईमेगापिक्‍सल के कैमरा आने लगे हैं लेकिन फिर भी आप अपनी मैडम को डिजीटल कैमरा गिफ्ट कर सकते हैं जो कि 4500 रूपए से लेकर 25000 रूपए तक की रेंज में मार्केट में उपलब्‍ध हैं।

#5

अगर आप गर्लफ्रैंड, म्‍यूजिक लवर हैं तो उन्‍हें एक आईपॉड गिफ्ट कर दें। आप इसमें उनकी पसंद के सॉन्‍ग का कलेक्‍शन भी दे सकते हैं। यह आपको लगभग 2500 रूपए से लेकर 17000 रूपए तक की रेंज में मिलेंगे, आप अपने बजट के हिसाब से खरीद लें।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
5 awesome gadgets gifts that can make your girlfriend happy. And they are not so expensive.
Please Wait while comments are loading...
इलाहाबाद: बूचड़खानों के सील होते ही योगी की खिलाफत शुरू, AIMIM ने किया विरोध दिया अल्टीमेटम
इलाहाबाद: बूचड़खानों के सील होते ही योगी की खिलाफत शुरू, AIMIM ने किया विरोध दिया अल्टीमेटम
यूपी में योगीराज आते ही आई रोमियो की शामत, मेरठ की तस्वीरें देखिए
यूपी में योगीराज आते ही आई रोमियो की शामत, मेरठ की तस्वीरें देखिए
Opinion Poll

Social Counting