ये छाते लेकर आप बारिश में कभी नहीं चाहेंगे घर पर बैठना

Posted by:

बारिश में मौज मस्ती करना किसे नहीं पसंद। लेकिन हम अक्सर अपनी इस खवाइश को मार देते हैं इतना ही नहीं यदि बारिश हो रही हो और हमें किसी जरुरी काम से बहार जाना तो भी हम अपने काम को टाल देते हैं। क्योंकि हम बारिश में भीगना नहीं चाहते हैं और साधारण छाते हमें बारिश से बचाने में ज्यादा कारगर नहीं होते हैं। 

क्‍या इस स्‍मार्टफोन के लिए 22,000 रुपए देना चाहेंगे आप

लेकिन आज के इस तकनीकी दुनिया में कोई भी काम मुश्किल नहीं है। इस एडवांस्ड तकनीक की मदद से बनाए गए ये कमाल के छाते अब आपको बाहर जाने से नहीं रोक पाएंगे। रोकना तो दूर आप खुद भी अब इन छातों को लेकर घर में बैठना नहीं पसंद करेंगे।

इस रोबोट फोन के आगे आप भूल जाएंगे iPhone

आइए नजर डालते हैं इन कमाल के छातों पर---

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

कूल अम्ब्रेला

इस छाते पर ब्लूटूथ कि सुविधा है। इसके हैंडल पर एक स्पीकर है और आप इसमें रेडियो का अभी मजा ले सकते हैं। है न कमाल!

कूल अम्ब्रेला

रात को छाते के साथ चलना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। पर इस छाते में 6वी क्रिप्टन लाइट है, जिससे करीब 6 फीट आगे तक आपका रास्ता रोशन कर सकता है। इससे आपको रात में चलने में आसानी होगी।

कूल अम्ब्रेला

एडवांस्ड तकनीक का इस्तेमाल कर इस अम्ब्रेला को इंटरनेट अम्ब्रेला बनाया गया है। इस छाते में एक स्क्रीन है, कैमरा है और जीपीएस भी। अब आप अपने अम्ब्रेला से wifi कनेक्ट करके फोटोज डाउनलोड कर सकते हैं, और यदि किसी अंजान जगह पर हैं तो जीपीएस और मैप का इस्तेमाल कर सकते हैं।

कूल अम्ब्रेला

जी हां! यह छाता आपको मौसम की जानकारी देता है। wi-fi तकनीक का प्रयोग कर इसका हैंडल आपको मौसम की जानकारी देगा।

ड्रायर

अक्सर जब हम बारिश से होकर घर आते हैं तो हमारा भीगा हुआ छाता घर को भी गीला कर देता है। ये स्वान उस समस्या का हल करेगा। आप अपने छाते को इस में डालें कुछ ही सेकंड्स में यह एक दम सूख जाएगा। यह तकनीक आपके काम आएगी।

कूल अम्ब्रेला

यह एक अद्रश्य छाता है, या यूं कहें कि ये छाता नहीं हवा है। इस एयर अम्ब्रेला से हवा पर बल डाला जाता है जिससे आप बारिश में सुरक्षित रहें और भीग न सकें।

कूल अम्ब्रेला

यह छाता led लाइट के साथ आता है। यह दिखने में काफी कूल है। आप इस छाते के साथ बारिश का मजा ले सकते हैं।

कूल अम्ब्रेला

इस छाते पर ऊपर की ओर 168 led लाइट्स दी गई हैं जबकि अन्दर की ओर 120 led लाइट्स हैं। एक बटन से आपका यह छाता आसमान जैसा दिखने लगेगा। इसके हैंडल पर एक फ़्लैश लाइट भी है जो कि अँधेरे में आपके बेहद काम आएगी।

कूल अम्ब्रेला

साधारण छाते से हम अक्सर अपने आप-पास वालों को हानि पहुंचाते हैं। छाते के शार्प मेटल किसी को भी चुभ सकते हैं। बम्पब्रेला इसी तरह की सिचुएशन्स को अवॉयड करने के लिए बनाया गया है। इस छाते से आप आर-पार भी देख सकते हैं और किसी और को इससे कोई परेशानी भी नहीं होगी।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Read more about:
English summary
In rain if we don't have four wheeler we would hardly like to go out and get our self wet. But in this technology world here some awesome umbrellas with which you would want to dance in the rain.
Please Wait while comments are loading...
'योगीराज' में 'यादवराज' की 24 भर्तियों के साक्षात्कार पर रोक
'योगीराज' में 'यादवराज' की 24 भर्तियों के साक्षात्कार पर रोक
शहीदी दिवस: 1931 में आज ही के दिन दी गई थी भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरू को फांसी
शहीदी दिवस: 1931 में आज ही के दिन दी गई थी भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरू को फांसी
Opinion Poll

Social Counting