फ्री में ऐसे करें मैसेज!

Written By:

फ्री एसएमएस भेजने के लिए इन दिनों कई तरह की एप्स आती हैं। लेकिन इन एप्स के लिए आपके फोन में इंटरनेट होना जरुरी है साथ ही यह भी जरुरी है कि जिसे आप मैसेज भेज रहे हों वह व्यक्ति भी उस एप का इस्तेमाल करता हो व उसके फोन में भी वह एप इंस्टॉल हो। लेकिन कई बार यह मुमकिन नहीं होता है।

अब एयरटेल पर पाएं फ्री रिचार्ज और खुलकर करें बात!

एप के अलावा फ्री मैसेज भेजने के लिए यहाँ कई सारी साइट्स भी हैं। जिनमें इस तरह कि कोई शर्ते नहीं हैं। आप इससे साधारण मैसेज भेज सकते हैं। इसके लिए आपको कोई पैसे नहीं भेजने पड़ेंगे। साथ ही त्यौहार आदि में भी आप फ्री मैसेज भेज सकते हैं। आइए नजर डालते हैं ऐसी ही 10 साइट्स पर-

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

#1

एसएमएस भेजने की ये काफी पॉपुलर इंडियन साइट है जिसमें आप भारत में किसी भी मोबाइल नंबर पर फ्री एसएमएस भेज सकते हैं, साइट का इंटरफेस काफी आसान है जिससे कोई भी इसे प्रयोग कर सकता है। साइट में 160 शब्‍दों तक के एसएमएस भेज जा सकते हैं।

#2

स्लाइड एसएमएस की मदद से आप इंटरनेशन एसएमएस फ्री में भेज सकते हैं, स्लाइड एसएमएस से 200 देशों में 300 शब्दों तक एसएमएस भेज जा सकते हैं।

#3

वे2 एसएमएस भारत में ऑनलाइन एसएमएस भेजन की काफी पॉपुलर साइट है, साइट में एसएमएस भेजने के साथ जी टॉक और याहू में अपने दोस्‍तों से चैटिंग भी कर सकते हैं।

#4

एसएमएस सिटी द्वारा आप फ्री इंटरनेशनल एसमएस भेज सकते हैं इसके अलावा एसएमएस में फ्री पिक्‍चर भी जोड़ सकते हैं। साइट द्वारा 22 देशों में मैसेज भेज जा सकते हैं।

#5

एसएमएस 440 में 440 कैरेक्‍टर तक का मैसेज लिखा जा सकता है, साथ ही आप हिन्‍दी, इंग्‍लिश में से कोई भी भाषा का एसएमएस भेज सकते हैं।

#6

टेक्स्ट मी फ्री की मदद से आप दुनिया में कहीं भी एसएमएस भेज सकते हैं। इसके लिए आपको कोई भी रजिस्‍ट्रेशन या एकाउंट बनाने की कोई जरूरत नहीं।

#7

अपने एडवासं फीचरों की वजह से इंडिया रॉक एक समय में काफी पॉपुलर साइट हुआ करती थी, इसके अलावा आप अपने एसएमएस का शिड्यूल भी कर सकते हैं।

#8

इस साइट की मदद से आप भारत में सीडीएमए और जीएसएमस किसी भी नंबर पर एसएमएस कर सकते है, साइट में ढेर सारे एसएमएस टॉपिक भी दिए गए हैं।

#9

टेक्स्ट 4 फ्री ऑनलाइन में आप 700 तक के मैसेज भेज सकते हैं साथ में पिक्‍चर भी अटैच कर सकते हैं।

#10

मॉयएसएमएस इंडिया में शब्‍दों की कोई लिमटि नहीं है आप अनलिमिटेड शब्‍दों के साथ अपना मैसेज भेज सकते हैं।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
There are many way to send free messages. There are apps for that but you need internet and that app should be in the other person's phone too. But here are some websites which lets you send free messages. Here is how send free sms.
Please Wait while comments are loading...
पुणे टेस्ट मैच शुरू होते ही भारत ने तोड़ा पाकिस्तान का रिकॉर्ड
पुणे टेस्ट मैच शुरू होते ही भारत ने तोड़ा पाकिस्तान का रिकॉर्ड
गर्भवती के पेट पर लात मार बच्चे की जान लेने के मामले में भाजपा नेता गिरफ्तार
गर्भवती के पेट पर लात मार बच्चे की जान लेने के मामले में भाजपा नेता गिरफ्तार
Opinion Poll

Social Counting