पोकेमॉन गो खेलते हुए हो रही हैं ये दिक्कतें?

Written By:

पोकेमॉन गो ने दुनियाभर में हंगामा मचा दिया है। जिसे देखो वो पोकेमॉन गो की ही बातें कर रहा है। अभी इस गेम का एंड्रायड वर्जन नहीं आया है, इसके बावजूद गेम को लाखों लोगों ने खेलना शुरू कर दिया है। हालांकि एंड्रायड यूज़र्स एपीके फाइल के जरिए इस गेम डाउनलोड कर सकते हैं

पोकेमॉन गो खेलते हुए हो रही हैं ये दिक्कतें?

पोकेमॉन गो तो लोगों ने खेलना शुरू कर दिया है, लेकिन इस गेम को खेलते हुए कई तरह की दिक्कतें सामने आ रही हैं। खासकर टैब जब लोग पोकेमॉन को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

पोकेमॉन गो खेलते टाइम सिग्‍नल नहीं मिल रहा तो ट्राई करें ये ट्रिक

क्या आपके पास है श्याओमी फोन? ऐसे खेल सकते हैं इस पर पोकेमॉन गो

यदि आप भी पोकेमॉन गो गेम को खेल रहे हैं तो आपने भी कई तरह की परेशानियां झेली होंगी। आज हम इन्हीं परेशानियों का हल आपके लिए लेकर आए हैं। तो चलिए स्लाइडर में नज़र डालते हैं और देखते हैं कैसे आप पोकेमॉन गो का बिना किसी समस्या के भरपूर आनंद उठा सकते हैं।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

सर्वर से कनेक्ट नहीं कर पा रहे हैं

पोकेमॉफ गो खेलते हुए यह समस्या सबसे आम है। इसका कारन हो सकता है गेम की पॉपुलैरिटी। एक ही समय में कई लोग इस गेम को खेल रहे होते हैं। इसके लिए आप पोकेमॉन गो सर्विस का स्टेटस देख सकते हैं।

जीपीएस सिग्नल नॉट फाउंड

पोकेमॉन गो गेम आपका जीपीएस ट्रैक करता है। जाहिर है कि इस एप का जीपीएस फीचर से कुछ कनेक्शन होगा जिससे यह आपको डायरेक्ट कर सके और आपका मूवमेंट ट्रैक कर सके। लेकिन कई बार यह फोन जीपीएस सिग्नल नॉट फाउंड एरर शो करता है। यदि आपको भी यह मैसेज शो होता है तो अपने फोन की लोकेशन सेटिंग्स चेक कर लें

पोकेमॉन गो ओपन नहीं होता

यदि पोकेमॉन गो ओपन नहीं हो रहा है तो आप अपने स्मार्टफोन को रीस्टार्ट कर दोबारा एप ओपन करने की कोशिश कर सकते हैं। यदि फिर भी नहीं ओपन हो तो एप को फिर से लॉन्च करें।

स्पिनिंग पोकेबॉल

यदि आपको टॉप लेफ्ट कार्नर पर स्पिन करती हुई पोकेबॉल दिखाई देती है तो इसका मतलब है कि एप पोकेमॉन गो सर्वर से कनेक्ट होने की कोशिश कर रहा है।

पोकेमॉन ट्रेनर मूव नहीं करता है

जब आप गेम खेलते हुए मूव करते हैं तो पोकेमॉन ट्रेनर को भी मूव करना चाहिए। लेकिन यदि ऐसा नहीं होता है तो इसका मतलब है कि एप क्रेश हुई है और आपको एप फिर से स्टार्ट करनी होगी।

पोकेमॉन गो फ्रीज़ हो जाता है

जब भी आप पोकेमॉन को पकड़ने की कोशिश करते हैं तो पोकेमॉन गो फ्रीज़ हो जाता है। यदि ऐसा होतो आप आने मोबाइल कनेक्शन को एक ऑन-ऑफ़ करके देखें।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Pokémon Go: Here are 7 Common Issues and Fixes You Might Face.
Please Wait while comments are loading...
पुणे टेस्ट मैच शुरू होते ही भारत ने तोड़ा पाकिस्तान का रिकॉर्ड
पुणे टेस्ट मैच शुरू होते ही भारत ने तोड़ा पाकिस्तान का रिकॉर्ड
बीएमसी चुनाव में दमदार प्रदर्शन पर बोले देवेंद्र फड़नवीस, मोदी लहर बरकरार है
बीएमसी चुनाव में दमदार प्रदर्शन पर बोले देवेंद्र फड़नवीस, मोदी लहर बरकरार है
Opinion Poll

Social Counting