उबर कैब सेवा में हैं ऐसे ड्राइवर्स, आप भी हो जाएं सावधान!

Written By:

उबर और ओला ने शहर के अंदर सफर करने का अंदाज ही बदल कर रख कर दिया है। कहीं भी जाना हो बस मोबाइल में उबर ऐप खोली और 2 मिनट में कैब आपके घर के सामने हाजिर। लेकिन कभी-कभी ऊबर का सफर यादगार बन जाता है।

5000 mAh बैटरी का आसुस जेनफोन मैक्स लॉन्च, 914 घंटे चलेगी बैटरी

टैक्सी सर्विस में उबर काफी पॉपुलर है। यह आपको हर बड़े शेहर में मिल जाएगी साथ ही उबर टैक्सी बुक करना बेहद आसान भी है। लेकिन आज हम उबर टैक्सी के बारे में नहीं हम उबर ड्राईवर के बारे में बात करने जा रहे हैं और साथ ही आपको इनसे सावधान भी कर रहे हैं क्यों? ये तो आपको पूरी न्यूज़ पढ़ने के बाद ही समझ आएगा। आपको भी कोई न कोई ऐसा सफर याद होगा जिसमें ड्राइवर की कारसतानी याद होगी।

OMG लॉन्च से पहले ही लीक हुए आईफोन 7 के फीचर!

अगर आप अक्सर कैब में ट्रैवल करते हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए ही है। इस आर्टिकल में हम बात कर रहे हैं उन ड्राईवर के बारे में जिनसे हमारा आमतौर पर पाला पड़ता है। कुछ इतने मजाकिया होते हैं कि सफर कब कट गया पता ही नहीं चलता और कुछ की कैब में बैठते ही आप अपना सर पीट लेंगे।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

#1

ये वो ड्राईवर होते हैं जो आपके टैक्सी में बैठते ही बक बक करना शुरू कर देते हैं। ये ड्राईवर अपनी राम कहानी सुना सुना कर पका देते हैं।

#2

ये ड्राईवर बेहद मजेदार होते हैं। ऐसी ऐसी बातें करते हैं जो सुनकर आप चौंक जाएंगे। यदि आपके साथ बच्चे हों तो बस कहने ही क्या ये उन्हें अच्छा बहला लेते हैं।

#3

इस तरह के ड्राईवर थोड़े खडूस होते हैं, सीधे मुंह बात नहीं करते। इन्हें देख कर लगता है कहीं से लड़-भीड़ कर आए हों।

#4

कैब में सफ़र करते हुए कई बार ऐसे ड्राईवर से पाला पड़ता है, जिसे रास्ता ही नहीं मालूम होता। लगता है शहर में नए नए आए हैं। और तो और ये अपनी धुन में ही चलते जाते हैं।

#5

इन ड्राईवर को देखकर लगता है कि कैब में आपके अलावा कोई बैठा ही नहीं है। एक दम साइलेंस, इनसे बात करो भी तो हां और न के अलवा कोई जवाब ही नहीं मिलता।

#6

हमसे ज्यादा जल्दी में होते हैं ये ड्राईवर, मानों इनकी कोई गाड़ी छूट रही हो। कैब को ऐसे उड़ाते हैं जैसे कोई जहाज उड़ा है।

#7

ये वो ड्राईवर होते हैं जो हर समय फोनपर लगे रहते हैं। इन्हें देख कर लगता है जैसे कोई साइड बिज़नस चल रहा हो और ये पूरा टाइम अपडेट लेते रहते हैं।

#8

सीधे, शरीफ या बातूनी ऐसे ड्राईवर कसी भी हो सकते हैं। बस इन्हें चाहिए होते हैं 5 स्टार। ये आपको 5 स्टार देने की सिफारिश करना नहीं कभी नहीं भूलते।

#9

ये ड्राईवर बड़े ही इरिटेटिंग किस्म के होते हैं। जब देखो राइड एक्सेप्ट करके कैंसिल कर देंगे।

#10

ये सबसे बड़ी मुसीबत होती है। क्योंकि यहाँ होती है भाषा की दिक्कत। जब आप किसी नए शहर में जाते हैं तब ऐसा अक्सर होता है। बोलो दाएं जाते हैं बाएं।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Read more about:
English summary
10 types of uber driver we all have faced.
Please Wait while comments are loading...
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
एलओसी पर बढ़ा तनाव, अलर्ट पर भारत-पाकिस्तान की सेनाएं
एलओसी पर बढ़ा तनाव, अलर्ट पर भारत-पाकिस्तान की सेनाएं
Opinion Poll

Social Counting