...और फेसबुक पर हुई सुसाइड की लाइव स्ट्रीमिंग

बंगलुरु के रहने वाले अर्जुन भरद्वाज ने फेसबुक पर की ख़ुदकुशी की लाइव स्ट्रीमिंग। 19वीं मजिल से लगा दी छलांग।

Written By:

सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म में फेसबुक सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाने वाली साईट है। फेसबुक को काफी लोग पसंद भी करते हैं, साथ ही इसके यूज़र्स भी पूरी दुनिया में काफी हैं। फेसबुक का नया और मजेदार फीचर है लाइव स्ट्रीमिंग। इस फीचर के जरिए कई लोग आपस में जुड़ सकते हैं, ज्यादातर सेलिब्रिटीज़ और न्यूज़ साईट इसका इस्तेमाल करते हैं।

...और फेसबुक पर हुई सुसाइड की लाइव स्ट्रीमिंग

लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए कोई यूज़र अपने सभी फॉलोअर्स और दोस्तों के साथ डायरेक्ट इंटरेक्शन कर पाता है, और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी बात को बेहतर रूप में पहुंचाता है। आज हम आपको लाइव स्ट्रीमिंग के बारे में इसलिए बता रहे हैं क्योंकि हाल ही में एक बेहद हिला देने वाकया फेसबुक पर लाइव हुआ है।

सैमसंग गैलेक्सी जे3 प्रो, कई बजट फोन के लिए बना खतरा

ये बात तब की है जब बंगलुरु से 24 साल अर्जुन फेसबुक पर लाइव हुआ, और अपने सुसाइड को लाइव स्ट्रीम किया। इस टुटोरिअल को नाम दिया 'HOW to commit suicide', यानी ख़ुदकुशी कैसे करें। अर्जुन अपने फेसबुक पेज से लाइव जाने के बाद मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल की 19वीं मंजिल से नीचे कूद गया।

YOUTUBE: 10,000 से कम हुआ व्‍यू तो नहीं मिलेंगे 1 भी रुपए

अर्जुन ने सुसाइड करने से पहले अपने इस 1 मिनट और 43 सेकंड्स के विडियो में कई चीजों के बारे में बताया जैसे कि सुसाइड करने से पहले क्या क्या करना चाहिए और किन बातों का ध्यान रखना चाहिए। अर्जुन ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इस घटना के बाद अर्जुन को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक अर्जुन के सुसाइड नोट से पता चलता है कि वह ड्रग एडिक्शन से जूझ रहा था, इसी के बाद अर्जुन ने अपनी लाइफ को खत्म करने का फैसला किया।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए क करें हिन्दी गिज़बोट फेसबुक पेज
English summary
This 24 year old guy did live streaming of suicide. Read more detail in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
 क्या आप के घर में भी मेड बनाती है खाना, अगर हां तो जरूर देखें ये VIDEO
क्या आप के घर में भी मेड बनाती है खाना, अगर हां तो जरूर देखें ये VIDEO
मुफ्ती-मोदी की मुलाकात आज, खत्म हो सकता है PDP-BJP गठबंधन
मुफ्ती-मोदी की मुलाकात आज, खत्म हो सकता है PDP-BJP गठबंधन
Opinion Poll

Social Counting