यूट्यूब ने इन्हें बनाया स्टार, अब आप भी हैं इनके फैन!

Written By:

"मैं तेरा हाय रे जबरा, होए रे जबरा फैन हो गया ..... " आजकल यू-ट्यूब पर ये गाना काफी चल रहा है भाई चले भी क्‍यों न आखिर शाहरुख खान की नई फिल्‍म जो आने वाली है। यू-ट्यूब से पॉप्युलर होना अपने आप में एक अलग बात है।

लेनोवो ने लॉन्च किया स्मार्टफोन से भी सस्ता व शानदार लैपटॉप!

'कौन कहता है आकाश में सुराख नहीं हो सकता, एक पत्थर तो तबियत से उछालो यारों' इस कहावत को कई लोग साबित कर चुके हैं। ऐसे ही कुछ लोग हैं जिन्होंने यूट्यूब के जरिए आज जो मुकाम हासिल किया है वह बेशक मुश्किल था लेकिन नामुमकिन नहीं। यही सीख देते हैं ये यूट्यूब स्टार्स, जिनके अन्दर था तो खुद पर भरोसा और प्रतिभा।

पाकिस्तानी सिंगर तहर शाह ने मचाया कहर, इसे देख आप भी कहेंगे माफ़ करो!

श्रद्धा शर्मा, तरला दलाल, संजीव कपूर कुछ ऐसे नाम हैं जिन्‍हें हम सब जानते हैं या यूं कहें ये सभी यू ट्यूब सेलिब्रेटी है। लाखों लोग इन्‍हें यू ट्यूब पर फॉलो करते हैं, लोग इनके वीडियो का इतंजार करते हैं जैसे आप अपनी पसंद की हीरो-हीरोइन की फिल्‍मों का इंतजार करते हैं। आइए जानते हैं इंडिया के कुछ ऐसे यूट्यूब सेंसेशन्स को जिनके फैन आज हम भी हैं।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

#1

उत्तराखंड के देहरादून की श्रद्धा शर्मा आज सिंगिंग लाइन में आज अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। प्लेबैक सिंगिंग में श्रद्धा एक जाना पहचाना चेहरा है। श्रद्धा ने यूट्यूब के जरिए सफलता का स्वाद चखा और आज अपनी आवाज के बलबूते कई लाखों दिलों पर राज कर रही है। यूट्यूब पर श्रद्धा का चौथा विडियो वायरल हो गया था, जिसके 700,000 व्यूज थे, इसके बाद से ही श्रद्धा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

#2

आर्टिस्टिक बैकग्राउंड से आने वाले अनिरुद्ध के गीत जो अब 'कोलावेरी डी' के नाम से फेमस है को यूट्यूब पर 85मिलियन लोगों ने देखा था। अनिरुद्ध ने यह गाना महज 18 साल की उम्र में धनुष (एक्टर) के लिए बनाया था।

#3

प्रतीक ने 2014 में अपना खुद का यूट्यूब चैनल लॉन्च किया था। धीरे धीरे प्रतीक के गाने लोगों को पसंद आएं अलगे. 'रात राज़ी' गाना यूट्यूब पर लोगों को काफी पसंद आया है। जिसे अब तक 50,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

#4

दिल्ली के सनम पुरी के मासूम चेहरे और मीठी आवाज की लाखों लड़कियां दीवानी हैं। सनम ने यूट्यूब पर अपना गया हुआ 'तुझसे नाराज नहीं ज़िन्दगी' डाला, जिसे 1.5 मिलियन व्यू मिले। इसके बाद सनम को बॉलीवुड में भी मौका मिला है। उन्होंने गोरी तेरे प्यार में का 'धत तेरे कि मैं' गीत गया है। सनम का अपना बैंड है।

#5

चेन्नई का ये रॉक बैंड पिछले काफी सालों से यूट्यूब पर है, और अपनी अलग पहचान भी बना चुका है। वह दुनियाभर में परफॉर्म करते हैं। उन्हें दुबई में आयोजित एक फेस्टिवल के दौरान इंटरनेशनल अवार्ड भी मिला है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Youtube is social media which so many people has used as platform to show their talent. some of them are really famous in India now, that most of us follows them.
Please Wait while comments are loading...
सीएम आदित्यनाथ ने बदला मौर्य का विभाग, 3 मंत्रियों के विभाग भी बदले
सीएम आदित्यनाथ ने बदला मौर्य का विभाग, 3 मंत्रियों के विभाग भी बदले
'जब मैं सीएम बनूंगा तो सरकारी कार्यालयों को गंगा जल से धुलवाऊंगा'
'जब मैं सीएम बनूंगा तो सरकारी कार्यालयों को गंगा जल से धुलवाऊंगा'
Opinion Poll

Social Counting