ऑनर 5सी में है सबसे पावरफुल चिपसेट

Written By:

ऑनर का हाल ही में लॉन्च हुआ ऑनर 5 सी स्मार्टफोन अब तक के सबसे पावरफुल चिपसेट के साथ आता है। फोन में दिए गए फीचर्स उसकी पॉवर को और बढ़ा देते हैं। हुवावे की ऑनलाइन स्पेसिफिक ब्रांड ऑनर ने अपना नया ऑनर 5 सी किरिन 650 चिपसेट के साथ पेश किया है और इसकी कीमत 10,999 रुपए है।

कैसे डाउनलोड करे पोकेमॉन वो भी 3 मिनट में ?
बजट फोन की कीमत में इस फोन में हाई एंड फोन के फीचर्स दी गए हैं। इसके कई फीचर्स ऐसे हैं जो कि आपको कुछ हाई एंड फोन तक में नहीं मिलेंगे। आज हम आपको बता रहे हैं इस फोन के चिपसेट किरिन 650 की 5 खासियत।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

मेटल बॉडी फोन, जो नहीं करता है हीटिंग प्रॉब्लम

यह फोन कई अच्छे फोन को टक्कर देता है। जिन भी कंपनियों ने अपने फोन 10,000 से 15000 कीमत तक में पेश किए हैं उन में से ज्यादतर प्लास्टिक बॉडी के साथ आते हैं। ऑनर 5 सी में एयरक्राफ्ट ग्रेड एलुमिनियम एलाय दिया है जो कि काफी शानदार डिज़ाइन है। फोन का डिज़ाइन और भी अच्छा इसलिए है क्योंकि इसमें कोई हीटिंग प्रॉब्लम नहीं होती है।

शानदार परफॉरमेंस

किरिन 650 चिपसेट में फिनफेट प्लस 16nm चिप टेक्नोलॉजी है, जो कि इसे शानदार परफॉरमेंस देने में मदद करती है। 16nm चिपसेट, पिछली 28nm चिपसेट के मुकाबले बेहतर परफॉरमेंस देता है।

गेमिंग एक्सपीरियंस

गेम के उस्ताद और शौकीनों के लिए यह फोन कमाल है। इसमें माली टी830 जीपीयू दिया है, जो कि बेहद अच्छा गेमिंग एक्सपीरियंस देता है।

फोटोग्राफी

एक फोन की अच्छी फोटोग्राफी के लिए केवल कैमरा फीचर्स और सेंसर ही नहीं बल्कि पावरफुल हार्डवेयर भी जरुरी है। यही कारण है कि ऑनर 5 सी की फोटोग्राफी काफी बढ़िया है। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है।

लंबा होगा बैटरी का साथ

किरिन 650 चिपसेट फोन की बैटरी को भी मजबूती देता है। यह आपकी बैटरी को खर्च होने से बचाता है और बैटरी का साथ लम्बा करता है। इसमें 3000mAh बैटरी है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
5 Reasons Why Honor 5C has the most powerful chipset at this price range. It gives a smooth and powerful performance.
Please Wait while comments are loading...
उत्तर प्रदेश चुनाव 2017: भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट
उत्तर प्रदेश चुनाव 2017: भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट
 435 किलो का पाकिस्तानी हल्क हाथ से रोकता है ट्रैक्टर, खाता है 36 अंडे, देखें VIDEO
435 किलो का पाकिस्तानी हल्क हाथ से रोकता है ट्रैक्टर, खाता है 36 अंडे, देखें VIDEO
Opinion Poll

Social Counting

Gadget Finder