आखिर रणवीर क्यों बने वीवो के ब्रांड एंबेसडर !

Written By:

इस साल आईपीएल से पहले मुंबई में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस के तहत वीवो ने भारत में अपने प्रमुख स्मार्टफोन वी 3 और वी3 मैक्स लॉन्च किए। कंपनी ने साथ ही यह घोषणा भी की, कि अभिनेता रणवीर सिंह विवो कंपनी के ब्रांड एंबेसडर होंगे।

चार्जर नहीं है, तो सेब से करें फोन चार्ज!

रणवीर सिंह हैं तो जरुर कुछ खास ही होगा। लेकिन क्या? ये ही देखने केलिए हमने स्मार्टफोन वी 3 मैक्स को इस्तेमाल किया ताकि जान सकें कि फोन क्यों बाकी स्मार्टफोन से अलग और बेहतर है।

चोरी होने से कैसे बचाएं अपनेे फोन का डेटा

आये जानते हैं फोन के खास 5 फीचर्स, जिन्होंने रणवीर को मजबूर कर दिया कंपनी का ब्रांड एंबेसडर बनने पर -

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

#1

इसमें कोई संदेह नहीं है कि विवो वी 3 मैक्स मात्र 23,980 रुपए की कीमत में में 4 गीगाबाइट यानि जीबी रैम में आता है। इस स्पेसिफिकेश में एम आई 5, सैमसंग गैलेक्सी एस7 एवं एलजी जी5 जैसे अन्य स्मार्टफोन भी आते हैं, जिनमें 4जीबी रैम है, लेकिन इनका दाम बहुत अधिक है। यहां तक कि कुछ की कीमत तो दुगनी है। इनकी अपेक्षाकृत वी 3 मैक्स फॉस्ट एवं स्नैपी बजट स्मार्टफोन है।

#2

स्मार्टफोन कैमरा की नई आप्टिक्स तकनीक, फेस डेडिक्शन, ऑटो फोकस या पीडीएएफ इस कीमत के स्मार्टफोन में मिल पाना मुश्किल है। वी3 के एवं वी 3 मैक्स दोनों स्मार्टफोन के रियर कैमरा सेंसर इस तकनीक से लैस हैं। यह आज वास्तविक जीवन के परीक्षण के परिदृश्यों में सबसे तेजी से फोकसिंग उपलब्ध करवाता है। सैमसंग ने गैलेक्सी5 में पीडीएएफ तकनीक दी तो एप्पल द्वारा ‘फोकस पिक्सल' नाम से यह तकनीक आईफोन 6 और आईफोन 6 प्लस में दी। सोनी द्वारा आईएमएक्स230 सैंसर के रूप में अपने नवीनतम सिस्टम में यह तकनीक दी गई जिसे हाइब्रिड ऑटोफोकस का नाम दिया गया है।

#3

विवो द्वारा भारत में लॉन्च एके4373 में हाई-फाई ऑडियो चिप दी गई थी जोकि हमेशा उस स्मार्टफोन की बिक्री को बढ़ाने में अद्वितीय रही, विशेषकर एक्स5मैक्स के बाद। यह एक विशेष ऑडियो चिप है जोकि ऑडियो प्ले करने पर उतार-चढ़ाव पर ध्यान केंद्रित करके ध्वनि की गुणवत्ता को बढ़ाता है। संक्षेप में कहें तो स्वचालित रूप से अपने ऑडियो में बदलाव का प्रबंधन करके ऑडियो की क्वालिटी में सुधार करता है।

#4

आजकल अधिकांश स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आते हैं ताकि आपके कीमती डेटा की अधिक सुरक्षा हो सकें। विवो वी 3 और वी3 मैक्स भी इस विशेषता को लिए हुए हैं। इन दोनों स्मार्टफोन में पीछे की ओर 360 डिग्री का फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसकी विशेषता यह है कि हम जब भी इसपर अपनी अंगुली की छाप रजिस्टर करने के लिए करते हैं तो उसे रिड करता है वो भी अंगुली के कोण की परवाह किए बगैर। जटिल रूप में आवाज करता है, यह सुविधा मोबाइल को कम समय में अनलॉक करने का शानदार तरीका है।
जब हमने इसका उपयोग किया तो हम परिणामों से हैरान रह गए थे। जैसाकि आप जानते ही होगे कि श्योआमी रेडमी नोट 3 का फिंगरप्रिंट सेंसर का फास्ट है, लेकिन दो बार जांच करने पर भी विवो वी 3 मैक्स का स्पीड और एक्युरेसी प्रदर्शन उससे कहीं अधिक बेहतर था।

#5

विवो वी 3 मैक्स 4जीबी रैम, स्नैपड्रेगन 652 प्रोसेसर और फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता है जोकि बाजार में मिलने वाले दूसरे स्मार्टफोनों की तुलना में मानक और परीक्षण में बेहतर है। इस मूल्य में मिलने वाले अन्य स्मार्टफोन कम स्पेशिफिकेशन्स के साथ आते हैं वहीं वी 3 मैक्स हैवी स्पेशिफिकेशन्स के साथ मल्टीटास्किंग के लिए शानदार गैजेट है जिसपर आप हैवी ऐप्स एवं गेम्स भी आसानी से चला सकते हैं।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
5 Reasons Why Ranveer Singh Opted to Endorse the Vivo V3 Max Smartphone!
Please Wait while comments are loading...
 सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?
सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?
रेलवे ट्रैक के पास मृत पड़ी थी मां, भूखा बच्चा पीता रहा दूध
रेलवे ट्रैक के पास मृत पड़ी थी मां, भूखा बच्चा पीता रहा दूध
Opinion Poll

Social Counting