5 अपकमिंग स्मार्टफोन जिनमें होगा बेस्ट प्रोसेसर और दमदार रैम

Written By:

स्मार्टफोन इंडस्ट्री दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ने वाली इंडस्ट्री है। खासकर बात करें भारत की तो पिछले कुछ सालों में यहां स्मार्टफोन को लेकर जो उत्साह देखा गया है वह शानदार है। केवल यूज़र्स ही नहीं बल्कि स्मार्टफोन कंपनियां भी भारतीय मार्केट से खासा प्रभावित लगती हैं, यही कारण है कि आय दिन कंपनियां नए स्मार्टफोन पेश कर रही हैं।

सिर्फ हिंदी रीडर्स के लिए हैं ये एप्स

जब हम बात स्मार्टफोन इंडस्ट्री के विकास की करते हैं तो उसमें केवल नए स्मार्टफोन के प्रति यूज़र्स का आकर्षण ही नहीं बल्कि उनके फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, टेक्नोलॉजी और कीमत सभी चीजों का ध्यान दिया जाता है। आज के स्मार्टफोन पहले की अपेक्षा काफी अधिक एडवांस्ड हैं।

5 अपकमिंग स्मार्टफोन जिनमें होगा बेस्ट प्रोसेसर और दमदार रैम

फिंगरप्रिंट सेंसर, डूअल कैमरा, आईरिस स्कैनर, क्विक चार्जिंग, वायरलेस चार्जिंग ऐसे कई फीचर्स हैं जो अब से कुछ ही समय पहले तक केवल सोचे जा सकते थे, लेकिन आज यह सब मुमकिन है और हमारे सामने भी।

ऐसे ले सकता है आपका फोन आपकी जान

स्मार्टफोन कंपनियां भी एक से बढ़कर एक पावरफुल फोन पेश कर रही है। ऐसे कुछ स्मार्टफोन कि लिस्ट लेकर आज हम आपके लिए हाजिर हुए हैं, जिनमें जिक्र है उन अपकमिंग स्मार्टफोन का जो कि अब तक के सबसे पॉवरफुल प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 835 और दमदार रैम के साथ लॉन्च हो सकते हैं।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

श्याओमी एमआई नोट 3

श्याओमी इन दिनों अपने कई स्मार्टफोन को लेकर चर्चाओं में है। इन्हीं में से एक अपकमिंग स्मार्टफोन एमआई नोट 3, रिपोर्ट्स हैं कि यह फोन बेहद दमदार फोन होने वाला है। लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 8जीबी की रैम के साथ यह फोन कई हाई एंड स्मार्टफोन को सीधे टक्कर देगा।

एमआई 6 प्लस

श्याओमी का ही अगला फोन है श्याओमी एमआई 6। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह फोन भी किसी से कम नहीं। लीक खबरों के अनुसार फोन में 6जीबी रैम हो सकती है और इसका प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 835 होगा।

नोकिया 9

नोकिया ब्रांड स्मार्टफोन इंडस्ट्री में लेटेस्ट कमबैक है। कंपनी ग्लोबल मार्केट में अपने कई स्मार्टफोन लॉन्च भी किए हैं। इन दिनों नोकिया 9 काफी खबरों में है। फोन के बारे में सुनने में आया है कि यह जल्द ही लॉन्च होगा उअर नोकिया का सबसे दमदार फोन होगा। फोन में 6 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर हो सकता है।

वनप्लस 5

इस लिस्ट में शामिल है वनप्लस का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5। वनप्लस ले पिछले दोनों ही स्मार्टफोन वनप्लस 3 और वनप्लस 3टी को बेहद पसंद किया गया है। इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी अब वनप्लस 3टी का सक्सेसर लॉन्च करने जा रही है। फोन में 8जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया जाएगा।

एचटीसी 11

दमदार अपकमिंग स्मार्टफोन की इस लिस्ट में हमने एचटीसी 11 को भी शामिल किया है। एचटीसी के इस स्मार्टफोन के बारे में कहा जा रहा है कि यह अप्रैल में ही लॉन्च हो सकता है। साथ ही इस फोन में 8जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर होगा।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
5 upcoming smartphone to come with snapdragon 835 and a powerful ram. Read more detail in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
 सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?
सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?
रेलवे ट्रैक के पास मृत पड़ी थी मां, भूखा बच्चा पीता रहा दूध
रेलवे ट्रैक के पास मृत पड़ी थी मां, भूखा बच्चा पीता रहा दूध
Opinion Poll

Social Counting