एनिवर्सरी धमाका : कूलपैड मैक्स पर 11,000 रुपए का डिस्काउंट, अभी करें आर्डर

Written By:

कूलपैड ने अपने शानदार स्मार्टफोन कूलपैड मैक्स की कीमत में बड़ी कटौती की है। डिस्काउंट सेल पर यह स्मार्टफोन 11,000 रुपए सस्ता मिलेगा। अमेज़न इंडिया पर यह स्मार्टफोन अब केवल 13,999 रुपए में उपलब्ध है। जबकि इस फोन की लॉन्च कीमत 24,999 रुपए थी। यानी कि ग्राहकों की तो बल्ले बल्ले है।

6 महीने का फ्री इंटरनेट और नाइट कॉलिंग फ्री, फ्री, फ्री!

भारत में कूलपैड मैक्स मई में लॉन्च हुआ था। दो रंगों रोज़ गोल्ड और रॉयल गोल्ड में उपलब्ध यह स्मार्टफोन बेहद दमदार फीचर्स के साथ आता है। कूलपैड ने अपनी एनिवर्सरी के मौके पर इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग आधी कर दी है, जो कि बेहद कमाल है। यदि आप भी किसी शानदार फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो शायद इससे बेहतर मौका आपके लिए नहीं हो सकता है। क्योंकि 24,999 रुपए का यह फोन अमेज़न इंडिया पर एनिवर्सरी सेल के दौरान आपको मिलेगा केवल 13,999 रुपए में।

फ्री व्‍हाट्सऐप ट्रिक: ऑनलाइन होकर भी रहें गायब

आप यह फोन आर्डर करें इससे पहले आपको बता देते हैं कूलपैड मैक्स के खास फीचर्स के बारे में-

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

फुल एचडी डिस्प्ले

कूलपैड मैक्स में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी है, जिसका रेजोल्यूशन 1080*1920 पिक्सल है और डेंसिटी 401पीपीआई है। फोन में कॉर्निंग गोरिला ग्लास 4 प्रोटेक्शन दी है।

ऑपरेटिंग सिस्टम

कूलपैड मैक्स एंड्रायड 5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है, जिसके साथ कंपनी का कूलयूआई 8.0 भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन ड्यूल सिम सपोर्ट करता है, इस पर यूज़र एक ही समय में दोनों सिम इस्तेमाल कर सकते हैं।

ड्यूल इन वन सिस्टम

ड्यूल सिम के साथ ही यह फोन ड्यूल इन वन सिस्टम ऑफर करता है। जिसकी मदद से फोन का इंटरनल सिस्टम सिक्योर होता है, और यूज़र के टेक्स्ट और कॉल भी एन्क्रिप्ट होते हैं।

ऑक्टा कोर प्रेसस्सर

फोन में 64 बिट 1.5GHz ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 617 एसओसी प्रोसेसर दिया है। साथ ही 4जीबी की दमदार रैम के साथ आएगा, जिससे यूज़र को मिलेगी शानदार परफॉरमेंस।

64 जीबी इंटरनल मैमोरी

फोन की इंटरनल मैमोरी 64जीबी की है। यह फोन हाइब्रिड सिम स्लॉट के साथ आता है, जिसका मतलब है कि सेकंड सिम को स्लॉट को माइक्रोएसडी कार्ड के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इससे फोन की मैमोरी और भी बढ़ेगी।

13 मेगापिक्सल कैमरा

फोन का रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, इसके साथ ही इसमें ड्यूल टोन एलईडी फ़्लैश दी है, फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस आदि फीचर्स दी हैं। जबकि इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है।

कनेक्टिविटी

यह फोन 4जी LTE सपोर्ट के साथ आता है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई, ब्लूटूथ जैसे विकल्प दी हैं।

310 घंटे चलेगी बैटरी

इस स्मार्टफोन की बैटरी 2800 mAh नॉन रिमूवेबल है। जो कि 310 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देती है और 17 से अधिक घंटों का टॉक टाइम देती है। फोन में क्विक चार्ज 0.3 फीचर भी है जो इसे 5 मिनट में 3 घंट एक टॉक टाइम देता है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Anniversary sale : Get 11,000 rs off on Coolpad Max smartphone on Amazon India. Read more in hindi.
Please Wait while comments are loading...
जंगल में लगाया गया कैमरा, कैद हुआ न्यूड शख्स, खुद को मानता है टाइगर
जंगल में लगाया गया कैमरा, कैद हुआ न्यूड शख्स, खुद को मानता है टाइगर
जानिए कौन हैं महेश शाह जिनके पास मिला 13800 करोड़ का कालाधन
जानिए कौन हैं महेश शाह जिनके पास मिला 13800 करोड़ का कालाधन
Opinion Poll

Social Counting