आईफोन 8 में हो सकते हैं ये खास फीचर, डालिए एक नजर

जैसे हमेशा एपल के आईफोन को लेकर लोगों के मन में ये उम्‍मीद होती है कि इस बार कंपनी कुछ नया लाएगी वैसे इस बार भी आईफोन 8 को लेकर लोग ढेरों कयास लगाए हुए हैं

Written By:

आईफोन को लेकर हमेशा से ही एपल फैन उत्‍सुक रहे हैं और हो भी क्‍यों न कंपनी हमेशा से ही अपने आईफोन में कुछ न कुछ नया देती अस रही है फिर वो फीचर की बात हो या फिर लुक की आईफोन 7 प्‍लस को जहां दो कैमरों के साथ लांच किया गया वहीं इस बार लोग आने वाले आईफोन में पहले से पॉवरफुल कैमरा होने की बात कर रहे हैं।

आईफोन 8 में हो सकते हैं ये खास फीचर, डालिए एक नजर

कैमरा ही नहीं बल्‍कि कई ऐसे फीचर भी एपल आईफोन 8 में दे सकती है जो अभी तक दूसरे स्‍मार्टफोन में नहीं है। वैसे इस बार एपल को बाजार में दूसरी कंपनियों से थोड़ी टक्‍कर जरूर मिल रही है लेकिन अपनी ब्रांड वैल्‍यू को लेकर एपल अभी भी लोगों के दिलों में अपनी पकड़ बनाए हुए है।

पुराने 500 रुपए पर मिलेगा 600 रुपए का टॉकटाइम!

अब देखना ये कि इस बार एपल आईफोन 8 को कौन से फीचरों के साथ बाजार में उतारता है। वैसे कुछ फीचरों को लेकर अभी से बाजार में गर्म हो गया है आइए नजर डालते हैं आने वाले आईफोन 8 के कुछ ऐसे ही फीचरों पर,

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

ओलिड डिस्‍प्‍ले

एपल आईफोन में अपने लिड डिस्‍प्‍ले को इस बार नए आईफोन में रिप्‍लेस कर सकता है इसकी जगह कंपनी ओलिड डिस्‍प्‍ले आईफोन 8 में दे सकती है हालाकि इस समय ओलिड डिस्‍प्‍ले बनाने वाली 4 बड़ी कंपनियों के पास इतनी प्रोडेक्‍शन कैपेसिटी नहीं है कि वो एपल को इसकी सप्‍लाई कर सकें।

स्‍क्रीन साइज़

स्‍‍क्रीन साइज़ को लेकर अभी तक मिली जुली प्रतिक्रिया सुनने को मिल रही है, हो सकता है आईफोन 8 में बिना बीज़ल वाली स्‍क्रीन हो सकती है जो अपनी ओरीज़ल के मुकाबले किनारे से थोड़ी मुड़ी हो सकती है। वहीं स्‍क्रीन साइज़ की बात करें तो आईफोन 8 5.8 इंच की स्‍क्रीन के साथ बाजार आ सकता है।

नए स्मार्टफोन की बेस्ट ऑनलाइन डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें

कैमरा

आईफोन 7 का कैमरा लोगों को काफी पसंद आया लेकिन एपल अपने कैमरा सेक्‍शन को थोड़ा और अपग्रेड करने की सोंच रहा है जिसकी वजह से आने वाले आईफोन में पहले से बेहतर क्‍वालिटी और जूम कैपेबिल्‍टी होगी, आईफोन 7 प्‍लस में दो कैमरे दिए गए थे जिसमें से सिर्फ एक ही में इमेज़ स्‍टेबलाइजेशन सपोर्ट था लेकिन आईफोन 8 में दोनों कैमरों में ये इमेज़ स्‍टेबलाइजेशन हो सकता है।

वायरलेस चार्जिंग

एपल के आने वाले आईफोन 8 में वॉयरलेस चार्जिंग फीचर को लेकर काफी लोगों को काफी उम्‍मीदे हैं कहा जा रहा है एपल आईफोन 8 में वॉयरलेस चार्जिंग का फीचर दे सकती है जिसकी मदद से 15 फीट की दूरी से भी यूजर अपना आईफोन चार्ज कर सकता है।

कब तक हो सकता है लांच

आईफोन अगले साल अपनी 10वीं सालगिरह पर आईफोन 8 को रिलीज़ कर सकता है यानी जून 20, 2017 को उम्‍मीद की जा रही है कि एपल अपना आईफोन लांच करेगा।

नए स्मार्टफोन की बेस्ट ऑनलाइन डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



Read more about:
English summary
Apple might release the new iPhone 8 on their 10th Anniversary next year.
Please Wait while comments are loading...
रॉयल थी जयललिता की लाइफ स्‍टाइल, 10000 साड़ियां, 750 चप्‍पलें, 28 KG सोना और...
रॉयल थी जयललिता की लाइफ स्‍टाइल, 10000 साड़ियां, 750 चप्‍पलें, 28 KG सोना और...
सोने की चमक और हुई कम, बाजार में गिर गए दाम
सोने की चमक और हुई कम, बाजार में गिर गए दाम
Opinion Poll

Social Counting