2017 में लांच हो सकते हैं ये आसुस स्‍मार्टफोन

Written By:

ताइवानी कम्‍पनी, आसुस ने पिछले साल अपने फोन की कुछ सीरिज़ को लांच करके धूम मचा दी और यूजर्स के बीच अपनी साख बना ली। आपको बता दें कि इस कम्‍पनी के द्वारा अप्रैल 2016 में जेनफोन सीरिज 3 को लांच कर दिया गया था जिसकी परफॉर्मेंस से यूजर्स काफी संतुष्‍ट नज़र आ रहे थे।

2017 में लांच हो सकते हैं ये आसुस स्‍मार्टफोन

सभी यूजर्स को आस है कि इस साल आसुस के द्वारा कुछ नई तकनीकीयुक्‍त फोन को लांच कर दिया जाएगा। अफवाह उड़ रही है कि 2017 में ज़ेनफोन 4 सीरिज़ को लांच कर दिया जाएगा। ऐसा भी कहा जा रहा है कि कुछ अन्‍य फोन को भी मार्केट में उतारा जा सकता है, जैसे- आसुस जेनफोन 3 जूम, आसुस जेनफोन 3 मैक्‍स आदि।

29 मार्च को लॉन्च हो सकता है सैमसंग का सबसे चर्चित गैलेक्सी एस8 स्मार्टफोन

यहां हम आपको बता रहे हैं 2017 में लांच होने अन्‍य स्‍मार्टफोन के बारे में:

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

आसुस ज़ेनफोन 3 जूम

पिछले साल 22 जनवरी, 2016 को आसुस ने जेनफोन जूम स्‍मार्टफोन को लांच किया था, जिसमें यूनिक़ 3एक्‍स ऑप्टिकल जूम क्षमता थी लेकिन लोगों को ये फोन बहुत ज्‍यादा नहीं भाया और न ही उनकी तकनीकी सम्‍बंधी जरूरतों को सही से पूरा कर पाया। अब आसुस, ज़ेन फोन 3 जूम को लांच करने की तैयारी में हे जो कि इसी फोन के वर्जन का अपडेटेड स्‍मार्टफोन होगा। इस बारे चीनी सर्टिफिकेशन साइट टेन्‍ना में जानकारी दी गई है।

इस बारे में टेन्‍ना का कहना है कि इस फोन को बिल्‍ड नम्‍बर Z01HDA के साथ लांच किया जाएगा। इसमें 16एमपी का रियर कैमरा होगा और 3एक्‍स ऑप्टिकल जूम के साथ 13 एमपी का फ्रंट कैमरा आ सकता है। इसमें क्‍वैलकॉम स्‍नैपड्रेगन 625 एसओसी और 4 जीबी रैम भी दी जा सकती है। यह फोन, CES 2017 में प्रोजेक्‍ट किया जा सकता है। लेकिन इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

आसुस ज़ेनफोन 4 सीरिज

आसुस हर अप्रैल को अपने जेनफोन 4 सीरिज को लांच करता है और ये ट्रेंड इस साल भी बरकरार रहेगा। यह कम्‍पनी, जेनफोन 4 सीरिज के जेनफोन 4 अल्‍ट्रा, जेनफोन 4 डीलक्‍स, जेनफोन 4 लेज़र, जेनफोन 4 मैक्‍स आदि के आधिकय वाले फोन को मार्केट में 2017 में उतारेगी।

अफवाहों पर गौर करें तो आसुस का ये फोन, मेटेलिक बॉडी और ग्‍लास वाला होगा। इसके फीचर्स बिल्‍कुल अपडेटेड होंगे और इसका प्रोसेसर भी लेटेस्‍ट होगा। इसके अलावा, इस फोन के बारे में अन्‍य कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

आसुस जेनफोन 3 मैक्‍स के अपग्रेडेड वेरिएंट

बैट्री सेग्‍मेंट को ध्‍यान में रखते हुए आसुस जेनफोन 3 मैक्‍स को लाया जा सकता है। यह मार्च में लांच किया जा सकता है जिसमें 3 मैक्‍स को स्‍नैपड्रेगन 435 चिपसेट के साथ मार्च 2017 में यूजर्स के लिए पेश किया जाएगा।

नए स्मार्टफोन की बेस्ट ऑनलाइन डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



Read more about:
English summary
As 2016 is now gone, the focus will be now shifted towards the smartphones to be released in 2017. Here are the upcoming Asus phones rumored to launch in 2
Please Wait while comments are loading...
सऊदी के नए क्राउन प्रिंस ने किम कार्दशियां को एक रात के लिए ऑफर किए 64 करोड़
सऊदी के नए क्राउन प्रिंस ने किम कार्दशियां को एक रात के लिए ऑफर किए 64 करोड़
 Video:स्तनपान कराते हुए सांसद ने संसद में कराया प्रस्ताव पास
Video:स्तनपान कराते हुए सांसद ने संसद में कराया प्रस्ताव पास
Opinion Poll

Social Counting