डेटाविंड के नए पॉकेट सर्फर स्‍मार्टफोन, कीमत 3,499 से शुरु

Posted by:

आकाश टैबलेट मैन्‍यूफैक्‍चर डेटा विंड ने भारतीय बाजार में नए पॉकेट सर्फर स्‍मार्टफोन की रेंज लांच की है जिसके तहत स्‍मार्टफोन के तीन मॉडल लांच किए गए हैं। पॉकेट सर्फर 5एक्‍स, पॉकेट सर्फर 5सी और पॉकेट सर्फर 3जीए5। नए स्‍मार्टफोन की शुरुआती कीमत 3,499 रुपए है।

पॉकेट सर्फर 5एक्‍स
पॉकेट सर्फर 5एक्‍स में ड्युल सिम सपोर्ट के साथ लिनिक्‍स ओएस दिया गया है साथ में 5 इंच की डब्‍लूवीजिए स्‍क्रीन लगी हई है जो 400×240 पिक्‍सल रेज्‍यूलूशन सपोर्ट करती है। 5एक्‍स में पॉवर के लिए 1 गीगाहर्ट का कार्टेक्‍स ए8 प्रोसेसर और साथ में वीजिए कैमरा लगा हुआ है फोन की मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड स्‍लॉट की मदद से एक्‍पेंड किया जा सकता है। एक बार फुल चार्ज होने पर फोन में 3 घंटे का टॉक टाइम और 1 दिन का स्‍टैंडबॉय टाइम मिलता है। दूसरे फीचरों में नजर डालें तो 5एक्‍स में ब्‍लूटूथ और एफएम रेडियो सपार्ट दिया गया है। फोन में न तो वाईफाई है और न हीं कोई कैमरा दिया गया है ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि इस फोन को कंपनी ने लांच क्‍यों किया है।

डेटाविंड के नए पॉकेट सर्फर स्‍मार्टफोन, कीमत 3,499 से शुरु

Photo source- BGR.in

पॉकेट सर्फर 5सी +
डेटाविंड के दूसरे फोन पॉकेट सर्फर 5 सी में ड्युल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रायड 4.0 आईस्‍क्रीम सैंडविच ओएस दिया गया है, फोन का स्‍क्रीन साइज 5 इंच है जो 800×480 रेज्‍यूलूशन सपोर्ट करती है। 1 गीगाहर्ट कार्टेक्‍स ए9 एसओसी के साथ फोन में 2 मेगापिक्‍सल रियर कैमरा, वीजिए फ्रंट कैमरा, एक्‍पेंडेबल मैमोरी और 3 घंटे टॉक टाइम के साथ 2 दिन का स्‍टैंडबॉय टाइम दिया गया है। पॉकेट सर्फर 5सी + की कीमत 4,999 रुपए है। दूसरे फीचरों में नजर डालें तो पॉकेट सर्फर 5सी + में 1.3 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

पॉकेट सर्फर 3 जी 5
डेटा विंड का तीसरा स्‍मार्टफोन है पॉकेट सर्फर 3 जी 5 जिसमें एंड्रायड 4.2 जैलीबीन के साथ 5 इंच डब्‍लूवीजिए स्‍क्रीन दी गई है। स्‍क्रीन में कैपेसिटिव टच सपोर्ट मौजूद है। पॉवर के लिए पॉकेट सर्फर 3 जी 5 में 1.2 गीगाहर्ट का ड्युल कोर कार्टेक्‍स ए7 प्रोसेसर लगा हुआ है साथ में 5 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा और फ्रंट वीजिए कैमरा दिया गया है। कंपनी के अनुसार पॉकेट सर्फर 3 जी 5 को फुल चार्ज करने पर 4 घंटे का टॉक टाइम और 2 दिन का स्‍टैंड बॉय टाइम मिलता है। कनेक्‍टीविटी ऑप्‍शनों में नजर डालें तो पॉकेट सर्फर 3 जी 5 में 3जी, वाईफाई, ब्‍लूटूथ और एफएम रेडियो जैसे फीचर मौजूद है। पॉकेट सर्फर 3 जी 5 को कंपनी ने 6,499 रुपए में लांच किया है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए क करें हिन्दी गिज़बोट फेसबुक पेज
Please Wait while comments are loading...
अखिलेश यादव ने सीएम आदित्यनाथ को दी सलाह, कहा-हमारे शेर भूखे है पास भी मत जाना
अखिलेश यादव ने सीएम आदित्यनाथ को दी सलाह, कहा-हमारे शेर भूखे है पास भी मत जाना
दारू पड़ी भारी क्योंकि ऑफ एयर होने जा रहा है 'कपिल' का शो?
दारू पड़ी भारी क्योंकि ऑफ एयर होने जा रहा है 'कपिल' का शो?
Opinion Poll

Social Counting