क्यूट खिलौना नहीं, ये है जापानी सेलफोन..!

Written By:

जापान और जापान के अजीबो-गरीब गैजेट्स हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं। अनोखे गैजेट्स की इसी लिस्ट में अब एक नया फोन भी शामिल होने को है। जापान की टेलीकम्युनिकेशन कंपनी OLA इंक, सैनरियो के साथ मिलकर एक नया फोन पेश करने जा रही है। इस फोन का नाम है हेल्लो किटी! नाम और लुक्स से भले ही यह फोन आपको बच्चों का एक खिलौना लग रहा हो लेकिन यह एक असली सेलफोन है, जिसपर आप कालिंग और टेक्स्टिंग भी कर सकते हैं।

क्यूट खिलौना नहीं, ये है जापानी सेलफोन..!

देखने में खिलौने जैसे, क्यूट और बेहद प्यारा दिखने वाला यह फोन इस साल अप्रैल में लॉन्च किया जाएगा। यह अप्रैल से ही सेल के लिए भी उपलब्ध होगा। कहा जा रहा है कि यह फोन एक स्पेशल वेबसाइट के जरिए भी खरीद के लिए पेश किया जा सकता है।

हेल्लो किटी फिगरिन केटी-01 एक डिम फ्री फोन है। यह कोई स्मार्टफोन नहीं है। हालांकि इसमें कालिंग और टेक्स्ट की सुविधा दी गयी है। इस फोन में हेल्लो किटी थीम का इंटरफ़ेस सॉफ्टवेयर दिया गया है।

क्यूट खिलौना नहीं, ये है जापानी सेलफोन..!

इस फोन में 1.54 इंच का कलर स्क्रीन है, जिसकी रेसोल्यूशन 240*240 है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई और ब्लूटूथ की सुविधा भी दी गयी है। यह फोन डब्ल्यूसीडीएमए और जीएसएम नेत्वोर्क्क सपोर्ट करता है। हेल्लो किटी फोन की कीमत 12,000 येन करीब 100 डॉलर व लगभग 6,817 रुपए हो सकती है।

जापान में अक्सर लॉन्च होने वाले गैजेट्स को देख कर ये लगता है कि यह फोन वहां अच्छा बिज़नस कर सकता है! तो बताइए क्या आप इस प्यारे से फोन के लिए रुपए खर्च करने को तैयार हैं..!

ये भी पढ़ें: ट्रू कॉलर से कैसे डिलीट करें अपना नंबर!

पुरानी सीडी से बना सकते हैं ये म़जेदार चीजें

क्या आपकी रात भी ऐसे गुजरती है..!

टेक हैबिट जो बचा सकती हैं आपका पैसा..!

English summary
japan Telecommunication company OLA inc is soon going to release a cellphone which looks like toy. Its name is hello kitty. It will available from April 2016.
Please Wait while comments are loading...
छत पर सोई थी साली, जीजा ने कर दिया रेप
छत पर सोई थी साली, जीजा ने कर दिया रेप
राजीव गांधी को था मौत का आभास, मरने से 2 दिन पहले सोनिया के बारे में कही ये बड़ी बात
राजीव गांधी को था मौत का आभास, मरने से 2 दिन पहले सोनिया के बारे में कही ये बड़ी बात
Opinion Poll

Social Counting