ले मैक्स 2: प्रीमियम स्मार्टफोन्स को पीछे छोड़ रहा है ये मिड रेंज सूपर स्मार्टफोन!

Written By:

जब भी आप प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने का मन बनाते हैं तो उसमें स्मार्टफोन चुनने में कई तरह की दिक्कतें होती है। साथ ही यह असमंजस भी कि कौन सा फोन बेहतर होगा। जाहिर है जब आप एक डिवाइस के लिए अच्छी-खासी कीमत लुटाने को तैयार हैं तो आपकी स्मार्टफोन से उम्मीदें भी काफी बढ़ जाती हैं।

अपनी तीसरी फ़्लैश सेल के बाद लेईको ले 2 को मिली 4.2 रेटिंग!

स्मार्टफोन की कीमत के साथ ही उसके फीचर्स और स्पेसीफिकेशन भी हाई होने चाहिए। आज मार्केट में प्रीमियम स्मार्टफोन की लिस्ट में कई शानदार स्मार्टफोन शुमार हैं, लेकिन इनमें से कौन सा आपके लिए बेस्ट है? अरे जनाब! अब आपको इतना सोचने की जरुरत नहीं पड़ेगी। क्योंकि आपकी इन सभी दुविधाओं का हल लेकर आ गया है लेईको का ले मैक्स 2 फ्लैगशिप स्मार्टफोन। 

ले मैक्स 2: प्रीमियम स्मार्टफोन्स को पीछे छोड़ रहा है ये मिड रेंज सूपर स्मार्टफोन!

मिड रेंज इस फोन में प्रीमियम स्मार्टफोन के फीचर्स हैं। यह मार्केट में मौजूद सभी हाई एंड स्मार्टफोन्स को तगड़ी टक्कर दे रहा है। इसकी फोन के साथ अब कई कंफ्यूजन भी दूर हो जाते हैं।

ले 2 और ले मैक्स 2 डिज़ाइन, फीचर्स में नहीं है इनका कोई जोड़

चलिए आपको बताते हैं कि क्यों ये स्मार्टफोन मार्केट उपलब्ध उन कई हाई एंड स्मार्टफोन से बेहतर है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

डिस्प्ले

लेईको के इस शानदार फ्लैगशिप स्मार्टफोन ले मैक्स 2 में 5.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसकी 2K रेजोल्यूशन 2560*1440 पिक्सल की है। ले मैक्स 2 मोबाइल स्क्रीन पर बेहतर वीडियो देखने का अनुभव देता है।

शानदार वीडियो

यह स्मार्टफोन उन यूज़र्स के लिए भी अच्छा है जो अपनी वीडियोज़ वीआर हेडसेट पर देखना पसंद करते हैं। जबकि सैमसंग एस7 में 5.1 इंच का डिस्प्ले है, आईफोन 6एस प्लस में 5.5 और एचटीसी 10 में 5.2 इंच का ही डिस्प्ले है।

21 मेगापिक्सल रियर कैमरा

कैमरा लवर्स के लिए ले मैक्स 2 खास है। इस फोन में 21 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है, जो कि OIS, ब्लर-फ्री फोटो फीचर के साथ आता है। इसमें ड्यूल एलईडी फ़्लैश के साथ PDAF टेक्नोलॉजी भी दी गई है।

फ्रंट कैमेरा

फोन का फ्रंट कैमेरा 8 मेगापिक्सल का है, जो कि सेल्फी लवर्स के लिए शानदार है। सैमसंग एस7, आईफोन 6एस प्लस और एचटीसी 10 में 12एमपी बैक और 5एमपी फ्रंट कैमरा है।

स्टोरेज

यह स्मार्टफोन 4जीबी और 6जीबी रैम वैरिएंट में आता है। 4जीबी रैम के साथ फोन में 32जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी है जबकि 6जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल मैमोरी है।

पावरफुल प्रोसेसर

वहीं ले मैक्स 2 में दुनिया का सबसे पावरफुल प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 है। इस फोन में फुल मेटल बॉडी दी गई है।

ऑपरेटिंग सिस्टम

ले मैक्स 2 एंड्रायड 6.0 मार्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में CDLA जैक दिया है जो कि टाइप सी पोर्ट है।

आकर्षक कीमत

स्पेसीफिकेशन की दौड़ में ले मैक्स 2 क्लियर विनर है। फोन की कम कीमत इसे और भी आकर्षक बनाती है। इस फोन की कीमत की शुरुआत 22,999 रुपए से होती है। जबकि सैमसंग एस7, आईफोन 6एस और एचटीसी 10 की कीमत क्रमशः 48,900 रुपए, 54,600 रुपए और 54,500 रुपए है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Le Max2: Raises the bar for the Flagship Battle. This smartphone is giving a tough competition to all high end smartphones.
Please Wait while comments are loading...
चीनी मीडिया की धमकी,कहा-लड़ाई हुई तो 10 घंटे में दिल्ली पहुंच जाएगी सेना, मिला जवाब
चीनी मीडिया की धमकी,कहा-लड़ाई हुई तो 10 घंटे में दिल्ली पहुंच जाएगी सेना, मिला जवाब
कोलकाता के शाही इमाम बोले, शॉर्ट पेंट और हल्की सी गंजी पहनना लड़कियों के लिए ठीक नहीं
कोलकाता के शाही इमाम बोले, शॉर्ट पेंट और हल्की सी गंजी पहनना लड़कियों के लिए ठीक नहीं
Opinion Poll

Social Counting

Gadget Finder