क्‍या आप जानते है लाइको का नया ऑफर क्‍या है!

Written By:

लेईको ग्लोबल इंटरनेट और टेक्नोलॉजी कंपनी ने अपने यूज़र्स को अब तक कई शानदार प्रोडक्ट्स दीए हैं। कंपनी के 'ले मिलियन जॉय' ऑफर्स भी भारतीय ग्राहकों को काफी पसंद आए हैं। लेईको सुपरफोन ले 2, ले मैक्स2 और ले 1एस इको पर लेमॉल में और फ्लिप्कार्ट में जो ऑफर दीए गए हैं वो अपने में ही खास हैं।

लेईको स्मार्टफोन पर अब तक सबसे शानदार ऑफर, तो जल्दी करें!

भारतीय ग्राहकों ने भी इन ऑफर्स का काफी अच्छे से फायदा उठाया है। पिछले दो दिनों में कंपनी को काफी अच्छा रिसपॉन्स मिला है। हाल ही में लेईको भारत में 1 मिलियन सेल्स वॉल्यूम तक पहुँच चुका है। इसी के चलते कंपनी ने अपने यूज़र्स के लिए कुछ खास ऑफर्स भी पेश किए, जिसे टोकन ऑफ़ अप्रिसिएशन कहा है।

यदि आपने इन ऑफर्स का अब तक फायदा नहीं उठाया है तो चिंता मत कीजिए, आपके पास अब भी समय है। आइए नज़र डालते हैं फोन के कुछ शानदार ऑफर्स पर-

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

लेमॉल पर क्या है खास

ले 2 और ले मैक्स 2 खरीदने वाले ग्राहक अब और भी खुश हो जाएं, क्योंकि आपको इनकी खरीद पर मिलेगा 10% कैशबैक एचडीएफसी क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर।

सीडीएलए हेडफोन्स फ्री

ले 2 खरीदने वाले उपभोक्ताओं को मिलेंगे सीडीएलए हेडफोन्स फ्री। वहीँ ले मैक्स 2 खरीदने पर सीडीएलए हेडफोन्स, स्क्रीन प्रोटेक्टर, कवर और रिंग ब्रैकेट भी मिलेगा।

फ्लिप्कार्ट पर ऑफर

लेईको सुपरफोन फ्लिप्कार्ट पर खरीदने पर कई शानदार डील्स मिलती हैं। ले 2, ले मैक्स 2 और ले 1एस इको खरीदने पर 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा (सिटीबैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर) जो कि 2000 रुपए तक का होगा।

500 रुपए डिस्काउंट

लेईको ले 1एस इको खरीदने वाले यूज़र्स को 500 रुपए तक का डिस्काउंट मिलेगा। यह सभी ऑफर एक शानदार मौका दे रहे हैं। जिसका सबूत पिछले तीन दिनों में हुई सेल से मिला है।

कंपनी को मिली अच्छी प्रतिक्रिया

भारत में अपने ले 2 और ले मैक्स 2 स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद से लेईको को यूज़र्स से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। कंपनी द्वारा दी जा रही लेईको मेंबरशिप और हाई एंड स्पेक्स सभी को पसंद आए हैं।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Le Million Joy offers receive astonishing user response.
Please Wait while comments are loading...
योगी आदित्‍यनाथ पर पीएम मोदी के फैसले की आलोचना करने वाले न्‍यूयॉर्क टाइम्‍स को फटकार
योगी आदित्‍यनाथ पर पीएम मोदी के फैसले की आलोचना करने वाले न्‍यूयॉर्क टाइम्‍स को फटकार
बाइक पर ये बात न लिखवाएं, एंटी रोमियो पुलिस कर लेगी जब्त
बाइक पर ये बात न लिखवाएं, एंटी रोमियो पुलिस कर लेगी जब्त
Opinion Poll

Social Counting

Gadget Finder