लेईको लेमॉल ला रहा है शॉपिंग कार्निवाल, मिलेगा बंपर डिस्काउंट

Written By:

लेईको भारत में शॉपिंग कार्निवाल का आयोजन करने जा रहा है। यह कार्निवल कंपनी की ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस लेमॉल के जरिए किया जाएगा, जो कि हाल ही में लॉन्च हुआ है। कंपनी ने फिलहाल इस कार्निवाल की कोई फिक्स्ड डेट नहीं बताई है। हालाँकि कहा जा रहा है कि यह अगस्त माह में ही होगा।

'लेमॉल फॉर ऑल' में लेईको के कई प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा, जिसमें लेईको के स्मार्टफोन भी शामिल हैं। साथ ही यह डिस्काउंट इयरफोन और अन्य एक्सेसरीज़ पर भी होगा। भारत के अलावा यह कार्निवाल लेईको चाइना में भी कर रही है। कंपनी का यह भी कहना है कि इस तरह की डील आने वाले समय पर रोजाना होगी।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

'लेमॉल फॉर ऑल'

लेमॉल के इस स्पेशल डे 'लेमॉल फॉर ऑल' के लिए भारतीय उपभोक्ताओं को एक साल का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। इसके साथ ही ऑनलाइन मार्केटप्लेस लकी ड्रा भी करेगी जहां विजेताओं को 100 प्रतिशत कैशबैक और स्पेशल लेमॉल कूपन दिए जाएंगे।

शानदार और पॉपुलर प्रोडक्ट्स

लेईको सुपरफोन के अलावा लेमॉल भारत में कई अन्य शानदार और पॉपुलर प्रोडक्ट्स भी बेचती है। जिसमें कई गैजेट्स और लेटेस्ट स्टेट ऑफ़ आर्ट टेक्नोलॉजी वाले ऑडियो एक्सेसरीज़ भी हैं।

डिस्काउंट

'लेमॉल फॉर ऑल' में लेईको के कई प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा, जिसमें लेईको के स्मार्टफोन भी शामिल हैं। साथ ही यह डिस्काउंट इयरफोन और अन्य एक्सेसरीज़ पर भी होगा।

लेमॉल

लेमॉल ई-कॉमर्स चैनल को चाइना की इंटरनेट टेक्नोलॉजी कांग्लोमरेट लेईको ने साल 2013 में लॉन्च किया था। यह ऑनलाइन साईट यूएस, चाइना और हांगकांग में पहले की काफी पॉपुलर हो चुका है। इसे भारत में जून 2016 में आधिरिक तौर पर लॉन्च किया गया था। लेमॉल भारतीय उपभोक्ताओं को बेहतर ऑनलाइन शॉपिंग एक्सपीरियंस देने के लिए है।

लेईको

लेईको को पहले लेटीवी के नाम से जाना जाता था।यह ग्लोबल पायनियरिंग इंटरनेट एंड टेक्नोलॉजी कंपनी है। इसे साल 2004 में जिया युएतिंग और लिऊ होंग ने बनाया था। लेईको में करीब 10,000 लोग काम करते हैं। इसका हेडक्वार्टर बीजिंग, चाइना में है। इसका एक रीजनल हेडक्वार्टर हांगकांग में है, लॉसएंजलस।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
LeEco's LeMall to introduce shopping carnival day in India. Know about lemall for all in hindi.
Please Wait while comments are loading...
पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह जब घर पहुंचा तो पत्नी ने गुस्से से कहा
पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह जब घर पहुंचा तो पत्नी ने गुस्से से कहा
सरेआम ब्वॉयफ्रेंड ने खोल दी हीरोइन की ब्रा, ऐसे छुपाती दिखीं ब्रेस्ट
सरेआम ब्वॉयफ्रेंड ने खोल दी हीरोइन की ब्रा, ऐसे छुपाती दिखीं ब्रेस्ट
Opinion Poll

Social Counting

Gadget Finder