लॉन्च हुआ लेनोवो वाईब के5 नोट, कम कीमत में हाई एंड फीचर्स का मजा

Written By:

लेनोवो ने अपना स्मार्टफोन वाईब के5 नोट लॉन्च कर दिया, इस फोन का सभी को लम्बे समय से इंतजार था। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को दो रैम वैरिएंट में लॉन्च किया है, यह 3जीबी रैम और 4जीबी रैम में उपलब्ध होगा। 3जीबी रैम वैरिएंट की कीमत 11,999 रुपए है जबकि 4जीबी रैम वैरिएंट 13,499 रुपए में मिलेगा।

इन 10 शानदार एंड्रायड स्मार्टफोन की कीमत हुई कम!

लेनोवो वाईब के5 नोट ग्रेफाइट ग्रे, शैम्पेन गोल्ड और प्लैटिनम सिल्वर कलर्स में मौजूद होगा। इस स्मार्टफोन के दोनों ही वैरिएंट फ्लिप्कार्ट पर 3 अगस्त से ओपन सेल के लिए उपलब्ध होंगे।

थोड़ा इंतजार और आ रहा है श्‍याओमी रेड्मी 3S, कम पैसो में मिलेंगे महंगे फोन के फीचर

आइए नज़र डालते हैं लेनोवो वाईब के 5 नोट के कुछ खास और शानदार फीचर्स पर। आपको बता दें लेनोवो का ये कई आकर्षक लॉन्च ऑफर्स के साथ आता है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

लेनोवो वाईब के5 नोट- डिस्प्ले

लेनोवो का ये डिवाइस 5.5 इंच फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले के साथ आता है। जिसका रेजोल्यूशन 1080*1920 पिक्सल है। इसका डिस्प्ले 178 डिग्री वाइड व्यू एंगल देता है।

लेनोवो वाईब के5 नोट- हार्डवेयर

स्मार्टफोन में 64 बिट, 1.8 GHz ऑक्टा कोर मीडिया टेक हेलिओ पी10 प्रोसेसर, माली टी860 जीपीयू है। फोन में 3जीबी रैम और 4जीबी रैम का विकल्प है।

लेनोवो वाईब के5 नोट- स्टोरेज

लेनोवो वाईब के5 नोट में 32जीबी की इंटरनल मैमोरी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

लेनोवो वाईब के5 नोट- सॉफ्टवेर

लेनोवो का यह स्मार्टफोन एंड्रायड मार्शमेलो 6.0 पर काम करता है। इसमें सिक्योर ज़ोन, एक फीचर दिता गया है जो कि आपकी सभी डिटेल्स को सिक्योर रखता है।

ड्यूल व्हाट्सएप अकाउंट

लेनोवो वाईब के5 नोट की सबसे खास बात है कि यह आपको दो व्हाट्सएप अकाउंट इस्तेमाल करने की सुविधा देता है। अब दो व्हाट्सएप अकाउंट चलाना हो जाएगा बेहद आसान।

लेनोवो वाईब के5 नोट-कैमरा

लेनोवो का यह स्मार्टफोन ड्यूल टन एलईडी फ़्लैश के साथ 13मेगापिक्सल का रियर कैमरा सपोर्ट करता है। फोन में 8 मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है, जिसके साथ 77.4डिग्री वाइड एंगल लेंस भी है।

कनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में 4जी LTE सपोर्ट दिया गया है। साथ ही इसमें यूएसबी OTG सपोर्ट भी है जो कि कनेक्टिविटी को और भी बेहतर बना देता है।

बैटरी

इस हैंडसेट में 3500mAh की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन ड्यूल नैनो सिम सपोर्ट करता है। फोन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है, जो कि मात्र 0.3 सेकंड्स में फोन को अनलॉक कर सकता है।

लॉन्च ऑफर्स

लेनोवो ने अपने इस स्मार्टफोन के साथ कई लॉन्च ऑफर्स भी पेश किए हैं। फोन के साथ को 999 रुपए में VR बंडल दिया जाएगा। साथ ही यूजर 1999 रुपए में में गेमिंग बंडल भी खरीद सकते हैं।

कीमत

लेनोवो वाईब के5 नोट आपको दो वैरिएंट में मिलेगा। 3जीबी रैम वैरिएंट की कीमत 11,999 रुपए है जबकि 4जीबी रैम वैरिएंट 13,499 रुपए में मिलेगा। साथ ही यह आपको ग्रेफाइट ग्रे, शैम्पेन गोल्ड और प्लैटिनम सिल्वर कलर्स में मौजूद होगा।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Lenovo Vibe K5 Note Launched at Rs 11,999 Onwards: 7 Highlighted Features You Should Know.
Please Wait while comments are loading...
UP चुनाव 2017: कांग्रेस ने पहले और दूसरे चरण के लिए जारी की 41 उम्मीदवारों की लिस्ट
UP चुनाव 2017: कांग्रेस ने पहले और दूसरे चरण के लिए जारी की 41 उम्मीदवारों की लिस्ट
खुशखबरी, अब बस 300 रुपए में खरीद सकेंगे सोना, जानें कैसे?
खुशखबरी, अब बस 300 रुपए में खरीद सकेंगे सोना, जानें कैसे?
Opinion Poll

Social Counting