2,999 रु में लॉन्च होगा माइक्रोमैक्स का नया फोन!

जियो के फीचर फोन को टक्कर देने सस्ते में लॉन्च करेगा माइक्रोमैक्स अपना स्मार्टफोन।

Written By:

भारतीय मोबाइल फोन कंपनी माइक्रोमैक्स ने हाल ही में अपना स्मार्टफोन ड्यूल 5 लॉन्च किया था। यह कंपनी का पहला डूअल रियर कैमरा स्मार्टफोन है, इस फोन की कीमत 24,999 रखी गई है। इसी फोन के साथ माइक्रोमैक्स ने मिड रेंज स्मार्टफोन की श्रेणी में दावेदारी रखी है।

1 नहीं, 303 रुपए में 3 महीनों के लिए फ्री है जियो की सर्विस

अक्सर बजट स्मार्टफोन पेश करने वाली माइक्रोमैक्स कंपनी अब जल्द ही बेहद सस्ता फोन पेश करने वाली है। कहा जा रहा है इस नए फोन की कीमत 2,999 रुपए हो सकती है। माइक्रोमैक्स का यह नया फोन भारत सीरीज़ में लॉन्च होगा, उम्मीद है कि कंपनी एक से अधिक फोन पेश करेगी।

2,999 रु में लॉन्च होगा माइक्रोमैक्स का नया फोन!

रिपोर्ट्स के अनुसार भारत 1 एक फीचर फोन होगा, जो कि 4जी कनेक्टिविटी के साथ आएगा। वहीं भारत 2 एक बजट स्मार्टफोन होगा, इस फोन में भी 4जी सपोर्ट दिया जाएगा। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि माइक्रोमैक्स रिलायंस जियो के आने वाले सस्ते 4जी फीचर फोन को टक्कर देने की पूरी तैयारी में है, जो कि 999 रुपए से 1500 रुपए के बीच में लॉन्च हो सकता है।

लंबे इंतजार के बाद मार्च में लॉन्च हुए ये स्मार्टफोन

माइक्रोमैक्स ने इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। फोन के रिलीज़ आदि के बारे में भी अभी कुछ नहीं कहा गया है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

कम कीमत के होंगे फोन

खबरों के अनुसार माइक्रोमैक्स भारत 2 फोन की कीमत 2,999 रुपए हो सकती है, जबकि 4जी सपोर्ट वाला फीचर फोन कंपनी 1,999 रुपए में पेश कर सकती है। बता दें कि हाल ही में एक ऑनलाइन रिटेल साईट पर भारत 2 को स्पॉट किया गया है, जिस पर 'कमिंग सून' स्टेटस दिया गया है।

एंट्री लेवल स्पेक्स

बजट स्मार्टफोन माइक्रोमैक्स भारत 2 की कीमत 2,999 रुपए हो सकती है। इस फोन में कंपनी बेसिक स्पेसिफिकेशन देगी। बताया जा रहा है कि फोन में क्वाड कोर स्प्रेडट्रूम प्रोसेसर होगा, और इसकी रैम 512 एमबी की होगी। फोन में 4जीबी की स्टोरेज दी जाएगी जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं।

ऑपरेटिंग सिस्टम

माइक्रोमैक्स का यह बजट स्मार्टफोन एंड्रायड 6.0 मार्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। जो कि एंड्रायड का एक साल पुराना ओएस है, हालाँकि फोन की कीमत के अनुसार यह उम्मीद की जा सकती है।

5-6 मिलियन यूनिट बेचने का है इरादा

माइक्रोमैक्स अपने इन शानदार बजट स्मार्टफोन और फीचर फोन भारत 1 व भारत 2 के करीब 5-6 मिलियन यूनिट्स बेचने का इरादा रखता है। हालाँकि फोन के लॉन्च होने के बाद ही स्थिति साफ़ हो पाएगी।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Micromax Bharat 2 may launch at rs 2999. Know it's features and release date and more detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
IPL 2017: आईपीएल 10 में किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, देखिए पूरी लिस्ट
IPL 2017: आईपीएल 10 में किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, देखिए पूरी लिस्ट
बदहाली की हालत में मिला जाना-माना अभिनेता, घर-घर जाकर कर रहा है पुताई
बदहाली की हालत में मिला जाना-माना अभिनेता, घर-घर जाकर कर रहा है पुताई
Opinion Poll

Social Counting