मोटोरोला लांच कर सकता है सस्‍ता स्‍मार्टफोन Moto M, जानिए इसके फीचर

मोटोरोला बजट रेंज में अपनी पकड़ बनाने की पूरी तैयारी कर चुका है, शायद यही कारण है मोटोरोला का अगला स्‍मार्टफोन Moto M कम कीमत के साथ बाजार में लांच हो सकता है।

Written By:

लिनोवो द्वारा कुछ समय पहले खरीदी गई मोटोरोला जल्‍द अपना पहला स्‍मार्टफोन लांच करने की तैयारी करने में जुटी हुई है जिसमें स्‍टॉक एंड्रायड नहीं होगा अभी तक कंपनी ने जितने भी फोन लांच किए हैं उन सभी में स्‍टॉक एंड्रायड दिया गया है।

मोटोरोला लांच कर सकता है सस्‍ता स्‍मार्टफोन Moto M, जानिए इसके फीचर

मिनटों में चार्ज हो जाते हैं ये 5 कमाल के स्मार्टफोन!

ट्विटर पर मोटो एम से जुड़े कुछ फीचर लीक हुए हैं जिनसे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि मोटोरोला के आने वाले स्‍मार्टफोन में कौन-कौन से फीचर हो सकते हैं, वैसे उम्‍मीद की जा रही है मोटो एम 8 नवंबर तक मार्केट में लांच हो सकता है। आइए जानते हैं ऐसे ही फीचरों के बारे में जिन्‍हें लेकर मोटो एम चर्चा में हैं।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

5.5 इंच की फुल एचडी स्‍क्रीन

हाल ही में हुए लीक फीचरों को देखकर ये कहा जा सकता है इसमें 5.5 इंच की हाई डेफिनेशन स्‍क्रीन दी जा सकती है जिसकी पिक्‍सल डेंसिटी 401 पिक्‍सल पर इंच होगी।

मीडिया हीलियो पी 15 एसओसी

ये फीचर इस फोन की सबसे खास बात हो सकती है, लेटेस्‍ट लीक की मानें तो मोटो एम में मीडिया टेक हीलियो पी 15 चिपसेट लगा हो सकता है जिसकी स्‍पीड 2.2 गिग के बराबर होगी साथ ही इसमें 8 कोर होगी जो इसे फास्‍ट प्रोसेसिंग पॉवर देंगे।

13 मेगापिक्‍सल कैमरा और 8 मेगापिक्‍सल सेकेंडरी कैमरा

जैसा की पहले भी क्‍यास लगाए जा रहे थे मोटो एम में 13 मेगापिक्‍सल का मेन कैमरा लगा हो सकता है जबकि सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्‍सल का होगा साथ में लिड फ्लैश भी होगा।

3050 एमएएच बैटरी

मोटो एम में 3050 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो कि अब तक के फोन से अलग होगी हालाकि लिनोवो इससे पहले वाइब सीरीज़ के अंदर 5100 एमएएच बैटरी वाला स्‍मार्टफोन लांच कर चुका है, लेकिन मोटो एम की कीमत बजट रेंज में होगी।

स्‍टॉक एंड्रायड को बाय-बाय

लीक तस्‍वीरो के अनुसार मोटो एम में स्‍टॉक एंड्रायड की जगह वाइब सीरीज का इंटरफेज़ दिया जा सकता है जो एंड्रायड के 6.0.1 मार्शमैलो ओएस पर रन करेगा। हालाकि अभी फोन के बारे में कुछ भी कहना जल्‍दबाजी होगी लेकिन इतना तो तय है कंपनी बजट रेंज में अपनी पकड़ और मजबूत बनाने की पूरी कोशिश करने में लगी है।

नए स्मार्टफोन की बेस्ट ऑनलाइन डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



Read more about:
English summary
Motorola Moto M is the upcoming smartphone from the Lenovo-owned company. The latest leaks suggest that the smartphone won't come with stock Android.
Please Wait while comments are loading...
रॉयल थी जयललिता की लाइफ स्‍टाइल, 10000 साड़ियां, 750 चप्‍पलें, 28 KG सोना और...
रॉयल थी जयललिता की लाइफ स्‍टाइल, 10000 साड़ियां, 750 चप्‍पलें, 28 KG सोना और...
सोने की चमक और हुई कम, बाजार में गिर गए दाम
सोने की चमक और हुई कम, बाजार में गिर गए दाम
Opinion Poll

Social Counting