साधारण फीचर्स के बावजूद धमाल मचा रहा है NOKIA 6

एचएमडी ग्‍लोबल को नोकिया के ब्रांड नेम का पूरा फायदा मिल रहा है, अभी तक जहां भी नोकिया 6 उतारा गया है उसे अच्‍छा रिस्‍पांस मिला है यहां तक भारत में उपभोक्‍ता इसका बेसब्री से इंजतार कर रहे हैं

Written By:

नोकिया ने स्मार्टफोन मार्केट में वापसी कर ली है. कंपनी का पहला एंड्रायड स्मार्टफोन चाइना में काफी पॉपुलर हो चुका है. इन सभी के लिए फोन के साथ जुड़ा नाम नोकिया ही काफी है. हालांकि नोकिया नाम के अलावा भी फोन में कई अन्य चीजें हैं जो एक स्मार्टफोन यूज़र को लुभा सकती हैं.

साधारण फीचर्स के बावजूद धमाल मचा रहा है NOKIA 6

जेपीजी फाइल को वर्ड फाइल में कन्वर्ट करने का सबसे आसान तरीका

नोकिया 6 एचएमडी ग्लोबल और नोकिया का साथ में आया पहला स्मार्टफोन है. कंपनी ने इसे सीईएस 2017 में लांच किया, अब कहा जा रहा है कि कंपनी आने वाले एमडब्ल्यूसी 2017 में ही कई नोकिया ब्रांड के एंड्रायड स्मार्टफोन लांच करने वाला है.

नोकिया के लेटेस्ट नोकिया 6 स्मार्टफोन के बारे में बात करें तो केवल एक ब्रांड नेम ही नहीं बल्कि और भी कई कारण हैं कि यह फोन लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहा है.

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

नोकिया 6 स्पेसिफिकेशन

नोकिया का पहला एंड्रायड स्मार्टफोन नोकिया 6 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आएगा । फोन में 2.5डी कर्व ग्लास, और गोरिला प्रोटेक्शन दी गई है । प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 दिया है, इसके साथ फोन में 4जीबी की दमदार रैम है । फोन की इंटरनल मैमोरी 64जीबी की है जिसे 128जीबी औअर बढ़ाया जा सकता है ।

सामान्य हैं स्पेसिफिकेशन

नोकिया 6 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस पर ध्यान दें तो कंपनी इस रेंज के सने स्मार्टफोन की तरह ही फीचर्स दिए हैं । फीचर्स अच्छे हैं, लेकिन कुछ अलग नहीं । चाइना की बात करें तो नोकिया 6 की काफी डिमांड देखी गई है । अब तक हुई दो फ़्लैश सेल में यह फोन एक मिनट से कम के समय में बिक गया था । फोन की तीसरी फ़्लैश सेल भी चीन में जल्दी ही होने की उम्मीद है ।

ड्यूरेबल बिल्ड

हाल ही में नोकिया 6 का विडियो सामने आया था जिसमें फोन की मिलिट्री ग्रेड बिल्ड को फोकस किया गया है । साथ ही कहा जा रहा है कि फोन एक्सट्रीम टेम्परेचर जैसे अधिक गर्मी या स्नोफॉल में भी सही रहता है । विडियो में स्मार्टफोन से अखरोट तोड़ते हुए दिखाया गया है ।

कीमत भी है आकर्षक

नोकिया स्मार्टफोन ब्रांड के साथ कई लोगों का विश्वास जुड़ा। कई सालों बाद नोकिया की वापसी, एंड्रायड प्लेटफार्म का साथ और आकर्षक कीमत भी इस फोन की कामयाबी का कारण बन सकती है ।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Nokia 6 Normal specs but big brand name
Please Wait while comments are loading...
अखिलेश यादव ने सीएम आदित्यनाथ को दी सलाह, कहा-हमारे शेर भूखे है पास भी मत जाना
अखिलेश यादव ने सीएम आदित्यनाथ को दी सलाह, कहा-हमारे शेर भूखे है पास भी मत जाना
दारू पड़ी भारी क्योंकि ऑफ एयर होने जा रहा है 'कपिल' का शो?
दारू पड़ी भारी क्योंकि ऑफ एयर होने जा रहा है 'कपिल' का शो?
Opinion Poll

Social Counting