ओप्पो एफ3 प्लस, किफायती दाम में बेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन

Written By:

एक बार फिर ओप्पो ने शानदार प्रोडक्ट लॉन्च किया है। कंपनी का सेल्फी फोकस्ड स्मार्टफोन ओप्पो एफ3 प्लस अब भारतीय मार्केट में भी पेश हो चुका है। ओप्पो ने अपने सेल्फी फोकस्ड स्मार्टफोन में एक अन्य बेहतरीन अपग्रेडेड स्मार्टफोन उतारा है जो कि डूअल फ्रंट कैमरा के साथ आता है। इसमें 16 मेगापिक्सल और 120 डिग्री वाइड एंगल लेंस दिया गया है, जो कि एक्स्ट्रा वाइड सेल्फी शॉट्स लेने में कामयाब होता है।

 

ओप्पो का यह शानदार स्मार्टफोन 30,990 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। फोन की एक और खास बात है कि यह 6 इंच की बड़ी फुल एचडी स्क्रीन के साथ आता है, जो कि यूज़र्स विडियो आदि देखने के लिए बेहतर होगी। फोन में स्नैपड्रैगन प्रोसेसर है और इसे साथ मिलता है 4जीबी की दमदार रैम का। ये ही नहीं ओप्पो एफ3 प्लस एक ऑलराउंडर है, फोन की बैटरी भी 4000mAh पॉवर की है।

यह शानदार डिवाइस ओप्पो के सभी स्टोर्स और ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म जैसे फिल्प्कार्ट, अमेज़न और स्नैपडील पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

ओप्पो एफ3 प्लस का नहीं कोई मुकाबला

ओप्पो ने अपने इस लेटेस्ट डिवाइस के साथ ही अपनी प्रबल दावेदारी एक और बार पेश की है। मोबाइल फोन की फ्रंट फोटोग्राफी में ओप्पो एफ3 प्लस स्मार्टफोन का कोई मुकाबला नहीं है। अपने ड्यूल फ्रंट कैमरा फीचर के साथ यह फोन सबसे अलग और सबसे खास साबित होता है।
इस फोन में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी फ्रंट कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है जो 120 डिग्री वाइड एंगल लेंस के साथ आता है।

बैटरी परफॉरमेंस

ओप्पो एफ3 प्लस स्मार्टफोन में 4,000mAh बैटरी दी गई है। यह दमदार बैटरी पूरे एक दिन अधिक से अधिक यूसेज के बावजूद भी चलती है। आप इस स्मार्टफोन पर फुल एचडी विडियो स्ट्रीमिंग का मजा शानदार 6 इंच की फुल एचडी स्क्रीन पर ले सकते हैं, साथ ही हैवी ग्राफ़िक गेम्स, म्यूजिक स्ट्रीमिंग आदि भी बिना बैटरी की चिंता किए कर सकते हैं।
ओप्पो के इस फोन के साथ आपको मिलता है VOOC चार्जिंग अडाप्टर भी दिया जाता है, जो कि VOOC टेक्नोलॉजी की मदद से फोन की बैटरी को 0 प्रतिशत से 100 प्रतिशत तक बेहद कम समय में चार्ज कर देता है।

ओप्पो एफ3 प्लस डिज़ाइन

ओप्पो एफ3 प्लस के डिज़ाइन की बात करें तो फोन यह 6 इंच का फैबलेट अब तक का सबसे बेहतरीन डिज़ाइन किया हुआ फैबलेट है। इस फैबलेट की स्लीक बॉडी, इसे वजन में हल्का बनाती है। इसे कैरी करना आसान है, यह पकड़ने में काफी लाइट लगता है। फोन में दिए गए राउंड कॉर्नर और फिजिकल बटन का सही स्थान पर होना इस फोन को देखने में और सुंदर बनाता है।
ओप्पो एफ3 प्लस एयरक्राफ्ट ग्रेड एलुमिनियम और मैटलयूनीबॉडी डिज़ाइन के साथ बना है। फोन में 2.5डी कॉर्निंग गोरिला ग्लास 5 के साथ आता है।

डिस्प्ले - 6 इंच की फुल एचडी स्क्रीन

6 इंच की मल्टी टच एचडी आईपीएस डिस्प्ले ब्राइट है और एक बेहतर व्यू एंगल देती है। यह स्क्रीन शानदार टच रिसपॉन्स देती है। इस फोन में फुल एचडी विडियो देखना कमाल होगा, यूज़र्स स्क्रीन को आसानी से नहीं छोड़ना चाहेंगे।
ओप्पो एफ3 प्लस में एक आई प्रोटेक्शन मोड है को कि फोन की ब्लू लाइट को फ़िल्टर करता है, जिससे यूज़र की आँखों पर बुरा असर नहीं पड़ता है। फोन के डिस्प्ले पर कॉर्निंग लेटेस्ट गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी दी गई है।

प्रोसेसिंग और मल्टीटास्किंग

ओप्पो एफ3 प्लस देता है सबसे बेहतरीन कैमरा परफॉरमेंस और प्रीमियम डिज़ाइन, साथ ही यह कंप्यूटिंग और मल्टीटास्किंग परफॉरमेंस भी देता है।यह स्मार्टफोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 653 एसओसी प्रोसेसर के साथ आता है, जिसके साथ इसमें है 4जीबी की रैम।
यह कमाल का कॉम्बिनेशन बिना किसी परेशानी के शानदार परफॉरमेंस देती है। आप बिना किसी रुकावट फेसबुक, स्ट्रीमिंग, फुल एचडी विडियो रिकॉर्डिंग, आदि सभी काम कर सकते हैं।

स्टोरेज और कनेक्टिविटी

ओप्पो के इस कमाल के फोन में स्टोरेज की कोई झंझट ही नहीं है। फोन में 64जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है, जबकि माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसे 256जीबी तक और बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए हाइब्रिड कार्ड ट्रे है, जिसमें दो नैनो 4जी सिम, या एक सिम और एक माइक्रो एसडी कार्ड का इस्तेमाल हो सकता है। यह फोन VoLTE ब्लूटूथ और वाईफाई को भी सपोर्ट करता है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
OPPO F3 Plus is a no compromise flagship smartphone at an affordable price. Read more detail in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
तारा शाहदेव की सास कहती थी- धर्म बदल लो नहीं तो बिस्‍तर यही रहेगा, मर्द बदलते रहेंगे
तारा शाहदेव की सास कहती थी- धर्म बदल लो नहीं तो बिस्‍तर यही रहेगा, मर्द बदलते रहेंगे
क्या फिक्स था आईपीएल का फाइनल? मिल गए एक नहीं 10 'सबूत'
क्या फिक्स था आईपीएल का फाइनल? मिल गए एक नहीं 10 'सबूत'
Opinion Poll

Social Counting

Gadget Finder