प्रीमियम स्‍मार्टफोन चाहिए तो ले आइए OPPO F3 Plus

Written By:

इस बात में कोई शक नहीं है कि स्‍मार्टफोन हमारी जिंदगी का हिस्‍सा बन चुके हैं, आजकल के हाइटेक जमाने में बिना स्‍मार्टफोन के रहना मुश्‍किल ही नहीं नामुमकिन है।

यहां तक अगर आपको अपने बेसिक काम भी करने हैं तो उसके लिए स्‍मार्टफोन होना बेहद जरूरी है। इस बात में कोई सदेंह‍ नहीं है कि अगर मैं कहूं कि सुबह उठ कर हम सबसे पहला काम जो करते हैं वो है अपने स्‍मार्टफोन की स्‍क्रीन ऑन करना।

प्रीमियम स्‍मार्टफोन चाहिए तो ले आइए OPPO F3 Plus

स्‍मार्टफोन को खरीदने से पहले हमारा ध्‍यान सबसे पहले जिस बात पर जाता है वो है डिजाइन, स्‍टाइल यानी हमारे हाथ में वो कैसा दिखेगा इसके बाद बारी आती है परफार्मेंस की यानी आपको चाहिए एक ऐसा स्‍मार्टफोन जिसमें स्‍टाइल और परफार्मेंस दोनों हों।

जहां हम स्‍टाइल और परफार्मेंस की बात करते हैं वहीं नाम आता है OPPO F3 Plus का, 6 इंच की बड़ी स्‍क्रीन वाले इस फैबलेट में ड्युल सेल्‍फी कैमरा दिया गया है जो इसे अपने आप में एक अलग स्‍मार्टफोन बनाता है। ओप्‍पो सेल्‍फी एक्‍सपर्ट फैमली में शामिल इस नए फोन की कीमत है 30,990 रुपए तो चलिए बिना समय बिताए जानते हैं इस ड्युल सेल्‍फी स्‍मार्टफोन की कुछ और खासियतों के बारे में,

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

प्रीमियम डिज़ाइन

OPPO F3 Plus में मेटल की यूनीबॉडी डिज़ाइन दी गई है जो इसे न सिर्फ प्रीमियम लुक देती है बल्‍कि इसकी मजबूती भी बरकरार रखती है। ओप्‍पो के अनुसार हर फोन को सैंड स्‍प्रे प्रोसेस से गुजारा जाता है साथ ही तीन स्‍तर की पॉलिश प्रक्रिया और कई राउंड की सीएनसी मिलिंग की प्रक्रिया भी दोहराई जाती है तो आपको स्‍मूद फिनिश के साथ हाथों में बेहतर ग्रिप देती है।

फोन के बैक में जहां मेटल फिनिश दी गई है वहीं सामने की ओंर 6 इंच की स्‍क्रीन दी गई है जिसमें 2.5 डी कॉरनिंग गोरिल्‍ला ग्‍लास लगा हुआ है। फोन के साइड में दूसरी बटने दी गईं हैं।

 

6 इंच की खूबसूरत स्‍क्रीन

आप सोंच रहे होंगे कि रोज के काम करने के लिए 6 इंच की बड़ी स्‍क्रीन वाला फैबलेट क्‍या सही रहेगा लेकिन यहां पर ये जान लेना जरूरी है कि ओप्‍पो एफ3 प्‍लस की भार काफी कम है जिससे इससे साथ में रखने में कोई दिक्‍कत नहीं महसूस होती साथ में इसकी बेहतर डिज़ाइन की वजह से ग्रिप भी अच्‍छी रहती है। अपने आप में ये पहला ऐसा स्‍मार्टफोन है जिसमें 6 स्‍ट्रिंग अल्‍ट्रा फाइन एंटीना डिज़ाइन दी गई है जबकि ज्‍यादातर स्‍मार्टफोन्‍स में इनका आकार मोटा होता है।

सिक्‍स स्‍ट्रिंग एंटीना

ये अपने आप में पहला ऐसा हैंडसेट है जिसमें सिक्‍स स्‍ट्रिंग अल्‍ट्रा फाइन एंटीना लगा हुआ है, ज्‍यादातर हैंडसेट में इसी एंटीने की वजह से फोन की डिजाइन में कई बदलाव करने पड़ते हैं जिससे लुक के मामले में वे पिछड़ जाते हैं। लेकिन ओप्‍पो ने डिज़ाइन के मामले में ज्‍यादा ध्‍यान दिया है, एंटीना की लाइने फोन के कलर के साथ मैच की गई हैं जिससे इसके लुक में कोई कमी न लगे।

मोबाइल एक्‍सपीरियंस

फोन की डिजाइन में यूजर को एक सिक्‍योर सिक्‍योरिटी एक्‍सपीरियंस भी मिलता है, जो इसकी एक और खासियत है। ओप्‍पो एफ3 प्‍लस में फिंगरप्रिंट सेंसर लगा हुआ है जो फोन को 0.2 सेकेंड में ओपेन करता है साथ ही इसमें कई दूसरी चीजें भी कस्‍टमराइज की जा सकती है। जैसे कॉलिंग, एप लांच। यहां तक आप फोन की होम बटन को भी कस्‍टमराइज कर सकते हैं।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
There's no denying the fact that smartphones are now an integral part of our lives. A life without them in modern times is hard to imagine as we are mostly dependent on these pocket marvels to execute even the most basic tasks throughout the day.
Please Wait while comments are loading...
7th pay commission: केन्द्रीय कर्मचारियों को उम्मीद से अधिक मिला HRA
7th pay commission: केन्द्रीय कर्मचारियों को उम्मीद से अधिक मिला HRA
एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने  काटा भोजपुरी सिंगर सोनी सिन्हा का गला
एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने काटा भोजपुरी सिंगर सोनी सिन्हा का गला
Opinion Poll

Social Counting