अपने शानदार कैमरा टेक्नोलॉजी से स्मार्टफोन इंडस्ट्री में टॉप पर है ओप्पो

ओप्पो स्मार्टफोन इंडस्ट्री में फिलहाल अपने शानदार कैमरा टेक्नोलॉजी के कारण सबसे टॉप पर है।

Written By:

स्मार्टफोन अब केवल स्मार्टफोन ही नहीं रहे, बल्कि एक बेहद शानदार हाई एंड पोर्टेबल कैमरा डिवाइस बन चुके हैं। इन पॉकेट साइज़ के डिवाइस की बदौलत आज हमें भारी भरकम कैमरे साथ लेकर घूमने की जरुरत नहीं होती है। इसके लिए आपक जरूरत है एक शानदार कैमरा स्मार्टफोन की जो बेहतर फोटोग्राफी करे।

अपने शानदार कैमरा टेक्नोलॉजी से स्मार्टफोन इंडस्ट्री में टॉप पर है ओप्पो

स्मार्टफोन की दुनिया में एक ऐसी कंपनी है जो कि शानदार कैमरा स्मार्टफोन बनाती है। जी हां! हम बात कर रहे हैं ओप्पो की, जिसने अब तक कई कैमरा फोकस्ड स्मार्टफोन पेश किए हैं।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

सेल्फी एक्सपीरियंस को ओप्पो ने बनाया और बेहतर

सेल्फी क्लिक करना किसे नहीं पसंद! ओप्पो ने इस बात अंदाजा पहले ही लगा लिया था, कि यूज़र्स इन दिनों शानदार कैमरे की डिमांड करते हैं जो खुबसूरत फोटो दे सके। इसी को देखते हुए ओप्पो ने सेल्फी के क्रेज़ को देखते हुए ओप्पो ने पहला 'ब्यूटीफाय मोड' कैमरा स्मार्टफोन ओप्पो यू701 पेश किया। जिसके बाद कई एंड्रायड डिवाइस में यह फीचर दिया जाने लगा।
इसके बाद ओप्पो ने पहला 80 डिग्री गोल्डन एंगल फील्ड व्यू फ्रंट कैमरे वाला फोन पेश किया। अब तक कंपनी कई कैमरा फोकस्ड स्मार्टफोन पेश कर चुकी है। अब लगता है ओप्पो अपने यूज़र्स को बेहतर ग्रुप सेल्फी एक्सपीरियंस देने के मूड में है।

ओप्पो का शानदार रोटेटिंग कैमरा स्मार्टफोन

साल 2013 में ओप्पो ने लॉन्च किया ओप्पो एन1, दुनिया का पहला 206 डिग्री रोटेटिंग कैमरा फोन। जिसने यूज़र्स को दिया एक धमाकेदार कैमरा फोन का सरप्राइज। इसके बाद 2014 में कंपनी ने बेहतर डिज़ाइन और परफॉरमेंस वाला ओप्पो एन3 लॉन्च किया।

पहला अल्ट्रा एचडी कैमरा मोड

अपने यूज़र्स के कैमरा एक्सपीरियंस को ओप्पो ने और बेहतर बनाने के लिए 2014 में ओप्पो फाइंड 7 पेश किया। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन ने यूज़र्स को क्लास-लीडिंग कैमरा टेक्नोलॉजी दी, जिसमें 13एमपी रियर कैमरा था। इस फोन में दुनिया का पहला अल्ट्रा एचडी कैमरा मोड भी था।

ये है नेक्स्ट

ओप्पो एफ1 सीरीज़ कंपनी के सेल्फी फोकस स्मार्टफोन सीरीज में एक और कमाल का एडिशन है। हाल ही में लॉन्च हुआ ओप्पो एफ1 दमदार 16एमपी फ्रंट कैमरे के साथ आता है। इसमें ऑक्टा कोर प्रोसेसर है।
अब अपने आने वाले स्मार्टफोन के साथ कंपनी सेल्फी एक्सपर्ट का टैग फिर अपने नाम करेगी। चाइना की स्मार्टफोन मेकर कंपनी 23 मार्च को ओप्पो एफ3 प्लस ड्यूल सेल्फी कैमरा लॉन्च कर सकती है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
OPPO is leading the smartphone photography with its cutting edge camera technology.
Please Wait while comments are loading...
सीएम आदित्यनाथ ने बदला मौर्य का विभाग, 3 मंत्रियों के विभाग भी बदले
सीएम आदित्यनाथ ने बदला मौर्य का विभाग, 3 मंत्रियों के विभाग भी बदले
बाइक पर ये बात न लिखवाएं, एंटी रोमियो पुलिस कर लेगी जब्त
बाइक पर ये बात न लिखवाएं, एंटी रोमियो पुलिस कर लेगी जब्त
Opinion Poll

Social Counting

Gadget Finder