5 कारण: श्याओमी रेड्मी नोट 4 हो सकता है आपका अगला स्मार्टफोन

जानिए क्यों श्याओमी रेड्मी नोट 4 हो सकता है आपका अगला स्मार्टफोन।

Written By:

श्याओमी ने हाल ही में अपना शानदार स्मार्टफोन रेड्मी नोट 4 भारत में लॉन्च किया है। यह कंपनी के पिछले साल लॉन्च हुए रेड्मी नोट 3 का सक्सेसर है। रेड्मी नोट 3 स्मार्टफोन भारत में काफी पसंद किया गया है। श्याओमी के लिए यह फोन एक गेम चेंजर रहा है। बजट श्रेणी स्मार्टफोन में इस रेड्मी नोट 3 ने काफी धमाल मचाया है।

लेनोवो के6 पॉवर का 4जीबी वैरिएंट भारत में लॉन्च, कीमत बेहद कम

5 कारण: श्याओमी रेड्मी नोट 4 हो सकता है आपका अगला स्मार्टफोन

रेड्मी नोट 4 स्मार्टफोन भी काफी पसंद किया जा रहा है। कंपनी इस फोन के तीन वैरिएंट भारत में लॉन्च किए गए हैं। इसमें आपको 2जीबी, 3जीबी और 4जीबी रैम मॉडल शामिल हैं। इस फोन की सेल फ्लिप्कार्ट पर 23 जनवरी को शुरू होगी। फ्लिप्कार्ट के अलावा यह फोन कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट एमआईडॉटकॉम पर मिलेगा।

फ्लिप्कार्ट सेल मचा रही हैं धमाल, 27,900 में मिल रहा है iPhone 6

यदि आप भी नए और बेहतर स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो हम आपको बताते हैं श्याओमी रेड्मी नोट 4 खरीदने के 5 कारण। बजट रेंज में शानदार है यह फोन।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

प्रीमियम लुक

बजट सेगमेंट में रेड्मी नोट 4 एक ऐसा स्मार्टफोन है जो कि प्रीमियम लुक और मेटल फिनिश के साथ आता है। फोन की बिल्ड क्वालिटी है वह मजबूत और सेफ है। रेड्मी नोट 4 तीन कलर वैरिएंट गोल्ड, सिल्वर और मैट ब्लैक रंग में आता है।

डिस्प्ले

रेड्मी नोट 4 स्मार्टफोन 5.5 इंच की स्क्रीन के साथ आता है। इसका रेजोल्यूशन 1920*1080 पिक्सल है। इसकी बड़ी स्क्रीन पर आप आराम से बुक रीडिंग, वेब ब्राउज़िंग, मूवी प्लेबैक और गेमिंग का मजा ले सकते हैं। इसका डिस्प्ले अच्छा लगता है।

बैटरी लाइफ

श्याओमी रेड्मी स्मार्टफोन में बैटरी हमेशा ही बेहतर रही है। कंपनी का यह बजट स्मार्टफोन रेड्मी नोट 4 भी बिग बैटरी लाइफ के साथ आता है। इसमें 4100mAh के साथ आता है।

परफॉरमेंस

स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 8 कोर प्रोसेसर है। स्नैपड्रैगन 625 14nm मैन्युफैक्चरिंग प्रोसेसर पर बना है। यह कम पॉवर लेता है। इसके साथ शानदार रैम विकल्प इसे और भी बेहतर बनाते हैं।

कम कीमत में बेहतर विकल्प

रेड्मी नोट 4 कम कीमत में एक बेहतर स्मार्टफोन है। इसका 2जीबी और 3जीबी रैम वैरिएंट 32जीबी इंटरनल स्टोरेज और 4जीबी रैम वैरिएंट 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Reasons, Why Redmi note 4 can be your next best smartphone. Read more in Detail.
Please Wait while comments are loading...
अनंतनाग में पकड़े गए जिंदा आतंकी का कबूलनामा, देखिए VIDEO
अनंतनाग में पकड़े गए जिंदा आतंकी का कबूलनामा, देखिए VIDEO
उर्जित पटेल ने कहा, नोटबंदी से पहले ही जमा कर लिया था नए नोटों का पर्याप्त स्टॉक
उर्जित पटेल ने कहा, नोटबंदी से पहले ही जमा कर लिया था नए नोटों का पर्याप्त स्टॉक
Opinion Poll

Social Counting