सैमसंग ने लॉन्च किया 6जीबी रैम वाला सबसे पहला फोन!

सैमसंग के गैलेक्सी नोट 7 के ख़राब प्रदर्शन से कंपनी को इसका खामियाजा भी उठाना पड़ा है। अब कंपनी ने इसी बीच अपना एक धमाकेदार स्मार्टफोन गैलेक्सी सी9 पेश किया है को कि 6जीबी रैम के साथ आता है।

Written By:

सैमसंग ने अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी सी9 प्रो पेश कर दिया है। यह स्मार्टफोन कंपनी ने मिडरेंज में पेश किया है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन काफी खास है और इसकी 6जीबी रैम इसे और भी खास बनाती है। फोन को कंपनी ने फिलहाल चाइना में लॉन्च किया है। उम्मीद है कि यह भारतीय मार्केट में भी जल्द ही दिखेगा।

आज शुरू होगी वनप्लस की डैश सेल, एक रुपए में खरीदें पसंदीदा स्मार्टफोन

सैमसंग ने अपना यह शानदार स्मार्टफोन ठीक उसी समय पेश किया है जब कंपनी अपने गैलेक्सी नोट 7 के ख़राब प्रदर्शन और ख़राब छवि से जूझ रही है। कंपनी ने अपने इस धमाकेदार फ़ोन से अपनी ख़राब हो रही इमेज को बेहतर बनाए रखने के लिए भी इस समय उतारा है।

रिलायंस जियो की फ्री सेवाएं चाहिए तो 3 दिसंबर से पहले खरीद लें सिम!

आपको बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफोन से हाल गई में कई दुर्घटनाएं घटी हैं। इस फोन की बैटरी में समस्या पाई गई है। कई बार इससे लोगों के घरों में तो कभी गाड़ी वहीं कभी इससे फ्लाइट में भी आग लगने जैसी खबरें दुनिया भर से आई हैं। जिसके बाद इस फोन को कई देशों में बैन कर दिया गया है, जिनमें भारत भी शामिल है।

लीक के अनुसार ऐसा होगा एचटीसी बोल्‍ट

सैमसंग गैलेक्सी सी9 फोन कितना हिट होगा यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा, चलिए तब तक जानते हैं इस फोन के बारे में और भी खास बातें व इसके फीचर्स-

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

डिस्प्ले

सैमसंग गैलेक्सी सी9 प्रो स्मार्टफोन में 6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन की स्क्रीन का रेजोल्यूशन 1920*1080 पिक्सल है।

प्रोसेसर और रैम

फोन में क्वालकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर है और इसमें 6जीबी रैम दी गई है। फोन की दमदार रैम इसे और भी पावरफुल बनाती है।

नए एंड्रायड स्मार्टफोन की बेस्ट ऑनलाइन डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें

16 एमपी कैमरा

गैलेक्सी सी 9 प्रो स्मार्टफोन 16 एमपी रियर कैमरा दिया है जो कि f/1.9 अपर्चर के साथ आता है। फोन में फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस और ड्यूल टोन एलईडी फ़्लैश दिया गया है। इस शानदार स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा भी 16 मेगापिक्सल का है।

कनेक्टिविटी

सैमसंग गैलेक्सी सी9 प्रो में कनेक्टिविटी के लिए 4जी VoLTE NFC, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, वाईफाई 802.11एसी और साथ ही इसमें 3.5 एमएम हैडफ़ोन जैक है।

कीमत

सैमसंग ने अपने इस स्मार्टफोन की कीमत चाइना में 3,199 युआन यानी लगभग 31,990 रुपए है। फोन रोज़ गोल्ड, गोल्ड रंग में मिलेगा।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



Read more about:
English summary
samsung launched its new galaxy c9 with 6GB ram. Read more in hindi.
Please Wait while comments are loading...
आपके पास भी है SBI का डेबिट कार्ड, जरूर पढ़िए ये खबर
आपके पास भी है SBI का डेबिट कार्ड, जरूर पढ़िए ये खबर
एक जनवरी से बिना आधार कार्ड नहीं मिलेगी ये सुविधा, इसी महीने कर लें तैयारी
एक जनवरी से बिना आधार कार्ड नहीं मिलेगी ये सुविधा, इसी महीने कर लें तैयारी
Opinion Poll

Social Counting