वनप्‍लस 3टी के बारे में उड़ने वाली 7 अफवाहें

अभी तक वनप्‍लस 3टी, बेहतर प्रोसेसर के साथ वनप्‍लस के अब तक लांच हुए सबसे मंहगे फोन में से एक है।

Written By:

फैबलेट और स्‍मार्टफोन की प्रतिस्‍पर्धा में सारी कम्‍पनियों ने कई सारे मॉडल लांच किए, जोकि लेटेस्‍ट तकनीकी पर आधारित थे। हाल ही में श्‍याओमी मी नोट2 को भी रिलीज किया है। अब वनप्‍लस भी अपने नए मॉॅडल के साथ बाजार में उतरने वाला है।

वनप्‍लस 3टी के बारे में उड़ने वाली 7 अफवाहें

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वनप्‍लस 3टी, वनप्‍लस 3 का अपग्रेडेड तीसरा वर्जन है जिसे लांच होने में कुछ ही ऐसे बाकी है।

लांच हुआ 3777 रुपए का फोन, 32 जीबी स्टोरेज के साथ

हर फोन को लेकर उड़ने वाली अफवाहों की तरह, इस फोन के बारे में भी कई सारी अफवाहें उड़ती जा रही है। टेक वर्ल्‍ड में इसके फीचर्स को लेकर कयास लगाएं जा रहे हैं, हालांकि लगभग-लगभग जानकारी है ही कि इसके फीचर्स कैस होंगे। खैर, हम आपको यहां बता रहे हैं इस फोन के बारे में उड़ने वाली 7 अफवाहों के बारे में; जोकि इस प्रकार हैं:

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

लांचिंग को लेकर रहस्‍य

सुनने में आया है कि आधिकारिक रूप से इस मॉडल ने कम्‍पल्‍सरी सर्टिफिकेशन टेस्‍ट को पास कर लिया है लेकिन इसे कब लांच किया जाएगा, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

कुछ अफवाहों पर गौर करें तो इसे क्रिसमिस गिफ्ट के तौर पर लांच किया जाएगा, वहीं कई लोगों का कहना है कि इसे जून 2017 में लांच किया जाएगा।

 

मंहगा होगा

ऐसा माना जाता है कि यह मॉडल, अभी के मॉडल से $80 मंहगा होगा। फिलहाल वनप्‍लस 3 के लेटेस्‍ट मॉडल की कीमत 399$ है यानि भारत में 28,000 रूपए है। इसका मतलब आने वाली यह फोन लोगों की जेबें खाली कर देगा।

नए स्मार्टफोन की बेस्ट ऑनलाइन डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें

हार्डवेयर, ज्‍यादा पॉवरफुल होगा

इस मॉडल में स्‍नैपड्रेगन 821 प्रोसेसर दिया जाएगा, जोकि 820 का अपग्रेडेड वर्जन्‍ है। साथ ही इसमें एसडी821 विप दी जाएगी जो कि ज्‍यादा लेटेस्‍ट है। यह फोन, वनप्‍लस 3 से कहीं ज्‍यादा वीआर-फ्रैंडली होगा। साथ ही श्‍याआमी मी नोट 2 से भी यह ज्‍यादा बेहतर है। अब देखना ये है कि इस अफवाह में कितना दम है।

रैम और बैट्री

इस मॉडल में 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्‍टोरेज दिया जा सकता है। साथ ही इसकी बैट्री 3000 एमएएच की होगी। लेकिन इसमें यूएसबी टाइप सी चार्जिंग होगी या नहीं, इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है।

एंड्रायड वर्जन

यह बात स्‍पष्‍ट हो चुकी है वनप्‍लस 3टी में नगेट 7.0 वर्जन को दिया जाएगा। हालांकि, अभी भी इस जानकारी पर कुछ लोगों को संदेह है लेकिन इसके बारे में खुलासा इसकी लांचिग के साथ ही होगा।

डिस्‍प्‍ले

अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें 5.5 इंच फुल एचडी पैनल के साथ स्‍क्रीन मिलेगी, जो ऑप्टिक AMOLED डिस्‍प्‍ले होगी।

हाई - टेक कैमरा

इस मॉडल में कैमरा काफी लेटेस्‍ट टेकनीक वाला होगा। सुनने में आ रहा है कि इसमें 16 एमपी सोनी सेंसर के कॉम्‍बीनेशन वाला कैमरा होगा जिसमें 1.12µm पिक्‍सल की रियर फिचरिंग होगी और 4के वीडियो के साथ f/2.0 का अपेचर होगा। जबकि फ्रंट कैमरा, 8 एमपी का होगा।

नए एंड्रायड स्मार्टफोन की बेस्ट ऑनलाइन डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



Read more about:
English summary
Here's everything you need to know about the mystery OnePlus smartphone.
Please Wait while comments are loading...
जंगल में लगाया गया कैमरा, कैद हुआ न्यूड शख्स, खुद को मानता है टाइगर
जंगल में लगाया गया कैमरा, कैद हुआ न्यूड शख्स, खुद को मानता है टाइगर
जानिए कौन हैं महेश शाह जिनके पास मिला 13800 करोड़ का कालाधन
जानिए कौन हैं महेश शाह जिनके पास मिला 13800 करोड़ का कालाधन
Opinion Poll

Social Counting