5 कारण: मार्च तक बढ़ेगा जियो का वेलकम ऑफर!

रिलायंस जियो के वेलकम ऑफर के अगले साल मार्च तक बढ़ने की संभावनाएं काफी हैं। सभी यूज़र्स इसी उम्मीद में हैं कि यह ऑफर मार्च 2017 तक बढ़ जाएगा। आइए जानते हैं कि जियो ऐसा क्यों करेगा।

Written By:

बीते कुछ समय में कई लोगों ने रिलायंस जियो के लिए सब्सक्राइब कर लिया है। लगातार बढ़ रही जियो 4जी इसम की लोकप्रियता के कारण अब रिलायंस जियो ने करीब 16 मिलियन यूज़र्स का रिकॉर्ड बना लिया है, वो भी एक महीने के कम समय में।

जियो यूज़र्स के लिए कंपनी उठाएगी बड़ा कदम, अब नहीं होगी कोई परेशानी

5 कारण: मार्च तक बढ़ेगा जियो का वेलकम ऑफर!

रिलायंस जियो का वेलकम ऑफर इन सब में सबसे अहम रोल निभा रहा है। कंपनी की फ्री इंटरनेट सेवा, फ्री और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, मुफ्त अनलिमिटेड एसएमएस जैसे कई सेवाएं दी जा रही हैं।

जियो को ऐसे पटखनी देंगे एयरटेल, आईडिया और वोडाफोन

रिलायंस जियो ने अपना वेलकम ऑफर कंपनी ने 31 दिसंबर 2016 की एक्सपायरी डेट के साथ पेश किया था। हालाँकि अब सुनने में यह आ रहा है कि कंपनी अपने इस शानदार फ्री सेवाओं वाले वेलकम की अवधि बढ़ाने की सोच रही वो भी अगले साल यानी मार्च 2017 तक।

5 कारण: मार्च तक बढ़ेगा जियो का वेलकम ऑफर!

बिना झंझट घर पर कैसे पाएं जियो 4जी सिम?

जियो यूज़र्स के लिए इससे बड़ी खुशखबरी क्या हो सकती है। लेकिन आप सोच रहे होंगे कि रिलायंस जियो आखिर ऐसा क्यों करेगा। साथ ही कई लोगों का कहना है कि जियो के मुफ्त सेवा वाले वेलकम ऑफर के पीछे क्या कारण है, क्या बिज़नस मॉडल है। तो चलिए जरा नज़र डालते हैं इन 5 बातों पर जिस कारण जियो अपना वेलकम ऑफर बढ़ाने वाला है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

ऐसे बढ़ेंगी जियो से जियो कॉल की संख्या

रिलायंस जियो अपने वेलकम ऑफर की समय सीमा बढ़ाकर जियो से जियो की कॉल संख्या बढ़ाएगा। आपने यह तो देखा ही होगा कि कई रिलायंस जियो यूज़र्स को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने में परेशानी हो रही है। जिसका कारण है कि अन्य टेलिकॉम ऑपरेटर जियो को कॉल के लिए सपोर्ट नहीं जरुरी सपोर्ट नहीं दे रहे हैं। ऐसे में जियो अपने यूज़र्स की संख्या बढ़ाकर जियो से जियो की बेहतर सुविधा देगा।

कॉल संबंधित समस्याओं का करना चाहता है समाधान

रिलायंस जियो के मार्केट में आने के बाद से ही यूज़र्स की कॉलिंग को लेकर शिकायतें थीं। जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया है कि ऐसा अन्य टेलिकॉम के सपोर्ट न देने के कारण है। जियो अपने वेलकम ऑफर को बढ़ाकर अपने यूज़र्स को बेहतर फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा देना चाहता है।

नए एंड्रायड स्मार्टफोन की बेस्ट ऑनलाइन डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें

100 मिलियन यूज़र्स चाहता

रिलायंस जियो का टारगेट 100 मिलियन यूज़र्स हैं। कंपनी ने 16 मिलियन यूज़र्स अपने नेटवर्क में जोड़ कर रिकॉर्ड बना लिया है, जो कि केवल एक महीने में हुआ है। फिलहाल जियो के 25 मिलियन के करीब यूज़र्स हैं। आने वाले समय में अपन वेलकम से वह कई यूज़र्स को आकर्षित कर 100 मिलियन यूज़र्स बना सकता है।

ट्राई को नहीं कोई दिक्कत

रिलायंस जियो के वेलकम ऑफर और फ्री सिम कार्ड की सेवा का विरोध देश के लगभग हर टेलिकॉम ऑपरेटर ने किया है। हालाँकि ट्राई ने इस पर कोई भी आपत्ति नहीं जताई थी। यह भी एक कारण हो सकता है कि जियो अपना फ्री सेवा ऑफर मार्च 2017 तक बढ़ा रहा है।

यूज़र्स को देना चाहते हैं हाईस्पीड डाटा

रिलायंस जियो अपने यूज़र्स को बेहतर और हाईस्पीड इंटरनेट की सुविधा देना चाहता है। प्रीव्यू ऑफर के दौरान रिलायंस जियो 4जी स्पीड वाकई शानदार थी। हालाँकि ऑफिशियल लॉन्च के साथ जियो के इंटरनेट स्पीड में थोड़ी सुस्ती देखी गई है। लेकिन अपने ऑफर को बढ़ाकर जियो फिर से यूज़र्स को वही धुआंधार स्पीड देना चाहता है।

नए स्मार्टफोन की बेस्ट ऑनलाइन डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



Read more about:
English summary
5 Reasons Why Reliance Jio Welcome Offer Could Be Extended Until March 2017. Read more, all in hindi.
Please Wait while comments are loading...
जंगल में लगाया गया कैमरा, कैद हुआ न्यूड शख्स, खुद को मानता है टाइगर
जंगल में लगाया गया कैमरा, कैद हुआ न्यूड शख्स, खुद को मानता है टाइगर
जानिए कौन हैं महेश शाह जिनके पास मिला 13800 करोड़ का कालाधन
जानिए कौन हैं महेश शाह जिनके पास मिला 13800 करोड़ का कालाधन
Opinion Poll

Social Counting