95 रूपए में पाएं 2 जीबी डेटा एयरसेल नेटवर्क में

Written By:

एयरसेल कम्‍पनी ने 9 अगस्‍त को उत्‍तर-पूर्व क्षेत्रवासियों के लिए एक नई डेटा स्‍कीम को लांच किया है। जिसके तहत यूजर्स को सिर्फ 95 रूपए में 1 जीबी डेटा मिलेगा।

95 रूपए में पाएं 2 जीबी डेटा एयरसेल नेटवर्क में

28 दिनों की वैलीडिटी के साथ 3जी पैक को तीन रेंज में - 95 रूपए, 143 रूपए और 175 रूपए में लांच किया है। ये पैक, हाई, मीडियम और लो डेटा पैक इस्‍तेमाल करने वाले यूजर्स को ध्‍यान में रखकर लांच किए गए हैं।

स्मार्टफोन हैक्स: 5 हैक्स जो हर किसी के लिए हैं जरुरी

इस स्‍कीम का नाम, ''1जीबी फॉर ऑल'' रखा गया है, जिसके बारे में एयरसेल, उत्‍तर-पूर्व के ऑपरेशन हेड का कहना है कि यहां के क्षेत्रों में एयरसेल के यूजर्स की जरूरतों को ध्‍यान में रखते हुए इन डेटा पैक को लांच किया गया है। ये 3जी की स्‍पीड देंगे और इन्‍हें खर्च करने की अवधि 28 दिन की होगी।

स्‍मार्टफोन में कैसे देखें रियो ओलंपिक 2016 के लाइव मैच स्‍कोर ?

इस डेटा पैक की मदद से इंटरनेट सम्‍बंधी सभी कार्यों को आसानी से किया जा सकेगा। हर यूजर अपने खर्च के अनुसार डेटा पैक का चयन करे कि उसे कितने रूपए वाला डेटा पैक करवाना है। हाल ही में इस विषय पर सर्वे में देखा गया है कि इस क्षेत्र के लोगों ने मोबाइल डेटा का इस्‍तेमाल 31 प्रतिशत पिछले कुछ समय में ज्‍यादा किया है। इसलिए, उसी के अनुसार, कम्‍पनी ने रणनीति के तहत ये योजना बाजार में उतारी है। हमें पूरा यकीन है कि हमारी स्‍कीम से यूजर्स को फायदा होगा और लोगों तक इंटरनेट आसानी से पहुँचेगा।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए क करें हिन्दी गिज़बोट फेसबुक पेज
English summary
Aircel, today launched an exciting and affordable range of data products under the umbrella of '1GB for All' in the North East.
Please Wait while comments are loading...
SBI अकाउंट होल्डर्स के खाते से काटे जा रहे हैं 990 रुपए, जानें क्यों?
SBI अकाउंट होल्डर्स के खाते से काटे जा रहे हैं 990 रुपए, जानें क्यों?
यूपी विधानसभा चुनाव 2017:  तीसरे चरण का मतदान खत्म, 61.16 % वोटिंग
यूपी विधानसभा चुनाव 2017: तीसरे चरण का मतदान खत्म, 61.16 % वोटिंग
Opinion Poll

Social Counting