आयुष्मान ने ट्विटर पर बोला "बस इसीलिए जिंदा हूं"

Posted by:

विकी डोनर से अपनी नई पहचान बनाने वाले आयुष्‍मान खुराना ने ऑनलाइन फैल रही अपनी मौत की अफवाहों को नकारते हुए ट्विट किया है मैंने अपनी मौत को लेकर कुछ अजीब अफवाहें सुनी है। अफवाहों के भूखे लोगों की आत्मा को शांति मिले। हम आपको बता दें कई सोशल नेटर्किंग साइटों में आयुष्‍मान खुराना की सड़क दुर्घटना में मौत को लेकर झूठी अफवाहे फैलाई जा रही हैं जिससे परेशान हो कर उन्‍हें खुद एक ट्विट करना पड़ा।

पढ़ें: गूगल सर्च में छाए हुए है ये 10 सेलिब्रेटी

हालाकि ये अफवाहे कहां से शुरु हुई इस बात की कोई जानकारी नहीं नहीं मिली है लेकिन कहा जा रहा है एक वेबसाइट ने सबसे पहले ये खबर दी थी कि आयुष्‍मान खुराना की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गइ्र है कुछ लोगों ने इस खबर के चलते भगवान उनकी आत्‍मा को शांती दे जैसे ट्विट भी कर दिए । 

आयुष्मान ने ट्विटर पर बोला

ये पहला मौका नहीं है जब किसी बॉलिवुड सेलिब्रेटी को लेकर इस तरह अफवाह फैली है इससे पहले भी 77 वर्षीय अभिनेता कादर खान को लेकर उनकी मौत की अफवाह फैली थी। जिससे परेशान होकर कादर खान को भी मीडिया के सामने आकर एक बयान देना पड़ा था कि ''अफवाह से मेरा परिवार बहुत परेशान और चिंतित है। इन सब ने मेरे परिवार को हिलाकर रख दिया है। जिस किसी ने भी ऐसी अफवाह फैलाई हो, कृपया यह सब बंद करें।''

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए क करें हिन्दी गिज़बोट फेसबुक पेज
Please Wait while comments are loading...
योगी आदित्‍यनाथ पर पीएम मोदी के फैसले की आलोचना करने वाले न्‍यूयॉर्क टाइम्‍स को फटकार
योगी आदित्‍यनाथ पर पीएम मोदी के फैसले की आलोचना करने वाले न्‍यूयॉर्क टाइम्‍स को फटकार
बाइक पर ये बात न लिखवाएं, एंटी रोमियो पुलिस कर लेगी जब्त
बाइक पर ये बात न लिखवाएं, एंटी रोमियो पुलिस कर लेगी जब्त
Opinion Poll

Social Counting