स्‍मार्टफोन में डाउनोड कीजिए ये टॉयलेट एप्‍लीकेशन

Written By:

टॉयलेट जिसे हम शुद्द हिन्‍दी में पैखाना भी कहते हैं, ये एक ऐसी जगह है जहां पर दुनिया का हर इंसान अकेले ही होता है यानी न तो कोई डिर्स्‍टब कर सकता है और नहीं कोई टेंशन होती है। ऐसे में आप वो कर काम सोंच सकते हैं जो टॉयलेट के बाहर आपके दिमाग में नहीं आते। हम आपके लिए आज कुछ ऐसी एप्‍लीकेशन लाए हैं जिनकी मदद से आप टॉयलेट की सीट में आराम से बैठ कर अपना टाइम सेव कर सकते हैं। जैसे मानलीजिए आपको कहीं बाहर जाना है तो ऐसे समय में आप गूगल मैप्‍स की मदद से अपना रास्‍ता पहले ही सेट कर सकते हैं। या फिर अपने पड़ोसी के साथ कुछ बात शेयर करनी है तो मोबाइल में टिंडर ऐप ओपेन करके कुछ भी शेयर कर सकते हैं।

फ्री में डाउनलोड कीजिए ये टॉयलेट ऐप्‍स

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्‍ट्राग्राम आज दुनिया की सबसे बड़ी फोटो शेयरिंग साइट है, 2012 में केविन सिस्‍ट्राम और माइक क्रगर ने इसकी शुरुआत की थी। इंस्‍ट्राग्राम में आप अपनी तस्‍वीरों को दोस्‍तों के साथ शेयर कर सकते हैं। इंस्‍ट्राग्राम एप्‍लीकेशन आईफोन, एंड्रायड और ब्‍लैकबेरी में आप इंस्‍टॉल कर सकते हैं।
डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें

डेटिंग ऐप टिंडर की मदद से आप अपने आसपास रहने वाले लोगों के साथ चैट कर सकते हैं साथ अपनी तस्‍वीरें भी शेयर कर सकते हैं। अब अगर आप टॉयलेट में अपने पड़ोसी के बारे में सोंच रहे हैं तो इससे अच्‍छा उन्‍हें फोटो और टेक्‍ट ही टिंडर में शेयर कर लें।
टिंडर ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें

लोकेशन बेस इस गेम में आप आसान शब्‍दों के साथ अपना मन बहला सकते हैं, साथ ही गेम के साथ अपने दोस्‍तों से चैट भी कर सकते हैं।
वर्ड विद फ्रेंड डाउनलोड करने के लिए क्‍लिक करें

पिंटरेस्‍ट में आपको अपनी पसंद के टॉपिक वाली ढेरों तस्‍वीरें मिलेंगी साथ ही कई नए आईडिया भी आएंगे जैसे आप अपने बाथरूम को और खूबसूरत कैसे बना सकते हैं।
पिंटरेस्‍ट को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें

क्‍या आपको शब्‍दों से खेलना पसंद है तो क्‍विज़अप ऐप को अपने फोन में डाउनलोड करके आराम से बैठ कर कई नए क्‍विज़ खेल सकते हैं। इसके लिए आपको कोई एक्‍ट्रा पैसे देने की जरूरत नहीं।
क्‍विज़ अप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें

कहीं भी जाने से पहले एक बार गूगल मैप्‍स देखना न भूले वो भी ऐसे समय में जब आप बाथरूम में अकेले बैठे हों तो गूगल मैप्‍स बड़े आराम से देख सकते हैं।
गूगल मैप्‍स एप्‍लीकेशन डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Please Wait while comments are loading...
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
 सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?
सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?
Opinion Poll

Social Counting