एक नहीं यहां आप जीत सकते हैं दो स्‍मार्टफोन

Posted by:

एक बार फिर गिजबोट आपके लिए फ्री स्‍मार्टफोन जीतने का सुनहरा मौका लाया है लेकिन इस बार आप एक नहीं बल्‍कि दो स्‍मार्टफोन जीत सकते हैं। गिजबोट गिवअवे में हम अब की बार आपके लिए लाए हैं जियोनी ई लाइफ 5.5 जीतने का सुनहरा मौका जो दुनिया का सबसे पतला स्‍मार्टफोन हैं। जियोनी ई लाइफ की मोटाई मात्र 5.55 मिलीमीटर है, इसमें फ्रंट कैमरे में 95 डिग्री का अल्‍ट्रा वाइड लेंस दिया गया है जिससे यूजर एक साथ बड़े ग्रुप की सेलफी भी बड़े आराम से ले सकता है। इसके अलावा इसमें कई दूसरे फीचर दिए गए हैं।

एक नहीं यहां आप जीत सकते हैं दो स्‍मार्टफोन

इसके अलावा फोन में प्री इंस्‍टॉल यूसी ब्राउजर भी दिया गया है जो मोबाइल के बेस्‍ट ब्राउजरों में से एक है। फोन में आपको यूसी ब्राउजर का सबसे लेटेस्‍ट 9.8.9 वर्जन मिलेगा जिसमें आप अपनी पसंद की एंड्रायड एप्‍लीकेशन सर्च कर सकते हैं। यूसी ब्राउजर की सबसे खास बात है इसमें दिया गया एफबी मोड जिसकी मदद से आप 2जी में भी फेसबुक तेज स्‍पीड के साथ ओपेन कर सकते हैं।

a Rafflecopter giveaway

जियोनी ई लाइफ एस 5.5 में दिए गए फीचर

1- 5.5 इंच की एमोल्‍ड कैपेसिटिव टच स्‍क्रीन
2- MTK MT6592 प्रोसेसर
3- 2 जीबी रैम
4- एंड्रायड जैलीबीन ओएस (अपग्रेड किटकैट ओएस )
5- 13 मेगापिक्‍सल प्राइमरी कैमरा
6- 5 मेगापिक्‍सल सेकेंडरी कैमरा
7- 16 जीबी इंटरनल मैमोरी
8- एफएम रेडियो
9- 2300 एमएएच बैटरी
10- एंड्रायड यूसी ब्राउजर
कीमत- 22,000 रुपए

प्रतियोगिता में भाग लेने से पहले इन बातों का ध्‍यान रखें

1- गिजबोट गिवअवे प्रतियोगिता में इस बार दो विजेताओं को चुना जाएगा, सभी विजेताओं का चयन रेंडम सलेक्‍शन द्वारा किया जाएगा। जिसमें से हर विजेजा को एक विजेता को जियोनी ई लाइफ एस 5.5 स्‍मार्टफोन मिलेगा। विजेता का चयन रेफलकॉप्‍टर विजिट द्वारा किया जाएगा। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए फेक ईमेल आईडी प्रयोग करने वाले को प्रतियोगिता से बाहर समझा जाएगा इसलिए उसी मेल आईडी का प्रयोग करें जिससे प्रतियोगिता जितने पर हम आपसे संपर्क कर सकें।

2- प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको गिजबॉट के फैन पेज को लाइक करना होगा साथ ही ट्विटर में फॉलो भी करना होगा। इससे आपको 10 एक्‍ट्रा प्‍वाइंट मिलेंगे। प्रतियोगिता में भाग लेते समय #GizbotGiveaway हैश टैग का प्रयोग करना न भूलें।

3- अगर आप विजेता के रूप में चुने जाते हैं तो ई-मेल द्वारा आपसे संपर्क किया जाएगा। विजेता को 7 दिनों के अंदर संपर्क करना होगा, अगर विजेता 7 दिनों के अंदर संपर्क नहीं करता तो किसी और को विजेता घोषित कर दिया जाएगा। प्रतियोगिता में भाग लेते समय सही-सही जानकारी भरें।

4- ये हैंडसेट प्रमोशन गिवअवे के तहत दिया जा रहा है, यू सी ब्राउजर और गिजबोट वारंटी, एक्‍सचेंज और कस्‍टमर सर्विस के लिए जिम्‍मेदार नहीं होंगे। प्रतियोगिता में भाग लेने की आखिरी तारीख 14 जुलाई 2014 है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए क करें हिन्दी गिज़बोट फेसबुक पेज
Please Wait while comments are loading...
घर के पास टहल रहे व्‍यक्ति को संदिग्‍ध समझकर 5 लोगों ने खंभे से बांधकर पीटा, तीन दांत तोड़े
घर के पास टहल रहे व्‍यक्ति को संदिग्‍ध समझकर 5 लोगों ने खंभे से बांधकर पीटा, तीन दांत तोड़े
आप को झटका दे भाजपा से जुड़ सकते हैं कुमार विश्वास, साहिबाबाद से चुनाव लड़ने का संकेत
आप को झटका दे भाजपा से जुड़ सकते हैं कुमार विश्वास, साहिबाबाद से चुनाव लड़ने का संकेत
Opinion Poll

Social Counting