गिज़बॉट गिवअवे में पाएं मोटो एक्स प्ले जीतने का फ्री मौका..!!

Written By:

गिज़बॉट के सभी पाठकों के लिए गिज़बॉट एक बार फिर लाया एक और शानदार स्मार्टफोन जीतने का मौका। जी हां! मोटोरोला द्वारा प्रायोजित हमारे लेटेस्ट गिवअवे में पाठक जीत सकते हैं कंपनी की ओर से शानदार फोन।

गिज़बॉट गिवअवे में पाएं मोटो एक्स प्ले जीतने का फ्री मौका..!!

स्मार्टफोन की दुनिया के चैंपियन के बीच इस बार प्रतियोगिता में कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। प्रतियोगिता में जीतने वाले को इनाम में मोटोरोला देगी स्मार्टफोन मोटो एक्स प्ले। इसके लिए आपको बस रैफलकॉप्टर के जरिए गिज़बॉट गिवअवे में भाग लेना और इस कांटेस्ट फेसबुक, ट्विटर व गूगल+ आदि सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल करना है।

तो तैयार हो जाइए, अपने जोश और जुनून का परिचय देने का समय आ गया है। प्रतियोगिता में भाग लीजिए और पाइए मोटो एक्स प्ले जीतने का सुनहरा मौका। नीचे दिए इन आसान तरीकों को फॉलो करें।

a Rafflecopter giveaway


प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए सबसे पहले-
स्‍टेप 1:अपने फेसबुक एकाउंट या फिर मेल आईडी डालकर लॉगइन करें
स्‍टेप 2: इसके बाद रैफलकॉप्टर विजेट पर दिए सभी स्‍टेप को फॉलो करते हुए ज्‍यादा से ज्‍यादा स्‍कोर लें।
स्‍टेप 3: गिजबॉट और मोटोरोला इंडिया के पेज को लाइक करें व अन्य सोशल मीडिया ट्विटर आदि पर भी फॉलो करें।
स्‍टेप 4: इस गिवअवे प्रतियोगिता को अपने ट्विटर एकाउंट, फेसबुक एकाउंट और ईमेल के द्वारा दोस्‍तों को शेयर करें।

मोटो एक्स प्ले-
मोटो एक्स प्ले मोटोरोला की एक्स सीरीज स्मार्टफोन की नई जनरेशन का मॉडल है। यह फोन मोटो एक्स स्टाइल के साथ ही पेश किया गया था।
मोटो एक्स प्ले में 5.5-इंच का ऐज-टू-ऐज फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1080X1920 पिक्सल है। फोन की स्क्रीन गोरिल्ला ग्लास 3 कोटेड है और इसकी बॉडी आईपी52 सर्टिफाइड है। यह बहुत हद तक पानी व धूल अवरोधक है। मोटो एक्स प्ले में 2जीबी रैम मैमारी दी गई है और यह 16जीबी व 32जीबी दो संस्करणों में उपलब्ध है। फोन में मैमोरी कार्ड सपोर्ट है और आप 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग कर सकते हैं।

मोटो एक्स प्ले में 21-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही बेहतर तस्वीर के लिए इसमें डुअल टोन फ्लैश उपलब्ध है। फोटोग्राफी के मामले में यह फोन बेहतर है। कमी सिर्फ यह कह सकते हैं कि आप इसमें 4के वीडियो रिकॉर्ड नहीं कर सकते। इसमें सेल्फी कैमरा 5-मेगापिक्सल का दिया गया है।

प्रतियोगिता में भाग लेने से पहले इन बातों का ध्‍यान रखें
1- गिजबोट गिवअवे प्रतियोगिता के विजेता का चयन रेंडम सलेक्‍शन द्वारा किया जाएगा।
2- एक विजेता को एक इनवाइट मिलेगा।
3- विजेता का चयन रेफलकॉप्‍टर विजिट द्वारा किया जाएगा।
4- प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए फेक ईमेलआईडी प्रयोग करने वाले को प्रतियोगिता से बाहर समझा जाएगा इसलिए उसी मेल आईडी का प्रयोग करें जिस आईडी से हम आप से संपर्क कर सकें।
5- प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको गिजबॉट और मोटोरोला इंडिया के पेज को लाइक करना होगा साथ ही ट्विटर में फॉलो भी करना होगा। इससे आपको 10 अतिरिक्त अंक मिलेंगे।
6 प्रतियोगिता में भाग लेते समय #GizbotGiveaway हैश टैग का प्रयोग करना न भूलें।
7- अगर आप विजेता के रूप में चुने जाते हैं तो ई-मेल द्वारा आपसे संपर्क किया जाएगा।
8- विजेता को 7 दिनों के अंदर संपर्क करना होगा, अगर विजेता 7 दिनों के अंदर संपर्क नहीं करता तो किसी और को विजेता घोषित कर दिया जाएगा।
9- प्रतियोगिता में भाग लेते समय सही-सही जानकारी भरें। ये इनवाइट प्रमोशन गिवअवे के तहत दिया जा रहा है, मोटोरोला इंडिया और गिजबॉट वारंटी, एक्‍सचेंज और कस्‍टमर सर्विस के लिए जिम्‍मेदार नहीं होंगे।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए क करें हिन्दी गिज़बोट फेसबुक पेज
English summary
Yet again we have for you, an exciting chance to win yet another sizzling smartphone in our latest giveaway sponsored by Motorola India. the winner will receive powerful smartphone - the Moto X Play.
Please Wait while comments are loading...
रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने उठाया बड़ा कदम
रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने उठाया बड़ा कदम
नवाज के सामने गायत्री मंत्र गाने वाली नरोधा ने योगी आदित्‍यनाथ के बारे में क्‍या कहा
नवाज के सामने गायत्री मंत्र गाने वाली नरोधा ने योगी आदित्‍यनाथ के बारे में क्‍या कहा
Opinion Poll

Social Counting