आईबॉल का नया वॉयस कॉलिंग 3जी टैबलेट स्‍लाइड Q1035

Posted by:

आईबॉल ने महंगे वॉयस कॉलिंग टैबलेट को टक्‍कर देने के लिए नया स्‍लाइड 3जी Q1035 टैब लांच किया है। 10 इंच के एचडी स्‍क्रीन वाले नए टैबलेट में आईपीएस स्‍क्रीन और 1.2 गीगाहर्ट क्‍वॉड कोर प्रोसेसर दिया गया है। टैब को 17,999 रुपए में लांच किया गया है जो इसके फीचरों को देखते हुए वाजिब कीमत कही जा सकती है। यूजर टैबलेट को रीटेल स्‍टोर के अलावा स्‍नैपडील से भी खरीद सकता है। भारत में वॉयस कॉल टैबलेट की मांग को देखते हुए कंपनी ने इसे लांच किया है जिसमें बड़ी स्‍क्रीन के साथ फोन कॉल सपोर्ट दिया गया है।

पढ़ें- इंडिया के टॉप 10 सबसे ज्‍यादा देखे जाने वाले यू-ट्यूब वीडियो

टैबलेट के फीचरों की ओंर नजर डालें तो इसमें 10.1 इंच की स्‍क्रीन दी गई है जो 1280 x 800 पिक्‍सल रेज्‍यूलूशन सपोर्ट करती है साथ ड्युल जीएसएम सिम सपोर्ट दिया गया है। पॉवर के लिए 1.2 गीगाहर्ट का क्‍वॉड कोर कार्टेक्‍स ए7 प्रोसेसर लगा हुआ है जो 1 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल मैमोरी के साथ फास्‍ट स्‍पीड देता है। यूजर माइक्रोएसडी कार्ड स्‍लॉट की मदद से टैब की मैमोरी को एक्‍पेंड कर सकता है।

आईबॉल का नया वॉयस कॉलिंग 3जी टैबलेट स्‍लाइड Q1035

Photo source- fonearena.com

टैब में एंड्रायड का 4.2 जैलीबीन ओएस दिया गया है। कैमरे की बात करें तो टैब में 8 मेगापिक्‍सल का रियर फेसिंग कैमरा लिड फ्लैश और 2 मेगापिक्‍सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा लगा हुआ है। टैब में 6,000 एमएएच की बैटरी लगी हुई है जो इसे अच्‍छा बैटरी बैकप देती है। इससे पहले आईबॉल एजु स्‍लाइड नाम का टैब लांच कर चुका है जिसमें 10.1 इंच की स्‍क्रीन दी गई थी और उसमें क्‍वॉड कोर माली 400 प्रोससर लगा हुआ था।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए क करें हिन्दी गिज़बोट फेसबुक पेज
Please Wait while comments are loading...
कैंसर के कारण बिस्तर से नहीं उठ पाती थी मां, भाई करता रहा नाबालिग बहनों का रेप
कैंसर के कारण बिस्तर से नहीं उठ पाती थी मां, भाई करता रहा नाबालिग बहनों का रेप
तो अंपायर कुमार धर्मसेना के कारण कोलकाता वनडे हारा भारत?
तो अंपायर कुमार धर्मसेना के कारण कोलकाता वनडे हारा भारत?
Opinion Poll

Social Counting