सबसे अधिक पोर्न देखे जाने वाले देशों में भारत भी शामिल

पूरे विश्व, विशेषकर भारत, में पॉर्नोग्राफी को बैन करने की मांग की जाती रही है परंतु यह जानकर आपको हैरानी होगी कि दुनिया में सबसे अधिक ऑनलाइन पॉर्न देखने वाले देशों में भारत भी शामिल है।

चाहते हैं रीट्वीट हो आपका ट्वीट, तो 5 बजे के बाद करें ट्वीट

आपको जानकारी दे दे कि ऑनलाइन सर्वे एजेंसी पॉर्नहब द्वारा दिए गए आंकड़ों की माने तो भारत में पॉर्न देखने वालों की संख्‍या में निरंतर वृद्धि हो रही है। कंपनी ने एक रिपोर्ट में आंकड़े भी दिए गए है। इसमें जानकारी दी गई है कि कौन से देश में औसत कितने घंटे तक ऑनलाइन पॉर्न सामग्री देखी जाती है। ऑनलाइन पॉर्न देखने वाले देशों में प्रथम तीन देश हैं-अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम व भारत।

सबसे अधिक पोर्न देखे जाने वाले देशों में भारत भी शामिल

भारत में जल्द लॉन्च होगा ऑनर 7!

रिपोर्ट की माने तो पॉर्न देखने में स्‍मार्टफोन का इस्तेमाल बहुत तेजी से बढ़ा रहा है। पॉर्न देखने के लिए वर्ष 2010 तक कम्‍प्यूटर्स का प्रयोग होता था जिसमें गिरावट आई है। गत दो वर्षों में भारत में स्मार्टफोन से पौर्न देखने वालों में 60 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है जिसमें से 32 प्रतिशत एंड्रॉयड यूजर्स हैं तो 31 प्रतिशत ऐपल आईओएस यूजर्स। इसी प्रकार पूरे विश्व में 71 प्रतिशत लोग एंड्रॉयड डिवाइस पर पॉर्न देखते हैं। रिपोर्ट की माने तो 26 प्रतिशत मोबाइल ट्रैफिक महिला यूजर्स के मोबाइल से आ रहा है। भारत की बात करें तो यहां 30 प्रतिशत महिलाएं पॉर्न देखती हैं।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए क करें हिन्दी गिज़बोट फेसबुक पेज
Read more about:
English summary
indian is one of the place where porn is seen in a large number. It has come in a report. It is though a very shocking news.
Please Wait while comments are loading...
 क्या आप के घर में भी मेड बनाती है खाना, अगर हां तो जरूर देखें ये VIDEO
क्या आप के घर में भी मेड बनाती है खाना, अगर हां तो जरूर देखें ये VIDEO
मुफ्ती-मोदी की मुलाकात आज, खत्म हो सकता है PDP-BJP गठबंधन
मुफ्ती-मोदी की मुलाकात आज, खत्म हो सकता है PDP-BJP गठबंधन
Opinion Poll

Social Counting