लेनोवो के4 हुआ लांच, 3जीबी रैम के अलावा मिलेंगी ढेरों खूबियां

Written By:

लिनोवो ने कुछ समय पहले अपनी के सीरीज के तहत नया के4 नोट स्‍मार्टफोन बाजार में उतार दिया है, कंपनी ने फोन लांच से पहले कई टीचर भी दिखाए थे। हम आपको बता दें इससे पहले लिनोवो के 3 लिनोवो का बेस्‍ट सेलिंग स्‍मार्टफोन है जिसे करीब 1.2 मिलियन लोग खरीद चुके हैं।

के4 नोट की डिजाइन के3 के मुकाबले थोड़ी अलग है इसके किनारे घुमावदार हैं साथ में 5 अलग-अगल रंगो के वुडेन बैक कवर भी दिए गए हैं।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Screen

लिनोवो के4 में 5.5 इंच की फुल एचडी स्‍क्रीन दी गई है जिसमें 178 डिग्री एंगल में भी बड़े आराम से देखा जा सकता है साथ में गोरिल्‍ला ग्‍लास 3 का प्रोटेक्‍शन इसे स्‍क्रैच लगने से बचाता है।

Processor and Ram

जैसा ही टीचर में कहा जा रहा था ये एक पॉवरफुल स्‍मार्टफोन होगा, के4 में इसके लिए 3 जीबी रैम दी गई है जो ऑक्‍टाकोर 64 बिट प्रोसेसर और मीडियाटेक MT6753 के साथ मिलकर स्‍मूद और फास्‍ट परफार्मेंस देती है।

sound qwality

के4 में सामने की ओंर ड्युल स्‍पीकर दिए गए हैं जो डॉल्‍बी एटमॉस सराउंड साउंड की वजह से दमदार साउंड क्‍वालिटी देते हैं। इसके साथ थियेटरमैक्‍स आपको फोन में मूवी और वीडियो देखने के दौरान सिनेमा हॉल जैसी फीलिंग देता है। फोन की रिकार्डिंग क्‍वालिटी आपको पसंद आएगी इसके लिए इसमें वुल्‍फसोन ऑडियो कोडेक के साथ 3 माइक लगे हुए हैं जो किसी भी तरह की बाहरी साउंड को हटा कर क्रिस्‍प क्‍लियर वॉयस देते हैं।

security

लिनोवो के4 में सुरक्षा को ध्‍यान में रखते हुए फिंगरप्रिंट सेसर दिया गया है, इसके अलावा इसमें कई गेश्‍चर सपोर्ट भी दिए गए हैं।

Camera

हैंडसेट का मेन कैमरा 13 मेगापिक्‍सल का है जबकि इसमें 5 मेगापिक्‍सल सेकेंडरी कैमरा लगा हुआ है।

Price

के4 को लिनोवो ने काफी वाजिब दाम में लांच किया है, 10,000 रुपए की रेंज में मिलने वाले स्‍मार्टफोन्‍स को लिनोवो के4 कड़ी टक्‍कर देगा। इसे आप 11,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

माइक्रोमैक्‍स यू यूटोपिया रिव्‍यू

क्‍या आप जानना चाहते हैं यू यूटोपिया कैसा स्‍मार्टफोन है तो देखिए ये वीडियो।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Please Wait while comments are loading...
श्रीनगर: DPS स्कूल में चल रही मुठभेड़ खत्म, दो आतंकी मारे गए
श्रीनगर: DPS स्कूल में चल रही मुठभेड़ खत्म, दो आतंकी मारे गए
'बेटा बगल में सो रहा था, और मैं सोफे पर अपनी सासू मां के साथ संबंध बना रहा था'
'बेटा बगल में सो रहा था, और मैं सोफे पर अपनी सासू मां के साथ संबंध बना रहा था'
Opinion Poll

Social Counting