एलजी जी6 भारत में लॉन्च, 10,000 रु का डिस्काउंट ऑफर भी मिलेगा

Written By:

एलजी ने अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन जी6 भारत में लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का हाई रेंज स्मार्टफोन है, इस फोन की कीमत 51,990 रुपए रखी गई है। यह स्मार्टफोन अमेज़न इंडिया पर 25 अप्रैल से उपलब्ध होगा। लॉन्च ऑफर के तहत यदि यूज़र्स इस स्मार्टफोन को 25 अप्रैल को खरीदेंगे तो उन्हें 10,000 रुपए का कैशबैक भी मिलेगा।

एलजी जी6 भारत में लॉन्च, 10,000 रु का डिस्काउंट ऑफर भी मिलेगा

एलजी जी 6 के इस स्मार्टफोन का काफी समय से लोगों को इंतजार था। यह हाई रेंज स्मार्टफोन कई शानदार और आकर्षक फीचर्स के साथ आता है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में इन दिनों सबसे चर्चित और पसंद किया जाने वाला फीचर यानी डूअल रियर कैमरा सेटअप भी दिया है।

इसके अलावा स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स भी खास हैं, तो चलिए एक नज़र फोन के फीचर्स और साथ ही इस फोन पर उपलब्ध आकर्षक ऑफर्स पर-

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

5.7 इंच डिस्प्ले

एलजी जी6 में 5.7 इंच का क्यूएचडी फुल विज़न डिस्प्ले है, जो कि रेसोल्यूशन 2880*1440 पिक्सल के साथ आता है। फोन के डिस्प्ले का रेश्यो 18:9 हैं, यह अन्य से काफी अलग है।

प्रोसेसर और रैम

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2017 में पेश किया गया एलजी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन जी6 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर के साथ आता है। इसी के साथ फोन में दी गई है 4जीबी की दमदार रैम।

एलजी का यह फोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रायड 7.0 नौगट पर काम करता है।

दो स्टोरेज वैरिएंट

एलजी जी6 स्मार्टफोन दो स्टोरेज वैरिएंट में आता है। इसमें एक 32जीबी इंटरनल स्टोरेज और एक 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट में आता है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2टीबी तक ताका बढ़ाया जा सकता है, यानी स्टोरेज की फोन में कोई चिंता नहीं होने वाली है।

डूअल सेटअप कैमरा

स्मार्टफोन जी6 में डूअल कैमरा सेटअप है। यह फोन 13मेगापिक्सल के वाइड एंगल लेंस और 13 मेगापिक्सल के स्टैण्डर्ड ओआईएस 2.0 सेंसर के साथ आता है। इस फोन में एलईडी फ़्लैश भी दिया गया है। इस फोन का फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है, जो कि वाइड सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन है।

बैटरी और क्विक चार्ज

एलजी के इस हाई रेंज स्मार्टफोन में 3,300 mAh पॉवर की बैटरी दी गई है। फोन में क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट भी दिया है, जो कि फोन को कम समय में फुल चार्ज होने में मदद करता है।

फिंगरप्रिंट स्कैनर और यूएसबी टाइप सी पोर्ट

यह फोन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है। फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट भी दिया गया है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 4.2, वाईफाई, एनएफसी आदि विकल्प भी दिए हैं।

अमेज़न से खरीदने पर 10,000 रुपए का कैशबैक

एलजी जी6 फ्लैगशिप स्मार्टफोन अमेज़न इंडिया पर 25 अप्रैल से बिक्री के उपलब्ध होगा। इस फोन की कीमत 51,990 रुपए है, लेकिन यदि ग्राहक इस फोन कल ही यानी 25 अप्रैल को खरीदें तो यह उन्हें 10,000 रुपए के कैशबैक ऑफर के साथ मिलेगा। यह ऑफर केवल 25 अप्रैल के लिए है।

7000 रुपए तक की छूट

एलजी जी6 पर अन्य ऑफर भी मौजूद हैं। कंपनी के इस स्मार्टफोन के लिए प्रीबुकिंग पहले से शुरू की जा चुकी है। यदि यूज़र्स इस फोन के लिए प्री-बुकिंग करते हैं तो इसमें उन्हें 7000 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है। जिसमें एचडीएफसी बैंक और एसबीआई कार्ड से खरीदारी करने पर 5,000 रुपए टिक कैशबैक और प्रीबुक करने पर 2000 रुपए का अतिरिक्त कैशबैक ऑफर मिलेगा।

31 मई तक है ऑफर

एलजी जी6 स्मार्टफोन पर मिल रहा यह ऑफर लिमिटेड है। यदि आप एसबीआई या एचडीएफसी कार्ड होल्डर हैं तो आपको 31 मई तक ही 5000 रुपए के कैशबैक मिल पाएगा। वहीं 2000 रुपए का अतिरिक्त कैशबैक केवल 30 अप्रैल तक वैलिड है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
LG G6 smartphone launched in India with some exciting launch offers. Read more detail about offers and price and specifications, all in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
 सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?
सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?
Opinion Poll

Social Counting