सर्च इंजन पर छायी मायावती : गूगल

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और डीएमके सरीखी क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टियां इंटरनेट पर ज्यादा देखी जा रही हैं। दुनिया की अग्रणी इंटरनेट कंपनी ने बुधवार को यहां जारी एक बयान में कहा है, "बसपा और उसकी प्रमुख मायावती सर्च इंजन पर छाए क्षेत्रीय दलों में सबसे आगे हैं।"बसपा के बाद तमिलनाडु की पार्टी डीएमके और महाराष्ट्र में सक्रिय शिव सेना, तमिलनाडु और उत्तर प्रदेश में क्रमश: सत्ताधारी दलों एआईएडीएमे और समाजवादी पार्टी का नंबर आता है।

पढ़ें: इन 10 तरीकों से लीजिए अपने फोन का बैकप

गूगल के प्रवक्ता ने कहा है, "मजेदार है कि बसपा के लिए सबसे ज्यादा हिट छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश से हुए हैं, जबकि यह उत्तर प्रदेश में दबदबा रखने वाली क्षेत्रीय पार्टी है।"मायावती उत्तर प्रदेश की तीन बार मुख्यमंत्री रह चुकी हैं।प्रवक्ता ने उल्लेख किया है, "जहां दोनों राष्ट्रीय पार्टियों कांग्रेस और भाजपा का हिट और मीडिया में दबदबा बना हुआ है, वहीं क्षेत्रीय पार्टियां भी उभर रही हैं।

पढ़ें: प्‍लास्‍टिक के नहीं मेटल के बने हैं ये स्‍मार्टफोन

सर्च इंजन पर छायी मायावती : गूगल

इनके अलावा जिन पार्टियों को सर्च किया गया उनमें पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस, पंजाब में अकाली दल और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा), कर्नाटक में जनता दल सेक्यूलर और जम्मू एवं कश्मीर में नेशनल कांफ्रेंस शामिल हैं। उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव देशभर में नौ चरणों में 7 अप्रैल से 12 मई के बीच होंगे। मतगणना 16 मई को होगी।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए क करें हिन्दी गिज़बोट फेसबुक पेज
Please Wait while comments are loading...
सालभर में बिहार से गायब हुईं 3,037 बेटियां, कोई बिकी तो कोई हुई अगवा
सालभर में बिहार से गायब हुईं 3,037 बेटियां, कोई बिकी तो कोई हुई अगवा
हिंदू नव संवत्सर 2074 के शुभ आगमन पर जानिए कुछ खास बातें
हिंदू नव संवत्सर 2074 के शुभ आगमन पर जानिए कुछ खास बातें
Opinion Poll

Social Counting