सेल्‍फी के चक्‍कर में पकड़ी गईं मोहतरमा

Written By:

आईफोन चुराने वाली खुद को सेल्फी लेने से नहीं रोक पाई और उसकी सेल्फी ने ही उसे पकड़वा दिया। समाचार पत्र 'यूएसए टुडे' के अनुसार, घटना अमेरिका के डेनवर की है। वास्तव में हुआ यह कि चोरी के आईफोन से ली गईं तस्वीरें स्वत: ही फोन की असली मालकिन के फेसबुक पर अपलोड होने लगीं।

फोन की असली मालकिन के फेसबुक पेज पर अपलोड हुईं नाबालिग चोर की ये तस्वीरें पुलिस के लिए उसका पता लगाने के लिए पर्याप्त साबित हुईं। पुलिस ने वह तस्वीरें चारों ओर प्रसारित करवाईं, जिससे चोर की मां को चोरी का पता लगा और अपनी 17 वर्षीय बच्ची से उन्होंने फोन लेकर उसकी असली मालकिन को वापस कर दिया।

पढ़ें: कैसे पता करें अपने फोन का IMEI नंबर

सेल्‍फी के चक्‍कर में पकड़ी गईं मोहतरमा

फोन की मालकिन 23 वर्षीया रॉली बिंघम ने कहा कि वह 21 मार्च को शाम दो बजे के करीब एक बार में थीं, जब एक महिला उनसे मिली और अजीब तरीके से उनके काफी करीब आ गई। बिंघम ने कहा, "वह कुछ कहने के लिए मेरे कान के पास तक आई। वहां तेज शोर हो रहा था और मुझे अपने पर्स पर कुछ महसूस हुआ।"

जब तक बिंघम को पता लगता चोरनी उनका आईफोन चुराकर गायब हो चुकी थी। बिंघम को अपने आईफोन के चोरी होने का पता तब लगा जब उन्होंने अपना फेसबुक खोला। बिंघम ने वास्तव में अपने फोन में एक सेटिंग कर रखा था जिससे फोन से ली गई सारी तस्वीरें फेसबुक के एक निजी फोल्डर में स्वत: ही सेव हो जाती हैं।

English summary
After a woman's iPhone was taken at a bar, she says she found dozens of selfies by a stranger that were being automatically uploaded to her Facebook.
Please Wait while comments are loading...
 गलत जर्सी पहनकर मैदान में उतर गए युवराज, लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक
गलत जर्सी पहनकर मैदान में उतर गए युवराज, लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक
पाक की पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो की 'सीक्रेट सेक्‍स लाइफ' का सच
पाक की पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो की 'सीक्रेट सेक्‍स लाइफ' का सच
Opinion Poll

Social Counting