13 साल की बेटी को डांटने वाला वीडियो हुआ वायरल

Posted by:

फेसबुक पर झूठ बोलने वालों की कमी नहीं हैं, ज्‍यादातर लोग अपने एफबी एकाउंट कई ऐसी जानकारियां हैं जो गलत भरते हैं। अमेरिका में एक 13 साल की लड़की को ऐसा ही एक झूंठ भारी पड़ गया जब फेसबुक में उसने अपनी उम्र गलत बता दी। दरअसल उसकी असली उम्र 13 साल थी जबकि फेसबुक एकाउंट में उसने अपनी उम्र 19 साल बताई। इस बात से खफा होकर उसकी मॉ ने एक वीडियो तैयार किया जिसमें वो उसकी असली उम्र कैमरे के सामने बुलवा रही है साथ ही वीडियो में उसे डांट भी रही है।

इतना ही नहीं वीडियो में स्टार्क्स नाम की महिला अपनी बेटी के चैट करने से भी नाराज है क्‍योंकि वो अपने से बड़ी उम्र के व्‍यक्ति से चैट कर रही थी। वीडियो इतना ज्‍यादा वॉयरल हुआ है कि इसे 1.1 करोड़ से भी ज्‍यादा लोग देख चुके है जो अभी भी ट्रेंड हो रहा है।

पढ़ें: आने वाला है अब तक का सबसे सस्‍ता फोन, जानिए कितनी होगी इसकी कीमत

हालाकि इसके बाद स्टार्क्स ने एक और वीडियो अपलोड किया है जिसमें वो अपनी कहानी बता रही है कि कैसे वे अपनी पुरानी जिंदगी से निकल कर बाहर आईं हैं और उन्‍हें नौकरी पाने के लिए कौन-कौन सी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा है। एक ओंर जहां वीडियो में स्टार्क्स का कई लोगों ने समर्थन किया है वहीं दूसरी ओंर कुछ लोग इसे डराना धमकाना कह रहे हैं।

पढ़ें: सबसे कम कीमत के 10 एंड्रायड स्‍मार्टफोन

वीडियो देखने के लिए नीचे क्‍लिक करें

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए क करें हिन्दी गिज़बोट फेसबुक पेज
English summary
A controversial video of a mother publicly shaming her 13-year-old daughter for posing as a 19-year-old on Facebook has divided thousands of parents across social media.
Please Wait while comments are loading...
पुणे टेस्ट मैच शुरू होते ही भारत ने तोड़ा पाकिस्तान का रिकॉर्ड
पुणे टेस्ट मैच शुरू होते ही भारत ने तोड़ा पाकिस्तान का रिकॉर्ड
12 शिवरात्रियों में से महाशिवरात्रि इतनी महत्वपूर्ण क्यों?
12 शिवरात्रियों में से महाशिवरात्रि इतनी महत्वपूर्ण क्यों?
Opinion Poll

Social Counting