अगर आप नरेंद्र मोदी के फैन हैं तो डाउनलोड कीजिए नमो कनेक्‍ट ऐप

Written By:

इस समय लोकसभा चुनाव का मौसम चल रहा है सभी नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्‍यारोप की बौछार कर रहे हैं तो वहीं कई सोशल नेटवर्किंग साइटों की मदद से ज्‍यादा से ज्‍यादा वोटों का जुगाड़ करने में लगे हुए हैं। खासकर नरेंद्र मोदी की बात की जाए तो वे हमेशा सोशल नेटवर्किंग की दुनिया में छाए रहते हैं फिर चाहें ट्विटर हो या फिर फेसबुक। ऐसे ही गूगल के एंड्रायड प्‍लेस्‍टोर में अगर आप नजर डालेंगे तो नरेंद्र मोदी के नाम से जुड़ी आपको कई एप्‍लीकेशनें मिल जाएंगी। आज हम आपको एक ऐसी ही एप्‍लीकेशन के बारे में बताएंगे जिसका नाम है नमो कनेक्‍ट।

नमो कनेक्‍ट ऐप की मदद से आप नरेंद्र मोदी से जुड़ी हर जानकारी अपने एंड्रायड फोन और टैबलेट में देख सकते हैं। नमो कनेक्‍ट एप्‍लीकेशन में नरेंद्र मोदी से जुड़े वीडियो, फोटो, न्‍यूज, ट्विट, फेसबुक और कई दूसरी जानकारियां दी गईं हैं। यूजर नमो ऐप से कोई भी जानकारी अपने फेसबुक और दूसरी सोशल नेटवर्किंग साइट में शेयर कर सकता है। ये एप्‍लीकेशन एंड्रायड गूगल प्‍ले स्‍टोर से फ्री में डाउनलोड की जा सकती है। नमो कनेक्‍ट एंड्रायड ऐप अपने एंड्रायड फोन में डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

नमो कनेक्‍ट एप्‍लीकेशन में नरेंद्र मोदी से जुड़ी फोटो, वीडियो, सोशल नेटवर्किंग साइट के अलावा और कई दूसरी जानकारियां दी गईं हैं। 

ऐप में न्‍यूज फीड का ऑप्‍शन जिसकी मदद से नरेंद्र मोदी से जुड़ी कोई भी खबर आप फोन में देख कर उसे शेयर भी कर सकते हैं इसके अलावा नरेंद्र मोदी के ट्विटर एकाउंट के ट्विट री ट्विट कर सकते हैं। 

नमो कनेक्‍ट में वीडियो का ऑप्‍शन भी दिया गया है जिसकी मदद से आप फोन या फिर अपने टैब में ढेर सारे वीडियो देख सकते हैं। 

नमो कनेक्‍ट में नरेंद्र मोदी से प्रेरित कई गाने भी दिए गए हैं जिन्‍हें आप कभी भी सुन सकते हैं। 

अगर आप नरेंद्र मोदी की रैलियों या फिर उनके भाषण को लाइव पढना चाहते हैं या फिर उनके जवाब देना चाहते हैं तो ऐप में इसके लिए लाइव ट्विट ऑप्‍शन दिया गया है। जो आपको नरेंद्र मोदी के लाइव ट्विट से कनेक्‍ट रखता है। 


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Please Wait while comments are loading...
​वृंदावन शर्मसार, फेसबुक पर कई लड़कियों की फोटो का गंदा इस्तेमाल
​वृंदावन शर्मसार, फेसबुक पर कई लड़कियों की फोटो का गंदा इस्तेमाल
पुलिस वालों को लापरवाही की मिली छूट! इसलिए SP के ट्रांसफर पर अपराधियों से ज्यादा हुए खुश
पुलिस वालों को लापरवाही की मिली छूट! इसलिए SP के ट्रांसफर पर अपराधियों से ज्यादा हुए खुश
Opinion Poll

Social Counting