2 दिसंबर को दस्‍तक देगा वनप्‍लस वन स्‍मार्टफोन, जानिए इसके फीचरों के बारे में

Posted by:

महिने भर पहले एनाउंस किए गए वन प्‍लस भारत में लांच होने वाला है, कंपनी के अनुसार वनप्‍लस वन को अमेज़न डॉट इन में 2 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्‍ध हो जाएगा इसके अलावा दिल्‍ली में इसके लिए एक ईवेंट का आयोजन भी किया जा रहा है। स्‍मार्टफोन को खरीदने के लिए यूजर को oneplus.net/in में जाकर अपना एकाउंट बनाना होगा जहां से उसे मेल पर एक इनवाइट मिलेगा।

हालाकि कंपनी ने अभी वनप्‍लस वन की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। मगर खबरों के मुताबिक 64 जीबी वर्जन स्‍मार्टफोन लगभग 25,000 के आसापास बाजार में मिलेगा। वनप्‍लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल के अनुसार ऐसा पहली बार हो रहा है जब कंपनी अपने हेडक्‍वार्टर के बाहर काफी बड़े दायरे में अपना फैलाव कर रही है।

2 दिसंबर को दस्‍तक देगा वनप्‍लस वन स्‍मार्टफोन, जानिए इसके फीचरों के बारे में

वनप्‍लस वन में दिए गए फीचर
नए वनप्‍लस वन स्‍मार्टफोन में 2.5 गीगाहर्ट का क्‍वॉलकॉम का स्‍नैपड्रैगन 801 प्रोसेसर, 3 जीबी रैम और 5.5 इंच की स्‍क्रीन दी गई है जिसमें 1080 पिक्‍सल का रेज्‍यूलूशन सपोर्ट करता है। वहीं इसके कैमरा फीचरों पर नजर डालें तो वनप्‍लस वन में सोनी सेंसर वाला 13 मेगापिक्‍सल का कैमरा लगा हुआ है। वहीं सेल्‍फी के लिए 5 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिया गया है।

ज्‍यादा बैकप के लिए फोन में 3100 एमएएच की बैटरी दी गई है वनप्‍लस के सीईओ पीटि लाउ का कहना है इस समय हम अपने हार्डवेयर से काफी कम पैसा कम ले रहे हैं, हमारी कंपनी का फोकस हमारे यूजर और हमारा उत्‍पाद है। हम भारतीय उपभोक्‍ताओं को अच्‍छे से अच्‍छा अनुभव देने की कोशिश कर रहें हैं और आगे भी करते रहेंगे।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए क करें हिन्दी गिज़बोट फेसबुक पेज
English summary
OnePlus, the China-headquartered startup behind the One smartphone is finally launching the much-talked about phone in India.
Please Wait while comments are loading...
'योगीराज' में 'यादवराज' की 24 भर्तियों के साक्षात्कार पर रोक
'योगीराज' में 'यादवराज' की 24 भर्तियों के साक्षात्कार पर रोक
स्लॉटर हाउस बंदी का विरोध, यूपी में सड़क पर उतरा कुरैशी समाज
स्लॉटर हाउस बंदी का विरोध, यूपी में सड़क पर उतरा कुरैशी समाज
Opinion Poll

Social Counting