पूरे देश की निगाहें भारत की बेटी पीवी सिंधु पर!

Written By:

भारत की एक बेटी साक्षी मलिक ने रेसलिंग में कांस्य पदक अपने नाम कर न केवल इतिहास रचा बल्कि रियो ओलंपिक्स में भारत का मैडल के लिए खाता भी खोल दिया। जब पूरा देश रक्षाबंधन के इस शुभ दिन पर ऐसी कमाल कि खुशखबरी का जश्न मना रहा था, तभी शाम होते होते देश की एक और बेटी ने इतिहास रच ख़ुशी को दोगुना कर दिया। इस खबर से हर भारतवासी का सीना चौड़ा हो गया है।

ये हैं 5 बेस्ट बजट स्मार्टफोन, 5,000 रु तक है कीमत!

पूरे देश की निगाहें भारत की बेटी पीवी सिंधु पर!

दोनों ही बेटियों की सफलता का जश्न न केवल उनके घर परिवार में बल्कि पूरे देश में मनाया जा रहा है। इसका सबूत है सोशल मीडिया जहां पर दोनों महिला खिलाड़ी ट्रेंड कर रही हैं। ट्विटर हो या फेसबुक हर जगह दोनों को बधाइयों को तांता लगा हुआ है। दोनों बेटियों की इस सफलता ने देश में मजबूत मैसेज दिया है कि बेटियां किसी से कम नहीं।

इस स्टाइलिश स्मार्टफोन की कीमत है 3,299 रुपए!

18 अगस्त की शाम को जैसे ही खबर आई की पीवी सिंधु ने फाइनल में प्रवेश कर लिया है तभी से ट्विटर और फेसबुक पर सेलिब्रिटीज़ के मैसेज लगातार आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन से लेकर नरेंद्र मोदी तक हर कोई अब सिंधु के लिए गोल्ड की कामना कर रहा है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

फेसबुक और ट्विटर पर ट्रेंड कर रही साक्षी और सिंधु

फेसबुक पर पीवी सिंधु के नाम से ट्रेंड हो रहा है वहीं साक्षी मलिक का नाम भी ट्रेंडिंग में है। ट्विटर पर भी #sindhuforgold ट्रेंडिंग में है। सभी देशवासियों की निगाहें पीवी सिंधु और गोल्ड मैडल पर हैं। यदि सिंधु गोल्ड हासिल करती हैं तो यह इतिहास में पहली बार होगा, हालंकि फाइनल में प्रवेश सिंधु पहले ही इतिहास रच चुकी हैं।

सेलिब्रिटीज़ के ट्वीट

सोशल मीडिया पर सिंधु के लिए कई सेलिब्रिटीज़ ने ट्वीट किए हैं। अमिताभ बच्चन, नरेन्द्र मोदी, शाहरुख़ खान, आमिर खान सभी ने सिंधु पर गर्व जताया है। देश की बेटी ने सभी सर ऊंचा कर दिया है।

अनुष्का शर्मा का मैसेज

सिंधु से पहले साक्षी मलिक की सफलता को देख अनुष्का शर्मा ने भी अपना मैसेज दिया। अनुष्का ने साक्षी को बधाई देते हुए पूरे देश से गुज़ारिश की है कि वो भी अपनी बेटियों को आगे बढ़ने का मौका दें। हर बेटी खास, हर बेटी कमाल है।

पूरा देश है साथ

सिंधु का गोल्ड मैडल के लिए मुकाबला आज स्पेन की खिलाड़ी और दुनिया की नंबर वन बैडमिंटन खिलाड़ी कैरोलिना मरीन से है। कैरोलिना की उम्र 23 वर्ष है और पीवी सिंधु 21 साल की हैं। अपनी ऊंची लम्बाई का फायदा उठाते हुए आज उम्मीद है कि सिंधु कैरोलिना का पछाड़ कर गोल्ड हासिल कर लेगी। सिंधु के साथ पूरा देश और उनकी दुआएं हैं।

मैच का समय

पीवी सिंधु v/s कैरोलिना मरीन
19 अगस्त (शुक्रवार)
भारतीय समयानुसार 6.55 (शाम के समय)
चैनल- स्टार स्पोर्ट्स 2 या 3
लाइव स्ट्रीम - हॉटस्टार


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
PV sindhu to fight for Gold medal in Rio Olympics against Carolina Marin. The whole country is with sindhu. Trending on Social medal.
Please Wait while comments are loading...
वट सावित्री पूजा: पिया की लंबी उम्र के लिए व्रत
वट सावित्री पूजा: पिया की लंबी उम्र के लिए व्रत
व्हाट्सएप ग्रुप में कुछ सदस्य सरकारी स्कूल के छात्र की तरह होते हैं
व्हाट्सएप ग्रुप में कुछ सदस्य सरकारी स्कूल के छात्र की तरह होते हैं
Opinion Poll

Social Counting