रिलायंस जियो के लालच में आप भी तो नहीं कर रहे हैं ऐसा?

सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 के बाद अब रिलायंस जियो लाइफ ब्रांड स्मार्टफोन के भी फटने की खबर। बाल बाल बचे यूज़र और घरवाले।

Written By:

रिलायंस जियो 4जी सिम इस समय देशभर में एक चर्चा का विषय है। खासकर टेलिकॉम सेक्टर में तो जियो ने एक लहर शुरू कर दी है। जिसकी गिरफ्त में देश की बड़ी बड़ी टेलिकॉम कंपनियां हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि जियो के पास यूज़र्स को आकर्षित करने के लिए अपना वेलकम ऑफर है जिसमें जियो अपनी सभी 4जी सेवाएं फ्री दे रहा है।

अपने स्मार्टफोन से खुद को ऐसे बचाएं

रिलायंस जियो के इस 4जी सिम को पाना थोड़ा मुश्किल है। हालाँकि यह मुफ्त है और इसके वेलकम ऑफर के लिए भी आपको कोई शुल्क नहीं देना है। लेकिन इसके लिए जरुरी है कि आपके पास हो 4जी VoLTE सपोर्ट स्मार्टफोन। इसके चलते लोगों में 4जी फोन की डिमांड भी बढ़ गई है। अपने यूज़र्स के लिए काम और आसान करने की लिए रिलायंस जियो अपने सभी लाइफ ब्रांड स्मार्टफोन के साथ इस सिम को मुफ्त दे रहा है।

बीएसएनएल का फ्रीडम प्लान, 2 साल तक चलेगा

ऐसे में लोग लाइफ ब्रांड स्मार्टफोन खरीद कर रिलायंस जियो के वेलकम ऑफर का लाभ ले सकते हैं। वो भी बिना किसी अतिरिक्त कीमत के। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 और आईफोन 7 की बैटरी के फटने के बाद अब रिलायंस लाइफ ब्रांड स्मार्टफोन के बारे में भी कुछ ऐसा ही सुनने को मिला है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

रिलायंस लाइफ ब्रांड

दरअसल खबर है कि एक यूज़र का रिलायंस लाइफ ब्रांड फोन इंटरनेट ब्राउज़िंग के दौरान फट गया है। इंटरनेट ब्राउज़िंग जो कि एक स्मार्टफोन में आज सबसे ज्यादा की जाती है और फिर यदि आपके रिलायंस जियो 4जी सिम हो तो आप शायद ही खुद को रोक पाएं।

ट्विटर पोस्ट

ट्विटर यूज़र तारिक सादिक ने एक फोटो के साथ पोस्ट किया है। इस फोन में लाइफ ब्रांड स्मार्टफोन को बुरी तरह जला हुआ देखा जा सकता है। यूज़र ने इस पोस्ट के साथ लिखा है कि मेरा परिवार आज बाल बाल बचा है।

नए स्मार्टफोन की बेस्ट ऑनलाइन डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें

कंपनी कर रही है जांच

लाइफ ब्रांड कंपनी के वक्ता का कहना है कि वह इस घटना को लेकर चिंतिंत हैं और इसकी जांच कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा है कि इस घटना के होने का कारण पता लगाया जाएगा। ग्राहक की सेफ्टी कंपनी के लिए पहले है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 के साथ भी हुए कई हादसे

हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 के साथ ही इसी तरह के कई हादसे देखने को मिले थे। कंपनी के इस फोन को कई देशों में एयरपोर्ट पर बैन भी कर दिया गया था।

रिप्लेस हुए फोन भी थे ख़राब

हालाँकि सैमसंग ने अपने हैंडसेट रिप्लेस भी किए थे, लेकिन इसके बाद भी कई लोगों की शिकायत थी फोन रिप्लेस हुए फोन भी ठीक नहीं है। उनमें भी आग लग रही है वो भी बिना किसी कारण।

नए स्मार्टफोन की बेस्ट ऑनलाइन डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Reliance jio lyf smartphone explodes company says they are investigating. Read whats happened to know more.
Please Wait while comments are loading...
आरबीआई के ऐलान से पहले ही बैंक ऑफ बड़ौदा ने दिया अपने ग्राहकों को तोहफा
आरबीआई के ऐलान से पहले ही बैंक ऑफ बड़ौदा ने दिया अपने ग्राहकों को तोहफा
दो साल के बेटे को रोज घंटो रेत में दबाती है मां, वजह रुला देने वाली
दो साल के बेटे को रोज घंटो रेत में दबाती है मां, वजह रुला देने वाली
Opinion Poll

Social Counting