रिलायंस लाइफ ने 'डू-गुड' कैंपेन शुरू किया

Posted by:

प्राइवेट जीवन बीमा कंपनी रिलायंस लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने गुरुवार 'डू-गुड' सोशल मीडिया अभियान शुरू करने की घोषणा की। एक बयान में कंपनी ने कहा कि इस अभियान समाज के किसी भी वर्ग से और किसी भी मकसद से किए गए अच्छे कार्य की पहचान करने और उसे बढ़ावा देने की कोशिश की गई, जिससे समाज में सकारात्मकता की भावना बढ़े।

पढ़ें: किसी को बताइएगा नहीं ये फेसबुक सीक्रेट

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनुप राव ने बयान में कहा, "हमारा मानना है कि किसी के भी द्वारा निस्वार्थ भावना से किए गए अच्छे कार्य को बढ़ावा दिया जाना चाहिए। ऐसे मंच तैयारकिए जाने की जरूरत है, जिस पर किसी के भी द्वारा किए गए ऐसे कार्य को दूसरे तक पहुंचाने और व्यापक मान्यता दिलाई जा सके। डू-गुड अभियान ऐसा ही एक मंच है।

रिलायंस लाइफ ने 'डू-गुड' कैंपेन  शुरू किया

अभियान हाल ही में सभी सोशल प्लेटफार्म पर चलाया गया है। अभियान के शुरुआती चरण को फेसबुक पर काफी स्वीकृति मिली है। पहले सप्ताह में ही इसे दो लाख 'लाइक' मिले हैं। राव ने कहा कि इस मामले में बीमा क्षेत्र उदाहरण प्रस्तुत करता है।

उन्होंने कहा, "यह एकमात्र उद्योग है, जो ग्राहकों की रक्षा कर और जरूरत के वक्त मदद कर काम करता है। बीमा एजेंट ऐसा व्यक्ति होता है, जो चाहता है कि आपके लिए जो भी कीमती है, उसकी रक्षा हो और किसी भी अनहोनी के लिए आपको पहले से व्यवस्था करने में मदद करता है। इसलिए डू-गुड हमारी मंशा, हमारा दर्शन और हमारा विश्वास है, जिसे हम सोशल मीडिया द्वारा फैलाना चाहते हैं।"

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए क करें हिन्दी गिज़बोट फेसबुक पेज
English summary
Private-sector Reliance Life Insurance today launched its new social media campaign 'Do-Good' to celebrate acts of goodness in daily life.
Please Wait while comments are loading...
चीनी मीडिया की धमकी,कहा-लड़ाई हुई तो 10 घंटे में दिल्ली पहुंच जाएगी सेना, मिला जवाब
चीनी मीडिया की धमकी,कहा-लड़ाई हुई तो 10 घंटे में दिल्ली पहुंच जाएगी सेना, मिला जवाब
कोलकाता के शाही इमाम बोले, शॉर्ट पेंट और हल्की सी गंजी पहनना लड़कियों के लिए ठीक नहीं
कोलकाता के शाही इमाम बोले, शॉर्ट पेंट और हल्की सी गंजी पहनना लड़कियों के लिए ठीक नहीं
Opinion Poll

Social Counting