क्‍या आप जानते हैं सोनी की नई स्‍मार्टवॉच क्‍या कमाल कर सकती है ?

Written By:

बर्लिन में चल रहे टेक शो आईएफए 2014 के दौरान सोनी ने अपने कई गैजेट्स एनाउंस किए है जिसमें से सोनी स्‍मार्टवॉच 3 और स्‍मार्टबैंड टॉक वियरेबल डिवाइस की रेंज में सोनी ने पेश किए हैं। सोनी की स्‍मार्टवॉच 3 गूगल एंड्रायड वियर प्‍लेटफार्म पर रन करने वाली स्‍मार्टवॉच है, इससे पहले एलजी, सैमसंग और आसुस भी एंड्रायड वियर स्‍मार्टवॉच लांच कर चुके हैं। इसके अलावा उम्‍मीद की जा रही है मोटोरोला भी अपनी मोटो 360 इस हफ्ते के आखिरी तक बाजार में उतार देगा। चलिए बात करते हैं दोनों सोनी की दोनों वियरेबल डिवाइसेस में दिए गए फीचरों के बारे में,

पढ़ें: क्‍या आपको लगता है कि सही मौके पर खींची गईं हैं ये फोटोग्राफ ?

स्‍मार्टवॉच 3
स्‍मार्टवॉच 3 में 1.6 इंच की एलसीडी स्‍क्रीन दी गई है जिसमें 320×320 पिक्‍सल रेज्‍यूलूशन सपोर्ट करता है। इसमें 1.2 गीगाहर्ट का प्रोसेसर और 512 एमबी रैम के साथ 4 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। कनेक्‍टीविटी के लिए सोनी स्‍मार्टवॉच 3 में एनएफसी, ब्‍लूटूथ ऑप्‍शन दिए गए हैं। अगर आप वॉच के पॉवर बैकप को लेकर टेंशन ले रहे हैं तो इसके लिए इसमें 420 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें पानी और धूल का कोई असर नहीं होता इसके लिए स्‍मार्टवॉच 3 को आईपी 68 वॉटरप्रूफ और डस्‍टप्रूफ सर्टिफिकेशन दिया गया है। 

पढ़ें: कैसे आईफोन 6 से टक्‍कर लेगा सैमसंग का गैलेक्‍सी अल्‍फा स्‍मार्टफोन ?

कीमत- €229.99 (18,200 रुपए)

स्‍मार्टबैंड टॉक
स्‍मार्टबैंड टॉक एक फिटनेस ट्रैकर है जिसमें आप अपनी फिटनेस डेटा ट्रेक कर सकते हैं, इसमें कॉल हैंडल करने के साथ साउंड भी कंट्रोल कर सकते हैं। इसके दूसरे फीचरों पर नजर डालें स्‍मार्टबैंड टॉक में 1.4 इंच की स्‍क्रीन के साथ 32 बिट का एआरएम कार्टेक्‍स एम 4 प्रोसेसर दिया गया है। स्‍मार्टबैंड टॉक की इंटरनल मैमोरी 2 एमबी है वहीं पॉवर बैकप के लिए 70 एमएएच की बैटरी दी गई है। स्‍मार्टबैंड को एनएफसी, ब्‍लूटूथ 4.0, माइक्रोयूएसबी की मदद से फोन में कनेक्‍ट कर सकते हैं।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

स्‍मार्टवॉच 3 में 1.6 इंच की एलसीडी स्‍क्रीन दी गई है जिसमें 320×320 पिक्‍सल रेज्‍यूलूशन सपोर्ट करता है।

स्‍मार्टवॉच 3 में 1.2 गीगाहर्ट का प्रोसेसर और 512 एमबी रैम के साथ 4 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है।

कनेक्‍टीविटी के लिए सोनी स्‍मार्टवॉच 3 में एनएफसी, ब्‍लूटूथ ऑप्‍शन दिए गए हैं।

स्‍मार्टबैंड टॉक एक फिटनेस ट्रैकर है जिसमें आप अपनी फिटनेस डेटा ट्रेक कर सकते हैं।

स्‍मार्टबैंड में कॉल हैंडल करने के साथ साउंड भी कंट्रोल कर सकते हैं। इसके दूसरे फीचरों पर नजर डालें स्‍मार्टबैंड टॉक में 1.4 इंच की स्‍क्रीन के साथ 32 बिट का एआरएम कार्टेक्‍स एम 4 प्रोसेसर दिया गया है।

स्‍मार्टबैंड टॉक की इंटरनल मैमोरी 2 एमबी है वहीं पॉवर बैकप के लिए 70 एमएएच की बैटरी दी गई है। स्‍मार्टबैंड को एनएफसी, ब्‍लूटूथ 4.0, माइक्रोयूएसबी की मदद से फोन में कनेक्‍ट कर सकते हैं।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Please Wait while comments are loading...
घर के पास टहल रहे व्‍यक्ति को संदिग्‍ध समझकर 5 लोगों ने खंभे से बांधकर पीटा, तीन दांत तोड़े
घर के पास टहल रहे व्‍यक्ति को संदिग्‍ध समझकर 5 लोगों ने खंभे से बांधकर पीटा, तीन दांत तोड़े
आप को झटका दे भाजपा से जुड़ सकते हैं कुमार विश्वास, साहिबाबाद से चुनाव लड़ने का संकेत
आप को झटका दे भाजपा से जुड़ सकते हैं कुमार विश्वास, साहिबाबाद से चुनाव लड़ने का संकेत
Opinion Poll

Social Counting